Thursday, July 3, 2008

Ek naya anubhaw

Mai kolkata ka rahne wala hu aur agra me railwy me booking celerk hu,ek year pahle nelu se mera viwah huwa tha aur use apne sath he rakhta tha,nelu bahut hi sundar ladki hai lagbhag 5'hight, gora gora bhara badan ki malik hai uske boobs 34 ki aur hip to gajab ki hai 38 se to kisi kimat par kam nhi hoga,sex ki bahut bhuki,ye kahani us samy suru hui jab mera transfer delhi ho gya koi railwy qwater khali nhi tha majburi me karol bagh me hosing colony me ek do kamre ka ghar rent par lekar rahne laga,meri duty din me hi rahti thi,rat ko ghar aata to thak kar so jata aur nelu mujhe jagati aur sex karne ko kahti,mai sex kar to leta magar mai mahsus karta ki wo pyasi rah jati hai,waise wo kuch kahti to nahi,sabhi jante hai ke bangali ladkia bhut sarmili hoti hai,mai bhi thik thak tha mera lund bhi osat akar ka tha,5'' lamba 1.5" mota bas ek kami hai chut me lund dalne ke baad bahut jaldi jhar jata hu jis karan nilu ko santusti nhi milta tha,dosto ye to meri aur nelu ki baat hui lekin hamdono ki jindgi me us smay mor aya jab ek pathan se meri dosti hui jo usi block ke upar wale manzil me apni patni ke sath rahta tha,uska nam sher khan tha aur patni ka nam jamila tha,bahut jald humlogo me gahri dosti ho gai,khan rangila mizaz ka admi tha,banck me watch man tha uska bhi duty din me hi rahta tha.ek din bato bato me sex par bahas chir gai,mere pas to btane ko kuch tha nhi, bas khan hi bolta raha uske bato se pata chak gya ke sex ka purana khiladi hai,mujhse mere sex life ke bare me pucha,pahle to mai chup raha usne mujhe hosla bdhate huwe bola ary yar dosto se sharmana kaisa,bolo nelu bhabi pura maza deti hai ke nhi,dekhne se bahut mast lagti hai,ek chudai me do ten pani to jarur chorti hogi,jante ho mard ko apna jharne se jyada aurat ko jharne me maza aata hai,mai to jamila ko jab tak ten char bar jhar nahi leta mera to pani chuta hi nahi,chup keu ho bolo na yar kitni bar pani ki fuhar marti hai nelu bhabi,uski baat sun kar mai san rah gya mai dhere se bola pata nahi yar,to wo hairat se bola kya kahte ho wo jharti hai aur tumko pata nahi hota hai,kuch soch kar bola acha ye btao chut me kitni der tak thap marte ho,mai na chahte huwe bola,,yahi koi do teen mint tak,khan muh fad kar bola kyaaa,do....tin...Mint tak bas,,mai use dekha to bola tab to wo yeh bhi nahi janti hogi ke jharna kya hota hai,mai udas hokar bola mara pahle hojata hai to isme mera kya kasur hai,wo bola koi baat nahi aisa aksar logo ko hota hai,fir bhi sab log apni patnio ko chudai ka bharpur maza dete hai,uski baat sun kar mujhe bhi umid jagi mai bhi nelu ko pura maza dena chahta tha par bebas tha,mujhe chup dekh kar bola chinta ki koi baat nahi tum chaho to nelu bhabi bhi ek chudai me ten char bar jharne ka maza le sakti hai,mai hairat se khan ko dekh kar pucha wo kaise?Bola dekho yar sayad tumko malum nahi aaj kal home party ka riwaz chalta hai asal me ye khane pine ka party nahi hota hai balki us me log apni apni patni ko ek dusre ki patni se badal kar sari raat chudai ka khel khelte hai,itna hi nahi jab koi aurat ek lund se santust nahi hoti to use do ya teen mard milkar chudai karte hai,uski baat sun kar mai to dang rah gya,mai bola kisi ko pata chal gya to? Khan hans kar bola,tum bhi bilkul bhole ho,is block me 10 quater hai jisme tum naya ho baki ham sab 9 wale ek dusre ki patni ki chudai kar chuke hai,uski baat sun kar mujhe masti a gai aur mera lund tan kar akad gaya jise mai hath se dabaya,khan ki nazar meri is action par gaya to