Friday, April 11, 2008

मेरे और दीदी के बूब्स

hindi sexi stori

मेरे और दीदी के बूब्स


हम तीन बहनों में से मेरी और मेरी बड़ी बहिन आरती की बहुत जमती है. हम दोनों कई बातें शेयर करते थे, और एक दिन दीदी ने बताया की वो अपने ऑफिस के एक लड़के के साथ प्यार करती हैं और वो दोनों शादी करने चाहते हैं. फिर क्या था, २ महीने के अन्दर सब कुछ तय हो गया. मम्मी पापा भी तयार थे, आख़िर अमन जीजू थे भी smart और अच्छी नौकरी भी. दिसंबर २००६ में दोनों की शादी हुयी.उस दिन जीजाजी २ दिन के लिए बंगलोर जा रहे थे, कोई ऑफिस की मीटिंग थी वहाँ पर. मैं और आरती दीदी ही घर पर
अकेले थे. दीदी अपने रूम में थीं और मैं अपने रूम में थी. कुछ देर बाद दीदी ने मुझे अपने रूम से आवाज दी. मैं
उनके रूम में पहुँची तो देखा की वो बाथरूम में थीं, वहीँ से बोली, नेहा, यहाँ आना और जरा अपनी कोई एक ब्रा
मेरे को देदे. मेरी वाली साड़ी कसने लगीं हैं. मेरे बूब्स दीदी के बूब्स से शुरू से बड़े रहें है और मेरा
ब्रा का नम्बर उनकी ब्रा से बड़ा था, मैंने अपने कमरे मे से एक ब्रा निकाल कर बाथरूम के दरवाजे को खटखटाया.
दीदी ने दरवाजा पूरा खोल दिया. दीदी पूरी नंगी खड़ी थी. में थोड़ा सकपका गयी. शादी के बाद पहली बार उन्हें पूरा
बिना कपड़ों के देखा था. शादी से पहले तो हम लोग कपड़े बदलते समय या नहाते समय एक दुसरे को कई बार देख ही
चुके थे, यहाँ तक की मैं और आरती दीदी तो साथ ही नहाते थे. पर आज उन्हें शादी के बाद ऐसे देख कर मुझे ही शर्म
सी लग रही थी और दीदी इस बात को पहचान गयीं और कमेंट मारते हुए बोलीं, क्या हुआ नेहा, शर्म आ रही है क्या,
पहले कभी ऐसे नही देखा क्या?मैंने कहा, "नही दीदी , ऎसी कोई बात नही , बस ऐसे ही....अब तो वैसे भी जिजू की प्रोपेर्टी हो आप तो...!" और
वो हँसने लगीं. चलते समय मैंने महसूस किया की दीदी के स्तनों मैं काफ़ी बदलाव आ गया था, वो पहले से काफ़ी
उन्नत और अच्छे दिख रहे थे और चुचुक भी बड़ी हो गयी थीं...मन मे आया और दीदी से पूछ ही डाला, "दीदी ये आपके
बूब्स में अन्तर कैसे आ गया..?
"अरे जब तेरे जिजू इन्हे रोजाना दबा दबा कर मालिश करेनेगे तो ऐसे ही हो जायेंगे न..! तेरे जिजू को बहुत पसंद
हैं यह..! और जब वो इनको दबाते हैं तो मजा भी बहुत आता है." दीदी ने पानी के फव्वारे को चालू करते हुए
बोला...मैंने पूछा "तो इसका मतलब दीदी , मेरी शादी के बाद मेरे भी बड़े हो जायेंगे?"
