Wednesday, July 30, 2008

Ek Gharelu Biwi

Ek Gharelu Biwi


Pyare readers (choot waliyon aur lund walon) main rahul aaj main ek real experience ko likh raha hoon aur satya katha likh raha hoon. Ek sachi kahani pesh kar raha hun, aasha hain yeh kahani aap logo ko pasand aayegi. Ek bar mere bagal wale ghar me ek pariwar kuchh mahino ke liye naye naye rahane aaya tha. Wo ek muslim pariwar tha. Us priwar me miya, biwi aur unka 18 varsiya ladka tha wo 8th standard me padta tha. Ladka school ke boarding house me raha kar padhayi karta tha aur is samay wo vacation ki chhuttion me aaya huwa tha. Mai ladke ke pitaji Mohd. Ansaari joki karib 48+ ke the. Unki biwi ka naam Tabassum tha, vaise to wo bhi 35 ke kareeb thi lekin bahut hi sundar aur gadraye badan wali thi. Unki doosri shaadi hui thi pehli wife mar chuki thi.

Wo sarkari karmchari the hum dono sarkari karmchari hone ke karan ek dusare ke ghar aakar gappe mara karte the ya phir satranj khela karte the mai unhe uncle kahakar sambhodit karta tha aur unki biwi ko Bhabhi kahata tha.aur unko uncle chod nahi paate the unki wife kafi sexy thi bade bade chootad aur chuchion ko dekh kar kisi ka bhi man use chodane ke liye tadap utatha tha. Aksar wo mujhe sexy nigahon se dekhati thi. Kabhi kabhi to uske aankhe wasna bhari nazar aati thi aur baten karte huwe muze dekh kar kabhi apane hontho ko danton se dabati thi to kabhi hontho par bar bar jeeph phirati thi.Ek din baton baton me unhone kaha rahul ji Yunus (unke ladke ka naam hai) ke papa ko to samay nahin milta hai aur agar tumahare pass time ho to shaam ko use ganit (maths) pada diya karo main kaha muzhe koi problem nahin hai shaam ko padane aap ke ghar aajaunga . Phir mai roj sham ko anuty ke ghar miky ko padhane jane laga. Ab meri aunty se kafi baat hone lagi.

Ab jab bhi mai uske ladake ko padata to wo mere paas hi baithi rahati thi. Ab meine uski taraf jayada dhyan dena shuru kar diya to
maine mahasus kiya ki wo ab mere samane kafi sexy kapde pahanti thi. Jab kabhi sari pahanti hai to uska blouse kafi kasa hua hota tha jiski wajah se uski 36 size ki chuchiyan tani hui rahati thi aur sari bhi chootadon par bhi kafi kasi hui rahti thi. Uski chuchiyan bhaut badi badi thi, jise dekh ker hi mera lund buri tarah se kahda ho jata tha. Aur jab kabhi salwar pahanti thi to wo bhi bahut kasi hui hoti thi aur kamiz low cut wale gale se uski chuchiyan bahut hi sexy lagti thi.

Aur gand bhi ekdam kasi hui rahti thi uski gand ka size bhi 44 tha aur kamar 34. Pura ka pura jabardast maal lagati thi.jee karta tha ki jakar daboch lun aur pel du apana
lund uske gand aur choot me par sankoch ke mare himmat nahin bad rahi thi. Ek din jab me uske ladke ko padha raha tha to wo mere samne wale sofe par baithi thi. Us din usne gulabi rang ki sari pahani huyee thi aur bahut hi kasa hua blouse pahna tha. Lagta tha ki wo uski chuhiyon ke size se kafi chota tha.

Mai thodi thodi der me aunty par nazar dal raha tha kabhi kabhi us se nazar bhi mil jati thi to wo kewal musukura deti thi. Us din wo koi kitab padh rahi thi jaise hi phone ki ghanti baji, uske hath kitab gir ayi to wo usko uthane ki liye jhuki. Uuuffff kya gajab ka nazara tha ekdam kasi hui do bahut hi moti gol gol gori gori chuhiyan mere samne thi. Usne blouse bahut hi low cut ka pahna tha to uski chuhiyan ka kafi bhag dikhai deraha tha. Jab meri aur uski nazar aapas me mili to wo samaj gayee thi ki mai bade gaur se uski chuchion ko nihar raha tha tab wo muskura kar phir kitab le kar padane lagi par usne apna sadi ka pallu upar nahin kiya ab uski kasi hui moti chuchiyan blouse se kasi hui saaf dikh rahi thi. Wo aise hi kafi der tak padati rahi aur mere
lund ka bura haal bana rahi thi. Phir wo baad me uth ker chali gayi.

