Sunday, April 13, 2008

बाजु वाले के बीवी मेरी रखैल

hindi sexi stori
Hi friends मेरा नाम सरफ़राज़ है और मैं मुम्बई में रहता हूं ये मेरी
रियल स्टोरी है जब मैं कुछ 18 या 19 साल का था मेरे बाजु में लड़का रहता था और उस का नाम इसमाइल था और उसकी शादी हो गई और वो कपड़े व्यापार करता था इसलिये वो हफ़्ते में एक दो बार out of mumbai जाता था और उसकी बीवी बहुत सेक्सी लगती थी। मैं उसकी बीवी के पास पढ़ाई करने जाता था, एक दिन मैने पढ़ाई करने के लिये उसके घर गया उसका दरवाजा बंद था मैं ने दरवाजा ठोका लेकिन दरवाजा नहीं खुला। मैं ने और जोरसे ठोका तो उसने बोला सरफ़राज़ रुको मैं आ रही हूं मैं थोड़ी देर रुका और उसने दरवाजा खोला, मैं फिर अंदर चला गया और उसका पति out of mumbai गया हुआ था तो मैं ने बोला भाभी भाई कहा गये हैं तो भाभी ने बूला out of mumbai तुम को क्या करना है मैं ने कहा कुछ नहीं उसने मुझको डांटा और बोला बेग खोलो और पढ़ो मैने चुपचाप बेग खोलके पढ़ने लगा उसने कहा रुको मैं फ़्रेश हो कर आती हूं और वो बाथरूम में चली गई और फ़्रेश होने लगी जब मुझको सेक्स के बारे में कुछ नहीं मालुम था और वो फ़्रेश होते होते कहा सरफ़राज़ टेबल पर मेरे कुछ कपड़े हैं वो ला दो मैं उठा और कपड़े उठाया और ले गया तो उसने बोला अंदर आके मुझको दे दो मैं ने कहा नहीं भाभी यहां से ले लो भाभी ने कहा के मैं नहीं शर्मा रही हूं तो तुम क्यों शर्मा रहे हो मैं ने अंदर जाकर उसके कपड़े दे दिये तो उसने कहा के मेरे पीठ पर साबुन मल दो मैं ने साबुन लिया और मलने लगा और वो पूरी नंगी थी।

मुझसे उसने कहा के तुम इसका मतलब जानते हो मैं ने कहा किस का उसने अपने बूब्स पकड़ के कहा के इसका, मैं ने कहा नहीं तो उसने कहा के तुम सेक्स का मतलब जानते हो मैं ने कहा नहीं तो उसने कहा के आज मैं तुम को सेक्स के बारे में पढ़ाउंगी मैं ने कहा वो क्या होता है तो उसने कहा अभी जान जाओगे और मेरे सारे कपड़े उतारने को कहा मैं ने कहा नहीं उसने मुझको एक चांटा मारा कहा के मैं बोल रही हूं न तुम को सेक्स कर न सीखना है या नहीं तो मैं ने कहा हां सीखना है तो उसने मेरे सारे कपड़े उतार दिये और मुझसे कहा के मेरे बूब्स दबाओ मैं ने दबाना शुरु किया तो वो बोली आप मेरे पैंटी उतारो मैं ने उतार दिया और उसकी चूत देखता रह गया और बोला ये क्या है और मेरा लंड नाचने लगा भाभी ने कहा के देखा तुम्हारा बाम्बो कितना बड़ा हो गया है तो मैं ने बोला आब इसका क्या करोगी भाभी ने कहा मेरे मुंह में डाल दो मैं ने उसके मुंह में डाला और भाभी चूसने लगी मुझको अजीब सा महसूस हुआ और मेरा लंड तन गया अब मुझको जोश चढ़ रहा था भाभी ने कहा इस पर साबुन लगा दो और मेरी चूत पर भी मैं ने लगाना शुरु किया भाभी ने कहा कि मेरी चूत में डाल दो मैं बहुत कोशिश की लेकिन मेरा लंड उसकी चूत में नहीं गया फिर भाभी बोली के रुक जा फिर भाभी गई और।

फिर मस्का ले कर आई थोड़ा सा मेरे लंड पर लगाया और थोड़ा सा अपनी चूत में डाल दिया फिर मैं ने कहा भाभी अब क्या करुं तो भाभी ने कहा मेरे चूत पर अपना लंड रख और जोर से धक्का दे दे तो वैसा ही किया तो मेरा लंड उसकी चूत में थोड़ा सा घुस गया भाभी ने कहा एक और धक्का लगा तो भाभी जोर से चिल्लाई तो मैं डर गया और कहा कि i am sorry भभि ने मेरे बाल पकड़ कर कहा तु अब नहीं जायेगा और भाभी मुझसे चुदाने लग गई थी फिर मुझको अजीब सा महसूस हुआ तो मैं ने भाभी को कहा की भाभी मुझको कुछ हो रहा है तो भाभी ने कहा तेरा लंड निकाल दे और मैने निकाला और उसने कहा के मेरे मुंह में डाल दे मैं ने बोला था थोड़ी देर में मेरे लंड में से कुछ निकला तो मैं ने कहा कि ये क्या है तो भाभी ने कहा के ये तेरे लंड का शहद है फिर मेरा लंड छोटा हो गया था तो भाभी ने कहा कि अब तुम सेक्स के बारे में सीख गये हो तो मैं ने कहा हां तो फिर रात को आना गांड मारना सीखना मैं ने कहा ठीक है भाभी फिर मैं घर चला गया अब मैं हफ़्ते में एक दो बार उसको चोदता हूं और वो भी मुझसे चुदवाती है!

No comments:

Post a Comment

कामुक कहानियाँ डॉट कॉम

राज शर्मा की कहानियाँ पसंद करने वालों को राज शर्मा का नमस्कार दोस्तों कामुककहानियाँब्लॉगस्पॉटडॉटकॉम में आपका स्वागत है। मेरी कोशिश है कि इस साइट के माध्यम से आप इन कहानियों का भरपूर मज़ा ले पायेंगे।
लेकिन दोस्तों आप कहानियाँ तो पढ़ते हैं और पसंद भी करते है इसके साथ अगर आप अपना एक कमेन्ट भी दे दें
तो आपका कया घट जाएगा इसलिए आपसे गुजारिश है एक कमेन्ट कहानी के बारे में जरूर दे

460*160

460*60

tex ade

हिन्दी मैं मस्त कहानियाँ Headline Animator

big title

erotic_art_and_fentency Headline Animator

big title