"हो सकता है...दीदी ने जवाब दिया. इसके बाद मैं उनके कमरे से वापस आ गयी. अपने कमरे मैं आकर मैंने अपना टॉप उतार और ब्रा भी, उसके बाद शीशे के सामने जाकर गौर से अपने बूब्स पर नजर डाली, मैं सोचने लगी की जब अभी इतने हैं तो शादी के बाद क्या होगा, जैसा की दीदी ने बताया..जब मेरा पति इन्हे दबाया करेगा तो क्या यह भी बड़े हो जायेंगे.?"
तभी अचानक पूजा का फ़ोन आ गया..उसका जन्मदिन था और उसने शाम को पार्टी मैं बुलाया था.पूजा की जन्मदिन पार्टी में आने से पहले मैंने दीदी से उनका डिजिटल केमरा ले लिया था और समय से थोड़ा पहले ही पूजा के घर पहुँच गयी. पूजा के कमरे मैं हम तीन फ्रेंड बैठे थे. मैं, पूजा और मानसी. हम तीनो अपने कॉलेज के बारे मैं बातें कर रहे थे और मैंने अचानक उन लोगों को दीदी वाली बात बता दी कि शादी के बाद बूब्स पर क्या असर होता है, और तभी मानसी तपाक से बोली, "अरे तेरे जिजू रोजाना उन्हें मसलते होंगे, दबाते होंगे, अगर अच्छी तरह मसाज हो जाए तो बदेंगे हीं!"मैंने उस से पूछा कि तुझे कैसे पता? तो उसने बताया कि उसका boyfriend अनिल ऐसे ही करता है. मैंने कहा, तुम लोगों को ये सब करने का समय कब मिल जाता है? पूजा बोली, लो समय का क्या है, जब मैं कॉलेज से लौट ती हूँ उसके साथ कार में, तो हम दोनों अकेले ही तो होते हैं..!"
"तो क्या तुम लोग रोजाना सेक्स करते हो?" मैंने आश्चर्य से पूछा, और उसने कहा, "अरे नही...में उसे ज्यादा कुछ नही करने देती, अगर एक दो बार उसने पूरी तरह से मेरे साथ सेक्स कर लिया तो क्या पता कल को मेरे को छोड़ किसी दूसरी को पकड़ लिया तो ?" और उसकी यह बात सुनकर हम तीनो हँसने लगे.
खैर पूजा के जन्मदिन पर मैंने कई सारे फोटो खींच डाले॥और फिर ज्यादा रात होने से पहले मुझे घर पर भी पहुंचना था।में पूजा के घर से ९ बजे निकल ली. घर पहुँच कर खाना खा पीकर मैं और दीदी मेरे कमरे में ही लेट गए थे. दीदी ने कहा , "नेहा जरा पूजा के जन्मदिन के फोटो तो दिखाओ !" मेने केमरा पर्स मे से निकला और ओन करके टीवी में जोड़ दिया. और रिमोट कंट्रोल से केमरा operate करने लगी. और मेरे होश जब उड़ गए जब उसमे फोटो कि शुरुआत दीदी के हनीमून के फोटो दिखने लगे. असल में दीदी को जिजू ने कहा था कि वो फोटो डिलीट कर देनेगे कैमरे में से...पर ऑफिस जाते समय ऐसा करना भूल गए और केमरा में पूजा के यहाँ ले गयी और अब वो सारे फोटो सामने टीवी पर दिख रहे थे. दीदी बेचारी शर्म से लाल हो गयी थीं और जोर जोर से हँसे जा रही थी... और में बिल्कुल मूर्ती कि तरह जड़ हो गयी थी.
पहले फोटो में दीदी और जिजू फ्रेंच किस कर रहे थे और दीदी के बूब्स कि झलक भी दिख रही थी....

