Sunday, September 21, 2008

अनीता की मस्त चुदाई

अनीता की मस्त चुदाई

anita ji ( hindi font story)

अनीता की मस्त चुदाई

दोस्तों आज मैं आप को मेरे लेटेस्ट स्टोरी बता रहा हूँ यह बात बस कोई 20 दिन

या महीना पहीले की है जब मेरेको 1 रात 1 कॉल आई मैने फोन उठाया " हेलो ""

हेलो आप कमाल बोल रहे हैं " किसी फेम की आवाज़ आई " जी हॅन , आप कौन ? " "

मैं अनिता बोल रही हूँ देल्ही से. आप नेट पर स्टोरीस लिखते हैं ? " उस ने पूछा " हन .

आप ने फरी क्या " मैने पूछा." हन इस लिए तो कॉल किया है . " और मेरे को लगा जैसे

उस ने किस किया है ." आप कहाँ की हैं और आप की उमर ? " मैने पूछा" मैं अनिता हूँ देल्ही

से मैं 32 साल की हूँ . क्या आप की स्टोरीस साची हैं ? " उस ने सवाल किया " हन " मैने छोटा

सा जवाब दिया . फिर मैने उस की फोन पर किस किया . वो खिलखाला कर हंस पारी " क्या

अप का हथियार सचमुच 9 इंचस का है या आप इंप्रेस करने के लिए लिखते हैं? "" यह सच मच 9 इंचस

का है . मैं सच कहता हूँ " " क्या आप चोरी करते हैं ? " उस ने मेरे से पूछा . मैं घबरा गया मैं सोचने लगा

की इस ने ऐसा कन पूछा . " नही तो . मैने आज तक चोरी नही करी है जान मैं सच कहता हूँ "" तो यह गढ़े

का कहाँ से चुराया . इतना बरा तो गढ़े का होता है ? " उस ने कहा और फिर से हंस पारी " ओह यह बात थी

मैं तो दर गया था की यह क्या इल्ज़ाम लगा रही है तू ।"" ओह सॉरी . आप मेरे को दिखा सकते हैं अपना ? "

उस ने पूछा " नही मैं अभी तो नही दिखा सकता हन मैं तेरे को दिखा सकता हूँ अगर तुम यहाँ आ जाओ तो "

मैने कहा ." नही नही यहाँ तो नही आ सकती दर्र लगता है . आप मेरे पास आ जाए ना प्लीज़ . " उस ने मेरे

को कहा" अनिता मैं तुम्हारे पास नही आ सकता कन की मेरे को यहाँ काफ़ी काम होते हैं . हन अगर तुम आओ

तो मैं तुम को मेरे फार्म होपुसे मैं ले जा सकता हूँ वहाँ कोई ख़तरा नही है या फिर किसी होटेल मैं अरेंज कर

सकता हूँ . "" चलो कोई बात नही हम फोन पर तो बातें कर सकते हैं ? " अनिता जी ने पूछा " हन यह तो है "

अनिता " कमाल आप से मैं रियल मैं सेक्स करना छाती हूँ कन की मैने किसी माले का 9 इंचस का नही देखा .

प्लीज़ क्पी जुगार करो ना ? " मे " अनिता मैं ज़ुरूर ट्राइ करूँ गा . " दोस्तों इस तरह से वो मेरे को कोई 4 - 5

दीनो मैं कॉल करती हम लोगों ने 4 - 5 बार फोन पर बात करी .फिर उस ने मेरे से मेरा अड्रेस लिया और कहा

की वो मेरे पास आने की कोशिश करे गी . फिर 1 दिन आज से 3 दिन पहीले उस का फोन आया अनिता "

कमाल डियर मैं आप के पास हिसार आ रही हूँ मेरे पति कुछ दीनो के लिए फोरेगिं गये हैं " मे " सो नाइस

ऑफ उ अनिता । आ जाओ तुम जब हिसार से 15 - 20 क्म्स दूर रह जाती हो तो मेरे को कॉल करना मैं

लेने आ जौन गा . "अनीत " मैं 4 - 5 बार हिसार आई हूँ और सेक्टर 13 मैं मेरे रिलेटिव रहते हैं मैं पहुँच जौन गी "

मे " ओक डियर " फिर हम ने कोई 5 मिन्स तक सेक्सी बातें करी और मैं अगले दिन का वेट करने लगा .

