एक दिन एक युवा जोङी बहुत ही असाधारण गोल्फ कोर्स पर करोङो के घोङे के साथ गोल्फ का लुत्फ ले रहे हैं। तीसरे टी पर, पत्नी ने एक शॉट कोर्स के करीब के सबसे बङे घर के खिङकी में मार दिया। वे पैदल वहाँ तक गये, दरवाजा खटखटाया, तो एक आवाज़ सुनायी दी, “अंदर आ जाओ।” दरवाजा खोलकर जब वे अंदर गये तो उन्हें हर ज़गह शीशे दिखे और एक टूटी बोतल फर्श पर थी।

सोफे पर बैठा एक आदमी कहता है, “क्या तुम्हीं लोगों ने मेरी खिङकी तोङी?” पति माफी माँगने लगता है, पर वह आदमी उसकी बात काट देता है। “दरअसल, मैं आपको धन्यवाद करना चाहता हूँ-मैं एक जिन्न हूँ जो उस बोतल में बंद था, और आपका रास्ते से भटका हुआ शॉट मुझे आजाद करवा लाया। मुझे तीन इच्छाएँ पूरी करने का अधिकार है, अतः आप दोनों को मैं एक-एक इच्छा देता हूँ, और अंत में मैं एक रख लेता हूँ।”

“बहुत ख़ूब!” पति कहता है। “मैं जिन्दगी भर साल में 10 करोङ रूपये चाहता हूँ।”

“कोई समस्या नहीं है,” जिन्न ने कहा, “यह तो मेरे लिए सबसे कम कठिन कार्य है। और आप मैडम, आप क्या चाहतीं हैं?”

“मैं दुनिया के हर देश में एक घर चाहती हूँ,” पत्नी कहती है।

“आप समझिए कि ऐसा हो गया,” जिन्न ने जिन्न की ओर मुङते हुए उत्तर दिया। “और अब मेरी बारी। क्योंकि मैं बोतल में बन्द था तो मैंने बहुत लम्बे समय से किसी को चोदा नहीं है। मेरी इच्छा तुम्हारी बीवी को चोदने की है।”

पति ने पत्नी के चेहरे को गौर से देखा और कहा, “वैसे, हमें काफी दौलत और बहुत सारे घर मिल गये हैं। अगर तुम्हें आपत्ति न हो तो, मुझे भी कोई आपत्ति नहीं है।”

पत्नी राजी हो जाती है, और जिन्न उसे ऊपर ले जाता है, जहाँ वह उसे तीन घंटों तक भरपूर चोदता है। ये सब पूरा हो जाने के बाद, जिन्न वहाँ से लिपट कर हटता है, पत्नी को देखता है, और पूछता है, “वैसे, तुम्हारे पति की उम्र कितनी है?”

“पैंतीस साल,” वह उत्तर देती है।

“और वह अब तक जिन्न में विश्वास करता है?”