Wednesday, July 30, 2008

meri girlfriend suman ki chudai

meri girlfriend suman ki chudai


mera nam kanasimh hai| mai 25 saal ka hu| meri girlfriend ka nam suman hai vo 22 saal ki hai aur usaki figar to aisi thi ki pucho mat| vo bahut hi sumdar hai, ekadam gori chitti lambe lambe kale bal, hait karib 5'6 aur figar 36-25-38 hai| usaka figar mast hai| ham dono ghar se bahar ek hi rum me rah kar padhate the| mai ne rum me padhane ke liye kuch gmdi kitabem rakhi hui thi| jo ek din suman hath lag gayi| isaliye mai apane lund aur vo apani choot ki pyas nahi rok sake| vo boli mai hi tumhari vaif ban jati hu aur mujhe apani hi samajho aur mere sath seks karo| vo jeans shart me ayi aur boli chalo shuru ho jao| usane mujhe kis karana shuru kar diya mere lips ko vo buri tarah se kis karane lagi| mai bhi josh me a gaya aur usako kis karane laga| aur usako apani bahom me dabane laga| usako mai ne khinch ke bed pe lita diya aur mai usake upar a gaya aur usako chumana shuru kar diya| 5 minat tak mai usako chumata raha|

phir mai ne usaka shart khol diya | usake baad mai ne usaki bra bhi khol di| jaise hi mai ne bra kholi to usake dudh uchal ke bahar a gaye mai use dekhakar usako dabane laga| kitane dino ke baad isake pure ke pure bubs dekhane ko aur dabane ko mile phir mai ne usaki nippal ko muh me rakh diya aur chusane laga vo aaahhahhahhahhahaaa ahhahhahhahahhah hah kar rahi thi| mai use chusata hi raha thodi der baad mai ne usaki jeans khol kar usako paimti pe la diya usaki choot bahut garam ho gayi thi to usaki paimti gili ho chuki thi| mai ne paimti ko nikal ke usaki choot ko phaila ke chatane laga| vo sisakari bhar rahi thi| ahaaa assassashahas aaaahhahhahhahhassa ss ssashaa aahassahhassas ahhahhahhahhah hhahahhah hassaa aahh hhaha hhahhaa hhahhahah.. vo mere lund ko hath me lekar khinch rahi thi aur kas kar daba rahi thi| phir suman ne kamar ko upar utha liya aur mere tane hue lund ko apani jaanghon ke bich lekar ragadane lagi| vo meri taraf karavat lekar let gayi taki mere lund ko thik tarah se pakad sake| usaki chuchi mere muh ke bilkul pas thi aur mai unhe kas kas kar daba raha tha| achanak usane apani ek chuchi mere muh me thelate hue kaha, chuso inako muh me lekar| mai ne usaki left chuchi muh me bhar liya aur jor jor se chusane laga| thode der ke liye mai ne usaki chuchi ko muh se nikala aur bola, mai hamesha tumhari kasi chuchi ko sochata tha aur hairan hota tha| inako chune ki bahut ichcha hoti thi aur dil karata tha ki inhe muh me lekar chusum aur inaka ras pium| par darata tha pata nahi tum kya socho aur kahim mujhase naraz n ho jao| tum nahi janati suman ki tumane mujhe aur mere lund ko kitana pareshan kiya hai? achcha to aj apani tamanna puri kar lo, ji bhar kar dabao, chuso aur maze lo; mai to aj puri ki puri tumhari hu jaisa chahe vaisa hi karo, suman ne kaha| phir kya tha, suman ki hari jhandi pakar mai jut pada suman ki chuchi par|

meri jibh usake kade nippal ko mahasus kar rahi thi| mai ne apani jibh suman ke uthe hue kade nippal par ghumaya| mai ne dono anarom ko kas ke pakade hue tha aur bari bari se unhe chus raha tha| mai aise kas kar chuchiyom ko daba raha tha jaise ki unaka pura ka pura ras nichod lumga| suman bhi pura sath de rahi thi| usake muh se oh! oh! ah! si, si! ki avaj nikal rahi thi| mujhase puri tarah se sate hue vo mere lund ko buri tarah se masal rahi thi aur marod rahi thi| usane apani left taang ko mere kmdhe ke upar chadha diya aur mere lund ko apani jaanghon ke bich rakh liya| mujhe usaki jaanghon ke bich ek mulayam reshami ehasas hua| ye usaki choot thi| suman ne paimti nahi pahan rakhi thi aur mere lund ka supada usaki jhamtom me ghum raha tha| mera sabr ka bamdh tut raha tha| mai suman se bola, suman mujhe kuch ho raha aur mai apane ape me nahi hum, plij mujhe batao mai kya karum? suman boli, karo kya, mujhe chodo, phad dalo meri choot ko|