शाम को मेरे को हिसार के लोकल फोन से कॉल आई अनिता " कमाल आप मेरे पास सेक्टर 13 मैं आ सकते हैं

क्या ? " मे " हन ज़ुरूर डियर . " उस ने मेरे को अड्रेस दिया और मैं उस के पास चला गया . उस घर मैं उस

टाइम वो अकेली थी . जस्ट थोरी है हेलो होने के बाद मैने मेरी बिके उस के गतगे मैं खरी की और अंदर चला गया .

अंदर जाने के बाद उस ने मेरे को गले लगाया और किस्सिंग सुरू की .अनिता " कमाल प्लीज़ पहीले आप मेरे को

आप[ना लंड दिखाओ फिर मैं आप से बात करूँ गी . " मेरा लंड तो खरा था सो मैने उसे दिखाया देखते ही बोली "

कमाल यह तो रियली 9 इंचस का है कोई कैसे लेती है इस को " कह कर उस ने मेरा लंड पाकर लिया और उस

पर मूठ मरने लगी और किस करने लगी . मेरे को मज़ा आ रहा था मे " अनिता यह तो सब यही काहिती हैं

सुरू मैं पर जब मैं छोड़ता हूँ तो बहुत मज़ा लेती हैं " अनिता " अच्छा " मे " हन " मैने उस को पाकर कर उसे

उपत उठाया और उस के भराए भरे बूब्स दबाने लगा और 1 हाथ को उस की गंद पर शाहलाने लगा जल्दी ही

हम दोनो नंगे हो गये और मैने उस को कहा " अनिता औईसा करो तुम मेरा लंड चूसो मैं तुम्हारी छूट चूस्ता

हूँ फिर छोड़ूँगा . " वो मान गई और मेरे उपर आ कर मेरा लंड चूसने लगी मैं उस की छूट चूस रहा था और उस

की गंद मैं उंगली दी कोई 5 मिन्स तक लंड चुसवाने के बाद मैने उस को बेड पर गिराया और उस की दोनो

टाँगें उठा कर उस की छूट मैं अपना लंड दे दिया . बस मेरा लंड उस की गरम गरम छूट मैं बॅस 3 इंचस ही गया

और वो ज़ोर से चीखी " ऊऊऊऊओिईईईईईईईईईईईईईईईईईईईईईईईई मररर्र्र्र्ररर गैिईईईईईईईईईईईईईईई

मेरी फट गैिईईईईईईईईईईईईईईईईईई कमाल प्लीज़ यह तो बहुत मोटा है निकालो " पर मैने उस की सुनी

नही और 1 और ज़ोर का झटका मारा और मेरा लंड आधा उस की छूट के शिकंजे मैं चला गया मेरे को लगा

की मेरा लंड इस की छूट मैं ही टूट जाए गा वो रो रही थी उस को दर्द हो रहा था मैने उस को सहलया और

कहा " अनिता तुम तो बहुत बरी हो फिर छुड़वा चुकी हो मेरा लंड तो 15 साल की लर्की भी सारा ले लेती है "

मैं उसकोकिस करने लगा और उस का पसीना पूछने लगा . मैं उस को प्यार करता रहा कोई 5 मिन्स के

बाद उस को आराम मिला तो मैने पूछा " अनिता अब मज़ा आ रहा है ना . " अनिता " हन कमाल बहुत

मज़ा आ रहा है मैं तो दर्द भूल गई . "मैने उस को 10 - 15 शॉट्स धीरे धीरे मारे वो ज़ोर ज़ोर से सिसकने