bola,lagta hai tumko sun kar hi masti arah hai to jab tum dusre ki patni ko uske pati ke samne chudai karoge aur uska pati tere samne teri patni ko tagra lund se chudai karega to socho kitna masti aayga,tabhi use kuch yad aya aur bola,are yar mai to puchna bhul hi gya acha btao tera lund ka size kya hai,achanak is swal par mai sarma gya to bola are yar dosto se sarmana kaisa,acha lo pahle mera dekho itna kai kar apna pazama khol kar lund ko naga kardia mai chor nigaho se ukki lund ko dekha to mai dekhta hi rah gya Uske lund me halka sa tnao aya huwa tha, us kam tnao me hi uska lund gazab ka lag rha tha,khatna hone ke karan supada pura khula tha,mai andaza laga liya uska pura tight hone par kam se kam 7" lamba aur 2.5"mota to jarur hota hoga aur supada ka golai lagbhag 3"ke aas pas hoga jiska kinara kuch jyada hi ubhra tha,mujhe dikha kar bola dekho jaisa hai,mai sukhe halak se bola yar tera to gazab ka tagda hai,to bola keu tera aisa nahi hai kya?Lao dekhu jara aur mai kuch bolpata ke mera zip khol kar lund bahar nikal kar dekha aur hairat se bola bas itna bara,mera lund uske lund ke samne bacha sa lag rha tha,mera lund ko do ungli me lekar bola,bhala itna chota lund se bhi koi aurt santust pa sakti hai,mai bola agar bhagwan ne aisa hi bnaya to isme mera kya kasur hai,khan bola dekho yar bura mat manna agar aurat ko bharpur chudai nahi mili to idhar udhar muh marne lagti hai aur fir badnami hoti hai,mai udas hokar bola,to kya karu yar tumhi bolo,khan bola isme bolna kya hai bas apni patni ko home party me samil kardo,khan afsos karte huwe bola,bechari ek sal se tumse chudwarhi hai par sayad ek bar bhi chut ki garmi nahi nikal pai hogi,khan bilkul thik kah raha tha,mai jhijhak kar bola lekin yar nelu utne anjan mardo ke samne kaise jaygi,meri uljhan dekh kar bola,to aisa karte hai nelu bhabi ko pahle mai hi chod dalta hu uske baad uski jhijhak dur ho jaigi,mai sansna gya,mai soch me par gya nelu ki chut bahut choti hai wo to abhi bhi mera halka lund lene me kasmsa jati hai,khan ka mujhse dugna bara lund kaise le paygi,fir bhi mai bola lekin wo manegi tab na,khan bola tum iski chinta mat karo nelu bhabi ko meri jamila tyar kar legi,aur jamila ko to tumse chudwane me koi presani nahi hogi,bas do char din intzar karo,,uske baad maine dekha ke jamila din me 5-6 bar mere ghar aati aur nelu se der tak bate karti nelu bhi khan ke ghar kar jamila se ghanto tak gap ladati,ek din jab raat ko jab ghar aya to nelu ke chehra par mai rangat dekha jaldi re khana pina kar bed room me ai aur ate hi mujhse lipat jar mujhe pyar karne lagi mai samajh gya ke chudwana chah rhi hai,mai bhi kai dino se Bhokha tha lekin jiska dar tha wahi huwa,das bis thap me hi mera pani nikal gya,nelu jhunjhla gai,aur bol padi,,oh aap ka to rukta hi nhi,mai uski dil ko tatolne ke liy bola,,mera kya rani sab mardo ka aisa hi hota hai,wo muh bana kar boli tum ko to sab mard apne jaisa hi lagta hai,mai bola to kya har mard ka alag alag hota hai kya,nelu thunak kar boli,to kya sab aap ke jaisa nahi hota hai,mai bola tuko kaise malum,is bar thora ruk kar dhere se boli,,jamila kai rahi thi,kya kah rahi thi?Wo,wo,wo,nelu ruk ruk kar boli,,bolrahi thi uska aadmi ka to ek ek ghanta tak karta hai,,mai chup ho gya aur sochne lga ke jamila nelu ko patri par le aai hai,dusre din khan bola aaj ko setting ho gai hai,aaj raat jamila nelu bhabi ko apne ghar lane jaygi wo kahegi ke nelu aaj raat mere ghar par rahegi keu ki khan sahab bahar ja rahe hai isliy akele dar lagta hai,jab nelu mere pas ajaygi to