और शादी के सिर्फ़ ७ दिन बाद मेरा कालेज में प्रवेश के कारण में भी दीदी के घर पहुँच गयी रहने के लिए। पहले तो दीदी ने काफ़ी मजाक भी उदय मेरे, की क्यों आ गयी यहाँ ? अभी तो हम लोगों ने सही से हनीमून भी नही मनाया और तू यहाँ आया गयी. मेने तो कह दिया की में आप लोगों की बिल्कुल भी disturb नही करुँगी, आप लोग आराम से हनीमून मनाओ. लगभग १ महिना बड़े मजे से कटा, ख़ूब मजा करते थे हम सभी लोग, ख़ूब धमाल मचाते थे, पर एक दिन जब दीदी और जिजू बाजार शॉपिंग के लिए गए हुए थे और में घर पर अकेली थी। तभी अलमारी की दरवार में एक गुलाबी रंग जी कुछ दिखायी दिया, देखा तो दीदी की पैंटी थी, थी बहुर सुंदर और कामुक डिजाईन की भी. मेने उसे ध्यान से देखा था तो उसमे कुछ सफ़ेद धब्बे भी थे, मन में कई सवाल उठने लगे..! मन में जिज्ञासा हुयी तो अलमारी को बड़ी सावधानी से देखना शुरू किया तो, अब पाया एक कामसूत्र कॉन्डम का काले रंग का पैकेट. उसमे एक बहुत कामुक फोटो भी रखे थी. अब में उत्तेजित होने लगी थी. बाद में दीदी की साड़ियों के नीचे कई कामुक कहानियो और तस्वीरों की किताबें भी मिलीं, उनमे से मैंने एक किताब निकाल कर अपने पास रख ली.
रात को जब जिजू और दीदी अपने कमरे में जाकर सो गए तो मेने अपने कमरे में दरवाजा अन्दर से बंद कर लिया और वो किताब निकाल ली. उस किताब का हर एक पेज कामुक तस्वीरों और कहानियो से भरा पड़ा था. पूरी किताब में सेक्स करने की अलग अलग मुद्राएँ और पुरूष और स्त्री की नंगी तसवीरें दे रखी थी. आज से पहले ब्लू फ़िल्म में ही मेने पेनिस (लंड) देखा था , पर इस किताब में बहुत पास से पेनिस की फोटो दे रखी थी.
रात के तीन बज चुके थे, पर आंखों में नींद नही थी. मन मे जीजू और दीदी के शारीरिक मिलन के बारे में विचार आने लगे की क्या वो लोग ऐसे ही सब कुछ करते होंगे जैसा की इस किताब में दे रखा है....हाय दीदी को कितना मजा आता होगा..!? फिर मन में आया की क्या राहुल का यौनांग भी ऐसा ही होगा, जो की उस दिन उसने मेरे हिप्स के सहारे लगाया था? सारी रात अपनी पूसी (चूत) को हथेलियों से सहलाते हुए ही निकल गयी. और सुबह कब हो गयी, पता ही नही चला!
***********************************************************************************************कॉलेज से लोटने के बाद मन मे सोचा की सिर्फ़ राहुल ही एक ऐसा लड़का है जो शायद मेरे से आकर्षित है, क्या उसके साथ कुछ....? नहीं नहीं .....किसी को पता चला तो...? बहुत सारे सवाल मन में चल रहे थे की अचानक दीदी की आवाज से मेरा ध्यान भंग हुआ. दीदी मुझे खाने पर बुला रहीं थीं. शाम को पुरे मोहल्ले की लाईट चली गयी. जब बड़ी देर तक नही आयी तब दीदी ने कहा की आज हम लोग ऊपर छत पर सो लेते हैं.
छत पर दीदी और जीजू एक फोल्डिंग पलंग पर सो गए और में फर्श पर गद्दे पर सो गयी. रात को जब अचानक मेरी नींद टूटी तो मेने देखा की की मेरी आंखों पर कोई कपड़ा पड़ा है...मैंने आशंकित होते हुए, बड़े साहस के साथ अपनी आंखों को उस कपड़े से हटाते हुए देखने की कोशिश की, तो पाया वो एक बनियान थी....जीजाजी की ही होगी.... सामने फर्श पर दीदी की साड़ी , पेटीकोट, ब्लोउज भी पड़ा हुआ था.....तो क्या इसका मतलब वो दोनों सेक्स कर रहें है और अधनंगे हैं? मेरे को बहुत जोर से टॉयलेट भी आ रही थी...सोच रही थी की अब कैसे उठूँ?अगर वो लोग सेक्स कर रह होंगे तो क्या सोचेगें? फिर जब मेने फोल्डिंग पलंग के हिलने की आवाज सूनी तो धीरे धीरे आंखें पलंग के ऊपर सो रह दोनों जनों पर डालीं.
क्या दृश्य था? जीजाजी पलंग पर सिर्फ़ अंडरवियर में लेते थे और दीदी भी सिर्फ़ पैंटी में उनके जाँघों पर बैठी हुईं थीं. दीदी के स्तनों को जीजाजी ने अपने दोनों हाथों से दबाया हुआ था, और दीदी के मुह से सिस्कारियां निकल रही थीं. दीदी बार बार अपने चूतड ऊपर नीचे कर रही थी , और शायद उनके नीचे जीजाजी का लंड होगा. दीदी बार बार कह रही थी, "जल्दी जल्दी ड़ाल डो, अब नहिं रुका जा रहा". यह सुनते ही मेरे पुरे शरीर के रोंगटे खड़े हो गए, जो कुछ मेने आज तक ब्लू फिम में देखा था वो आज देखने को मिल रहा था. जीजाजी ने दीदी को अपने सीने से लगा लिया और उनकी चड्डी को उतार दिया..अब दीदी पूरी नंगी पेट के बल जीजाजी के ऊपर लेटी हुयी थी. उसके बाद मेने देखा की दीदी ने अपने हाथों से जीजाजी का अंडरवियर उतरा और नीचे से देखने में यही समझ में आया की वो जीजाजी का लंड अपनी योनि में डालने की कोशिश करने लगीं. और शायद एक-दो प्रयास में लंड अन्दर चला भी गया , क्योंकि दीदी के मुह से आवाज आयी, "उफ़,,,,गया ! पूरा ड़ाल दो,,!"