Agale hafte jab mai uske ghar
gaya to pata chala ki uska ladka apne friend ke birthday me gaya huwa tha. Isliye mai aunty se kaha ki theek hai to mai chalta hoon to wo boli ki chale jana thodi der ruko to sahi. Mai ruk gaya ab meine usko gaur se dekha usne aaj nighty pahni huyee thi wo bhi kafi pardarshi thi aur uske andar ka sab kuch saaf saaf dikh raha tha. Usne andar kali bra aur panty pahni hui thi. Panty to uske chootadon me ekdam fasi huyee thi aisa lagata tha ki wo keval bra aur panty me khadi ho, mera to lund puri tarah se tan gaya tha jo meri paint ke upar se. Lund ka tana huwa ubhar saaf dikh raha tha. Wo bhi mere lund ko hi dekh rahi thi kafi dhayan se. Usne mujhse poocha ki tum kuch loge to meien kaha ki cold drink. To wo cold drink lane ke liye chal di. Ab mein uske chootadon ko dekh raha tha jo ki idhar udhar matak rahi thi. Wo cold drink le kar aayi aur mujhe diya. Dene ke liye wo jhuki to uski chuchiyan ki darar dikhai dene lagi me usko hi dekhane laga aur drink lena bhool hi gaya. Wo bhi kuch nahin boli usko pata chal gaya ki mein uski chuchiyon ko dekh raha hoon.

Phir mujhe yaad aaya ki mujhe drink lena hai to meine jaldi se le liya to wo muskurate huwe boli Sanjay aaram se lelo koi jaldibaji nahin hai. Mai uski baat sun ker hairaan rah
gaya. Ab meine samajh gaya ki wo bhi taiyar ab wo mere bagal me aakar baith gayee aur mai uske kandhe par hath rakh kar uski chuchion ko sahalane aur dabane laga. Aur phir wo apni nighty utarane lagi to maine kaha abhi nahin meri jaan.Tujhko me apne haaton se nanga karoonga to wo boli haan ye bhi theek hai mujhko nanga karte samay tum achche se maje le lena meri pyassi choot ka. Aaj meri dil ki murad puri ho rahi thi.

Uska badan wakai kafi gajab ka tha. Ekdum mulayam chikna. Usko sahalane me bahut maja aa raha tha. Ab wo sirf bra aur panty hi pehanti thi. Hi kya gajab ka maal lag rahi thi.
Maine uske hoth chumne shuru kiye aur uski chuchiyon ko bhi dabane laga. Ab wo dheere dheere garam ho rahi thi. Phir usne meri shirt aur paint utar di ab me sirf underwear me tha. Phir wo mere khade huwe land ko dekhane lagi jo underwear se bahar aa gaya tha. Mere lund ko dekh kar wo boli Sanjay wakai tumahara lund to ashwa jati jaise bad aur mota hai. Itna bada aur mota Lund .. Mai to mar jaungi. Lekin tum mujhe puri bedardi se chodna. Meri choot is lund ke liye Kunwari jaisi hai.

Tum khud hi dekh lena. Faad do meri choot ko aaj.Tumahara
lund choot me lekar is pyassi choot ki pyass bhuja dungi. Kher phir usne dheere se mera lund bahar nikal liya aur usko chusne lagi. Mujhe bhi maja aane laga. Meine bhi dheere se uski panty utar di aur phir bra bhi utar di. Ab wo bilkul nangi thi mere samne. Bahut hi gajab ki lag rahi thi. Meine bhi uski choot ko chatana shuru ker diya.ab wo kafi uteejit ho rahi thi aur mera lund bhi tana ja raha tha. Mein ab uske upar chad gaya aur apna land uski choot se sata diya aur kas kas ke uski chuchiyon ko ragadne laga wo ab siskariyan le rahi thi, siiiiiii mere raja ab jaldi se pel dalo mujko. Mat satao chod do meri is choot ko sali bhaut tarsi hai tumhare lund ke liye ab fad do isko. Ab mujhse bhi nahin raha ja rha tha meine apna lund jhatake se uski kasi hui choot me ghusa diya wo dheere se karahai hiiii re fad daalllaa.