kuch der baad tum bhi aajana,darwaza khula rahega,mai gudgudate man se bola,mere samne chudwane ko kaise razi hogi,to bola wo mai sab thik kar lege,jab mai ghar aya to nelu ko bahut khus dekha uske chehre par lali saf jhalak rahi thi,mai samajh gya nelu khan ke tagda lund se chudwane ko utawli ho rahi hai,tabhi jamila aai aur boli ajit bhai aaj nelu ko apne ghar leja rhi hu,mai anjan bante huwe bola,keu bhabi? To boli aaj khan sb bahar chale gay hai isliy akeke dar lagta hai,mai sab kuch jante huwe bhi anjan ban kar nelu ko dekha aur bola lekin fir yha mai akela pad jauga,tabhi nelu turant bol padi, ek raat hi ki to baat hai jamila akeli kaise rahegi,nelu ki betabi dekh kar mai khus ho kar bola,thik hai agar tumko koi itraz nahi to jao,nelu meri baat sun kar khus ho kar boli khana nikal kar kha lena,aur jamila se boli chaliy bhabi,aisa lagrha tha jaise nelu urd kar khan ke pas jana Chhah rahi ho,nelu ke jane ke baad mai rangin kheyalo me kho gya,mujhe bar bar khan ka hevy lund meri nazro ke samne ghum jata tha,aur soch soch kar sihar uthta ke jab khan apna mota lund meri patni ke tight chut me dalega to nelu kaise kasmsa-kasmsa kar pura lund le paygi,ane wala ek ek pal meri nazro ke samne gujarti rahi lag bhag adha ghanta ke baad mera mob ki ghanti bazi phone uthaya to jamila ki awaz sunai di,aajao apni patni ka chudai apni ankho ke samne dekho,mai pucha nelu razi ho gai? To boli raza akar to dekho pura nagi hokar mere pati ke lund par chut rakh kar god me khan se chipkli ki trah chipak kar baithi hai,mai khan ke ghar gya jamila darwaza par mili,mujhe andar kar darwajya lock kar boli shoe utar kar dhere dhere aao,mai jab bed room ke darwaza par gya to nazara dekh kar mai lahra gya,room me pura roshni tha room ke bich me jamin par mota dunlop bicha tha jispar do char gol takia rakha tha aur bagal me ek tool par khan pairo kn latkai baitha tha aur meri patni uski god me apne pairo ko khan ke kamar me lapet kar lund par baithi lambi lambh sanse le rahi thi,khan ka lund nelu ke gand ke drar par tha,oh itna bra lund,mai saf dekh raha tha khan ka lund nelu ke gand se bahar tak nikla tha,jamila nelu ke pas ja kar nelu ke gand ko sahla kar khan se boli,keu je andar dal dia kya, khan mujhe dekha aur bola nahi bhai abhi to malis he ho raha tha,jamila nelu ki gand sahla kar boli,"to rani ruk keu gai" jra lund ko thik se malis karo na,nelu kapte swar me ankhe band kiy boli"oh bhabi ab nahi kar paugi"jamila boli pagli jitna lund ki malis karogi lund utna kada hoga aur der tak chut par thap marega,jamila ki baat sun kar nelu ki gand harkat me aai,uska gand lund par sarakta huwa piche aaya yaha tak ke lund pura chup gaya to nelu chutar ko age sarkana suru kia,jamia mujhe isara kar pas bulaya aur nelu ke piche khada kar ishara me boli dekho,ab nelu apna pura gand khan ke lund par aage piche chala rahi thi,10 Bar hi kar pai ke khan se chipak kar madak awaz nikali "aur gand ko jor se sikori.,maine dekha khan ka latakta huwa anr se tap tap kar pani ki bund tapakne lagi,Jamila boli tum dono to maza loot rahe ho mai kya karu?To khan bola tum bhi ajit se chudwa kar maza lelo,jamila boli wo to thik hai par nelu bura man gai to?Khan bola,bura keu manegi jab ye tera pati se chudwarhi hai to tum bhi iske pati ka lund apne chut me dalwa lo,jamila nelu ke kan me boli keu rani mai ajit se chudwau to bura to nahi manogi,nelu dhere se boli"NAHI",jamila khan se boli to mai jati hu,khan bola jane ki kya zrurat hai ajit ko yahi bulalo,tabhi nelu bol padi nahi nahi yaha mat