mai chupachap usake chehare ko dekhate hue chuchi masalata raha| usane apana muh mere muh se bilkul sata diya aur phusaphusa kar boli, apani suman ko chodo suman hath se lund ko nishane par laga kar rasta dikha rahi thi aur rasta milate hi mera lund ek hi dhakke me supada andar chala gaya| isase pahale ki suman sambhale ya asan badale, mai ne dusara dhakka lagaya aur pura ka pura lund makkhan jaisi choot ki jannat me dakhil ho gaya| suman chillai, uii iiii iii maaa huhuhhahhah oh kanasimh, aise hi kuch der hilana dulana nahi, hay! bada jalim hai tumhara lund| mar hi dala mujhe tumane mere raja| suman ko kafi dard ho raha tha| pahali bar jo itana mota aur lamba lund unake bur me ghusa tha| mai apana lund usaki choot me ghusa kar chupachap pada tha| suman ki choot phadak rahi thi aur andar hi andar mere laude ko masal rahi thi| usaki uthi uthi chuchiyam kafi tezi se upar niche ho rahi thi| mai ne hath badha kar dono chuchi ko pakad liya aur muh me lekar chusane laga| suman ko kuch rahat mili aur usane kamar hilani shuru kar di| phir suman boli, ab lund ko bahar nikalo, lekin mai ne mera lund dhire dhire suman ki choot me andar-bahar karane laga| phir suman ne spid badhane ko kaha| mai ne apani spid badha di aur tezi se lund andar-bahar karane laga| suman ko puri masti a rahi thi aur vo niche se kamar utha utha kar har shot ka javab dene lagi| rasili chuchi meri chati par ragadate hue usane gulabi homth mere homth par rakh diye aur mere muh me jibh thel diya|

choot me mera lund samaye hue tezi se upar niche ho raha tha| mujhe lag raha tha ki mai jannat pahumch gaya hu| jaise jaise vo jhadane ke karib a rahi thi usaki raftar badhati ja rahi thi| kamare me phach phach ki avaj gumj rahi thi mai suman ke upar let kar danadan shot lagane laga| suman ne apani taang ko meri kamar par rakh kar mujhe jakad liya aur jor jor se chootad utha utha kar chudai me sath dene lagi| mai bhi ab suman ki chuchi ko masalate hue thaka thak shot laga raha tha| kamara hamari chudai ki avaj se bhara pada tha| suman apani kamar hila kar chootad utha utha kar chuda rahi thi aur bole ja rahi thi, ahhah aahhahhah unahhahh uohhahh uuhhahhah haaan haaai miire rajjajjaja, maaaar gayayayayayaye riie, lallallalla chuuod re chuuod| uiiii miiiriii maaa, phaaaat gaaayii riii shuru karo, chodo mujhe| lelo maza javani ka mere jjajja, aur apani gaand hilane lagi| maine lagatar 10 minat tak use choda| mai bhi bol raha tha, liie meriii ranii, lii liie mera lauda apaniii okhaliie miie| badaaa tadapayayayayayaya hai tunii mujhii| liie lii, lii meriii sumanaaa ye lund abbabbab teraa hii hai| ahhahhahh! uhhahhahhahh kya jannat ka mazaaa sikhayaaa tuniie| mai to teriiii gulam huuu gayiie| suman gaand uchal uchal kar mera lund choot me le rahi thi aur mai bhi pure josh ke sath usaki chuchiyom ko masal masal kar apani suman ko chode ja raha tha| suman mujhako lalakar kar kahati, lagao shot mere raj, aur mai javab deta, ye le meri rani, le le apani choot mem| jara aur jor se sarakao apana lund meri choot me mere raj, ye le meri rani, ye lund to tere liye hi hai| dekho rajjajja meri choot to tere lund ki divani ho gayi, aur jor se aur jor se aaiiiie mere rajjajjajjaja| mai gayiiiiie rii, kahate hue meri suman ne mujhako kas kar apani bahom me jakad liya aur usaki choot ne jvalamukhi ka lava chod diya| ab tak mera bhi lund pani chodane vala tha aur mai bola, mai bhi ayaaa meri jaaan, aur maine bhi apane lund ka pani chod diya aur mai hamfate hue usaki chuchi par sir rakh kar kas ke chipak kar let gaya| to dosto ye thi meri suman ki chudai ki jabaradast kahani| jo ladaki, aurat mujhase milana chahati ho bejhijhak mujhe mel karem

No comments:

Post a Comment

कामुक कहानियाँ डॉट कॉम

राज शर्मा की कहानियाँ पसंद करने वालों को राज शर्मा का नमस्कार दोस्तों कामुककहानियाँब्लॉगस्पॉटडॉटकॉम में आपका स्वागत है। मेरी कोशिश है कि इस साइट के माध्यम से आप इन कहानियों का भरपूर मज़ा ले पायेंगे।
लेकिन दोस्तों आप कहानियाँ तो पढ़ते हैं और पसंद भी करते है इसके साथ अगर आप अपना एक कमेन्ट भी दे दें
तो आपका कया घट जाएगा इसलिए आपसे गुजारिश है एक कमेन्ट कहानी के बारे में जरूर दे

460*160

460*60

tex ade

हिन्दी मैं मस्त कहानियाँ Headline Animator

big title

erotic_art_and_fentency Headline Animator

big title