Mere
lund ka supada andar ghus gaya tha phir thodi der bina koi harkat kiye aaise hi pada raha aur uske hontho kon chumate huwe uski chuchion ke nipples to sahalata jar aha tha wo bhi kafi garama chuki thi . Phir meine apna lund bahar nikal ker ek jor ka dhakka mara to mera lund pura andar ghus gaya to wo aur karahai, hiiiiiiiiiii re maar dalaa re fad diiiiiiii meriiiiii chuuuuuut. Ab me kas kas ke dhakke lagane laga wo bhi mast ho gayi thi aur pata nahin kya kya bol rahi thi.

Haiiiiiiii reeeeeee mara dallllllla jaalim bahut maja aa raha hai mere raja aur kas ke pel dalo haan aise hi chooood doooo hiiii siiiiiiii uiiiii maja aaaaa rahhha haiiii. Aur kassssss ke faddddd dalooooo meri choot ko sale ab dekhti hoon kitna dudh piya ai tune apni maa ka chuchiyon se mera pi ke dikha.

Mein bhi josh me aa
gaya tha aur ye suna ker aur bhi josh me chad gaya. Sali kutiya chup rah chudtai rah maderchod fad daloonga teri choot samjhi, randi sali. Wo aur bhi mast ho gayi. Hiiiiii siiiiiiiii aur pelo raja aaaaaahhhh maja aa gaya re aur kas ke chod mujhko fad dallllll meri choot ko. Uiiiiiii ssssiiiiii hi re uiiiiiiimaaaaaaaa me mariiiiiiiiii . Ab mujhko use chodte hue 30 min. Ho gaye the wo ab tak kai baar jhad chuki thi, tabhi mera dhyan uski gaand per gaya uska ched meine chu ker dekha bada kasa hua laga to usne poocha kya irada hai gaand bhi marega kya meri. Meine kaha haan bina chode to nahin chhodoonga tujhko. Phir mine apna lund uski choot se bahar nikal liya aur use kutiya ki tarah khada ker diya. Ab uski gaand ka gulabi ched saaf dikh raha tha mera lund uski choot ke pani se pahle se hi gila tha meine uski gaand se apna lund sata diya aur halke se dhakka laga diya mera lund 2 inch uski gaand me ghus gaya. Wo chilla uthi hi marrrrrrrr gayiiiiiii reeeeeee. Bahut dard ho raha hai. Per meine uski nahin suni aur phir dhakka laga diya. Aur baar lagane laga. 10 min.

Baad wo thoda normal ho gayi ab usko bhi maja aa raha tha. Wo siskane lagi thi. Hiiii reeeeee isme to choot se bhi jyada maja aata hai aur kas ke pel mere raja hiiiiiii re bahuuut majaaaaaa aa raha hai siiiiii hiiiiichood doooo siiiiiiiii aur kas kee uiiiiii maaaaaaa. Majjjjja mil
gaya re.Aur me usko chodta hi ja raha tha. Karib 20 min. Tak meine choda phir mera jhadne wala tha to meien bhi speed badha di. Sali kya mast gaand hi teri ab to tu meri hoo gayi hai ab roj teri kas ke chudai kiya karoonga. Sali randi tu bahut mast aurat hai hi maja aa gaya hiiiiiiiiii reeeeeee mera niklne wala hai hi re. Aur phir mera pani uski gaand me nikal gaya. Phir hum kafi der tak chipak ker lete rahe. Phir mein utha aur kapde pahan liya wo boli raja ab to meri roj chudai kar ni padegi, maine kaha theek hai karoonga meri rani. Uske baad meine use khub jam ker choda

No comments:

Post a Comment

कामुक कहानियाँ डॉट कॉम

राज शर्मा की कहानियाँ पसंद करने वालों को राज शर्मा का नमस्कार दोस्तों कामुककहानियाँब्लॉगस्पॉटडॉटकॉम में आपका स्वागत है। मेरी कोशिश है कि इस साइट के माध्यम से आप इन कहानियों का भरपूर मज़ा ले पायेंगे।
लेकिन दोस्तों आप कहानियाँ तो पढ़ते हैं और पसंद भी करते है इसके साथ अगर आप अपना एक कमेन्ट भी दे दें
तो आपका कया घट जाएगा इसलिए आपसे गुजारिश है एक कमेन्ट कहानी के बारे में जरूर दे

460*160

460*60

tex ade

हिन्दी मैं मस्त कहानियाँ Headline Animator

big title

erotic_art_and_fentency Headline Animator

big title