bulao hai ram wo kya sochege,jamila boli tum ulta sochti ho abi tum chupke chupke chudwa rahi ho to itnd maza aarha hai,jab apne pati ke samne uski razamandi se khul kar chudwaogi to kitna maza paogi,khan bhi bol pada,ha meri bul bul jamila thik kah rhi hai,pahli bar sab darti hai ke uska pati ko malun hoga to kya hoga,lekin tumko malum nahi ke pati ko sab se jyada maza patni ko dusre se chudwate huwe dekhne me aata hai,aur waise bhi ajit mujhse kah rha tha ke woh tumko chudai ka maza nahi de pata hai,wo to khud he kah rha tha ke agar nelu maza lena chahti hai to le sakti hai,khan ki baat sun,nelu fir gand sikor kar budbudai,,hai ram wo aisa bole,,jamila chutar par thapki mar kar boli,to bulau ajit ko,nelu fir bhi chup rahi to jamila boli,tu darti keu hai ajit ko mai samjha dungi,dekhna jab ajit ke samne apne chut me inka lund dalwaigi to kitna masti aayga,mai to ur wakt hawa me udne lagti hu jab ye apne hatho se apne dost ka lund pakad kar meri chut me center karte hai,uff mai to soch kar hi pani pani hojati hu,dekhna jab tera pati inka lund apne hatho se teri chut me center kar bolega lo khan ghusao andar,,nelu isbar gand ko jor se sikod kar masti me lahrai"hai ran dalo na andar"to khan nelu ke chehra ko samne kar hoto ko Chum kar bola,,to bulalu ajit ko?Nelu dono ki bate sun kar itna masta gai ke mere samne chudwane ko razi ho gai,bina ankh khole fusfusai,,oooh bulao na jaldi baht khjli ho raha hai,dalo na andar,,,jamila khus hokar boli bas rani do mint me aajayga,aur mujhe ishara kar khan ke piche ane ko boli,mai khan ke pith ke piche khada hogaya,khan nelu ka chehra hatho me lekar samne kia huwa tha,nelu ka pura chehra masti me lal hogya tha,khan bola bul bul ankhe kholo rani,nelu dhere dhere apni ankhe kholi samne mujhe dekh kar thoda upset hui,hamdono ki nazre ek hui,ufff uski ankho me jaise khun utar aya tha ekdam lal lal,chehra pura tamtmaya huwa,dusre pal nelu khan se lipat kar chehra uske sine me chup li,khan ek hath se pith dusre hath se chutad ko sahlate huwe bola,,kya huwa rani idhar dekho na,nelu sukhe swar me dhere se boli "hai ram laaj aati hai" isbar mai nelu ke side me a kar khan se alag kar uski ankho me ankhe dal kar bola,mai janta hu tumko mujh se santusti nahi milti hai,khan hamlogo ka khas dost hai inko bhi apna hi samjho aur dil khol kar jwani ka maza luto,nelu mere sine par sar rakh kar sisak padi,,"aap insan nahi devta hai"mai nelu ke ansu pochte huwe bola,,are pagli abhi rone ka samy nahi abhi to mere dost ka tagra lund ka maza lene ka hai,tabhi jamila nelu ko khan ke upar se utha kar khada kiya,mai pahli bar khan ka full tight lund dekh raha tha jo nelu ki chut ka pani se tar hokar chamak raha tha,nelu ki chut bhe charo traf pani se tar tha,usne clean sheve kar rakha tha,jamila nelu ko dunlop par la kar boli,tumlog wahi khade rahoge ya yaha bhi aoge,,,dosto agar meri sachi pasand aay to plz add comments, to mujhe age ki baat btane me utsah milega(ajit das)

No comments:

Post a Comment

कामुक कहानियाँ डॉट कॉम

राज शर्मा की कहानियाँ पसंद करने वालों को राज शर्मा का नमस्कार दोस्तों कामुककहानियाँब्लॉगस्पॉटडॉटकॉम में आपका स्वागत है। मेरी कोशिश है कि इस साइट के माध्यम से आप इन कहानियों का भरपूर मज़ा ले पायेंगे।
लेकिन दोस्तों आप कहानियाँ तो पढ़ते हैं और पसंद भी करते है इसके साथ अगर आप अपना एक कमेन्ट भी दे दें
तो आपका कया घट जाएगा इसलिए आपसे गुजारिश है एक कमेन्ट कहानी के बारे में जरूर दे

460*160

460*60

tex ade

हिन्दी मैं मस्त कहानियाँ Headline Animator

big title

erotic_art_and_fentency Headline Animator

big title