अन्दर डलवाने के बाद दीदी के मुह से सिस्कारी और पलंग में से आवाज एक सुरम्य वातावरण बना रही थी. पर मुझे बहुत जोर से टॉयलेट आ रही थी और अगर मैं कुछ और देर रुक जाती तो मेरे कपड़े ही गीले हो जाते!
जिजू १५-२० झटके मार चुके थे और मुझसे रहा नही गया और मैं एक झटके से उठ कर बैठ गयी. और जैसे ही मेरा बैठना हुआ, पलंग पर अफरातफरी मच गयी. दीदी जिजू के पीछे की और छिपने की कोशिश करने लगीं. और जिजू , वो २-३ सेकेंड्स तो मुझे देखते ही रह गए और जब उन्हें याद आया की वो बिना कपड़ों के हैं, तो उन्होंने अपने हाथों से अपने उत्तेजित लिंग को ढक लिया. मैं उठी और सीधी बाथरूम मे गयी, टॉयलेट इतनी जोर का लगा था कि मैं अपनी पैंटी पूरी तरह से नीचे भी नही कर पायी कि टॉयलेट कि धार निकल ही पड़ी.५ मिनट बाद जब में लौटी तो दोनों पलंग पर चुपचाप लेटे हुए थे. मैं भी आकर लेट गई.
सुबह मेरी छुट्टी थी, पर जिजू ऑफिस गए थे, दीदी मेरी कमरे में आयी और बोली कि जो कुछ भी रात को हुआ, वो एक दम से हो गया, उन लोगो कि ऎसी कोई मंशा नही थी कि तुम्हे कोई परेशानी हो. दीदी ने कहा कि जिजू को फील हो रहा है कि तुम उन्हें एक गन्दा आदमी समझोगी. इस पर मेने दीदी से कहा कि दीदी गलती तो मेरी है, एक तो में आप लोगो कि शादी के तुरंत बाद यहाँ रहने आ गयी और रात को आप लोगों का प्रोग्राम भी ख़राब कर दिया. दीदी हँसने लगीं और बोली चलो कोई बात नही.अब जब इतनी खुल कर बात हो रहीं थी तो मैंने भी पूछ ही लिया कि दीदी क्या कल पहली बार किया था? दीदी मुस्करा कर बोली ... "नहीं, पहली बार तो नहीं, हाँ पर अभी ठीक से हो नही पाया है..!". मेरा अगला प्रश्न तयार था, मेने फिर पूछ , "दीदी दर्द नहीं होता यह सब करने में? जब वो अन्दर जाता है तो कैसा लगता है? अन्दर बाहर क्यों करते हैं?"
मेरी इतने सारे सवाल सुनकर दीदी हैरान रह गई और बोली, सब बता दूंगी पहले में तो ढंग से अनुभव कर लूँ।

No comments:

Post a Comment

कामुक कहानियाँ डॉट कॉम

राज शर्मा की कहानियाँ पसंद करने वालों को राज शर्मा का नमस्कार दोस्तों कामुककहानियाँब्लॉगस्पॉटडॉटकॉम में आपका स्वागत है। मेरी कोशिश है कि इस साइट के माध्यम से आप इन कहानियों का भरपूर मज़ा ले पायेंगे।
लेकिन दोस्तों आप कहानियाँ तो पढ़ते हैं और पसंद भी करते है इसके साथ अगर आप अपना एक कमेन्ट भी दे दें
तो आपका कया घट जाएगा इसलिए आपसे गुजारिश है एक कमेन्ट कहानी के बारे में जरूर दे

460*160

460*60

tex ade

हिन्दी मैं मस्त कहानियाँ Headline Animator

big title

erotic_art_and_fentency Headline Animator

big title