लगी और मेरी स्पीड भी भर गई फिर मैने सारा लंड उस की छूट मैं दे दिया , उस ने पानी चोर दिया . वो मेरे

से कस कर लिपट गई और ज़ोर ज़ोर से ससेन लेने लगी कोई 5 मिन्स तक उस ने मेरे को कस कर रखा और

फिर वो ढीली हो गई . मैं फिर से छोड़ने लगा वो दोबारा जल्दी ही झार गई पर मैं नही . मैने उस को प्यार से

सहलाते हुए कहा " अनिता तुम कुट्टिया की तरह हो जाओ मैं तुम्हारी गांद मरता हू न्माजा आए गा . "

अनिता " कमाल डियर मेरी छूट का यह हाल कर दिया तो गंद का क्या होगा मैं तो मार ही जौन गी प्लीज़

थोरी देर के बाद छूट ही मार लेना ना . " मे " नही अनिता तेरे को पता नही गंद मैं बहुत मज़ा आए गा . "

वो जैसे तैसे कुट्टिया की तरह हो गई और मैने उस की गंद मैं अपना लंड दे दिया 1 बार तो वो चीखी पर

फिर उस को मज़ा आने लगा . कोई 1 घंटे तक उस को मैं छोड़ता रहा और वो मज़े से सिसकती रही फिर

मैं अलग हुआ . वी सीधी हो कर मेरे से लिपट गई और मेरे को किस करने लगी मैं भी उस को किस करने लगा .

फिर मैं अओपने घर आ गया . चलते टाइम उस ने मेरे को फिर किस किया " कमाल मैं कल आप के साथ आप

के फार्म हपौसे मैं चलूं रात को वहीं रहें गी ? " मे " हन ज़ुरूर डियर मैं लेने आ जौन गा . मेरी जीप मैं चलें गे . "

कह कर मैं चलने लगा तो उस ने मेरे को 5,000 / - रुपीज़ दिए . मैं घर आ गया और अगले दिन मैं उस को

अपने फार्महाउस मैं ले गया जो सहर से 12 क्म्स दूर है . वहाँ आस पास कोई नही होता . आम , अनार ,

अमरूद और नींबू न जामुन के प्रें ( ट्रीस ) के बीच मैं मेरा 15 साल पूरना मकान उस को बहुत पसंद आया .

वहाँ एसी रूम मैं वो मेरे से सारी रात चूड़ी और सुभमैन उस को उस के घर चोर आया . दोासटों यह कहानी मैं आज 3 जून को अनिता केसाथ बैठ कर लिख रहा हूँ

--
visit our sexi blogs

1-http://sexikahani.blogspot.com/

2-http://videodeshi.blogspot.com/

3-http://fentencyenglishstory.blogspot.com/

4-http://fentency.blogspot.com/

5-http://hindisexistori.blogspot.com/

6-http://shero-shyeri.blogspot.com/
7-http://indianmirchmasala.blogspot.com/
8-http://asianmasala.blogspot.com/

No comments:

Post a Comment

कामुक कहानियाँ डॉट कॉम

राज शर्मा की कहानियाँ पसंद करने वालों को राज शर्मा का नमस्कार दोस्तों कामुककहानियाँब्लॉगस्पॉटडॉटकॉम में आपका स्वागत है। मेरी कोशिश है कि इस साइट के माध्यम से आप इन कहानियों का भरपूर मज़ा ले पायेंगे।
लेकिन दोस्तों आप कहानियाँ तो पढ़ते हैं और पसंद भी करते है इसके साथ अगर आप अपना एक कमेन्ट भी दे दें
तो आपका कया घट जाएगा इसलिए आपसे गुजारिश है एक कमेन्ट कहानी के बारे में जरूर दे

460*160

460*60

tex ade

हिन्दी मैं मस्त कहानियाँ Headline Animator

big title

erotic_art_and_fentency Headline Animator

big title