Thursday, June 5, 2008

नंगा बदन



Hello readers कैसे है आप सब अपने लनद और चूतोन के साथ i hope (everybuddis) fine n im also fine so आज मैन फीर से एक नई कहानी लेकर हाजीर हून आज मै आपको अपनी एक भाभी की कहानी सुनाउनागी बात उन दिनों की है जब मैन अपनी एक भाभी के वहान गई हुइ थी और एक दीन मैन shoppinag करके वापस आई तब मैने दरवाजा बनद देखा मैने बेल बजाई तब बहुत देर बाद घर का नौकर जिसकी age 18 साल थी और काफी लम्बा।।। चौड़ा था वो अपनी लुनगी समभालता हुअ आया और दरवाजा खोलते ही सक।।।पका गया मैन अनदर आई तो भाभी अपने कपडे जल्दी।।।जल्दी दुरूस्त कर रही थी और मुझसे नज़रे चुरा रही थी पर मैन तो एक नमबर की चुद्दकड़ हून तुरनत ही सारा मामला समझ गयी और भाभी को घूरते हुए बोली ये सब कया हो रहा था? तब भाभी ने कहा जो तु समझ रही है वो नही है तब मैने हसते हुए कहा अछा मेरी सीधी।।।।साधी बंनो पहले अपनी पनती तो बिसतर के नीचे से उथा लो मैने कब कहा की आप नज़िम से चुदा रही थी मेरी बात सुन कर भाभी ने अपने आपको देखा तो एकदुम से सरमा गयी कयूनकी वो हदबदाहत मे पनती पहन्ना भूल गयी थी और झत से कछी उथा कर पहन ली और सलवार भी पहन ली अब काफी हद तक उनकी सानस सनत्रोल मे हो गयी थी तब मैने कहा हाँ तो मेरी पयारी भाभी अब बताइये कया माज़रा है? तब भाभी ने कहा आरज़ू तुजे तो पता है तेरे भैजान 10।।।।12 दीन बहर रहते है और घर आने के 4 दीन बाद फीर चले जाते है अब तु ही बता मैन कैसे सनत्रोल करूओन अपनी जवानी को जबकी मैन तो तेरी तरह सोल्लगे मे भी नही पड़ती तब मैने कहा अर्रे भाभी आपने तो घर मे ही सानद ऐसा मरद पाल रखा है और आपने मुझे अब तक बताया भी नही अकेले।।।।अकेले ही मज़ा लेती रही आखीर मैन 3 दीन से आई हुइ और आपकी प्यारी ननद हून आपको मेरा खयाल भी रखना चाहीए था तब मैने कहा आज रात को तयार रहना और रात को वो अपने रूम मे नज़िम को बुलवा ली और मेरे सारे कपदे उनहोने खुद ही अपने हाथ से उतारे और नज़िम से बोली राजा आज तुझे मेरी ननद की चूत की पयास भी बुझानी है चल जल्दी से मैदान मे आजा और अपना लनद थास दे इसकी चूत मे तब नज़िम ने अपनी लुनागी उतार दी तब मैने भाभी से कहा आप अपने कपदे भी तो खोलिये भाभी बोली तेरे सामने सरम आ रही है तब मैने कहा वाअह मुझे चुदवा रही हो और खुद सरमा रही हो चलो उतारो अपने भी कपदे और फ़िर वो भी पूरी नगी हो गई और मेरे चूची को अपने हाथ से रगदने लगी मैने भी उनकी चूची अपने हाथ मे ले ली और रगदने लगी नज़िम बीच मे बैथा हुम दोनो की बुर मे अपनी उनगली चला रहा था और हुम लोग उसका लनद शला रहे थेजब उसका लनद पूरी तरह औकात मे आ गया तब भाभी बोली की पहले तु ही चुदा ले मैन बाद मे चुदावाउनागी और नज़िम मुझे चित्त लिता कर मेरी तानगोन को अपने कनदे पर रख कर अपने मूसद ऐसे लनद को एक ही धक्के मे बुर की दीवार तक पेल दिया जिस्से मेरी चीख निकल पदि ऊऊऊऊऊऊऊऊऊऊऊऊफ़्फ़फ़्फ़फ़्फ़फ़्फ़फ़्फ़फ़्फ़फ़्फ़फ़ आआआआआआआईईईईइ आआआआआअह्हह्हह्हह्हह्ह आआआआआआआह्हह्हह्ह भीखारी के मुफ़त की चूत मीली तो भीखारी की तरह तूत पदे आआआआअह्हह्हह आआआआआह्हह्ह मदरचोद साले हरामी ज़रा धीरे।।।।।धीरे कर भदवे साले आज फ़ाद ही दालेगा कयाआआआआअ आआआआआआह्हह्हह्हह्हह उसका लनद जयादा लमबा तो नही था पर मोता बहुत था मेरी बुर चीरी सी जा रही थी और मेरे आनसून निकल रहे थे मुझे बहुत दरद हो रहा था मैने भाभी से कहा आआआआह्हह्हह्हह्हह भाभी निकलवा लिजिये इसका लनद बहुत मोता है आआआआआअह्हह्हह ऊफ़्फ़फ़्फ़फ़्फ़फ़्फ़फ़ अम्मी मर गयीईइ तब भाभी ने कहा अभी मज़ा आयेगा मेरी जान और ख कर मेरे मुह पे अपनी भोसदी ऐसे फटी हुइ चूत फ़ैला कर बैथ गयी और मुझे अपनी चूत का रस पिलाने लगी अब मुझे कुच राहत मील रही थी नज़िम मुझे जोर।।।।जोर से धक्के मार रहा था और सामने लतक रही भाभी की चूचियोन को मसल कर दबा रहा था तब ही भाभी आआआअह्हह्हह्ह आआअह्हह्हह्हह्ह ऊऊओह्ह ओह्हह्हह्हह्ह कराती मेरे मुह मे ही झर गई और फ़िर अचानक ही नज़िम के धक्कोन की रफ़तार मे तेजी आ गयी और मैन भी धपा।।।धप धक्के मार रही थी अब तो मुझे भी बहुत मज़ा आने लगा था मैन सिसकियान लेती हुइ ख रही थी अह्हह्हह्हह्हह राजा और जोर से अह्हह्हह्हह आआआआआआआआह फ़ाद दालो आज साली मेरी चूत को फ़ाद कर भाभी की तरह भोसदी कर दो राजा तुमहारा एहसान नही भूलुनागी आआह्ह आआआआआअह्हह्हह्हह्ह और तब ही मैन झद गयी मगर नज़िम का लनद तब भी नही झदा और फ़िर करीब मैन 2 बार और झडी तब कहिन जकर नज़िम झद गया और उसके बाद उसने भाभी की गानद मारी जिसका जिकर अगलि पेस।।।कस मे करुनागी ओक बयीईईईईई मेरा ब/फ़ आया है/

No comments:

Post a Comment

कामुक कहानियाँ डॉट कॉम

राज शर्मा की कहानियाँ पसंद करने वालों को राज शर्मा का नमस्कार दोस्तों कामुककहानियाँब्लॉगस्पॉटडॉटकॉम में आपका स्वागत है। मेरी कोशिश है कि इस साइट के माध्यम से आप इन कहानियों का भरपूर मज़ा ले पायेंगे।
लेकिन दोस्तों आप कहानियाँ तो पढ़ते हैं और पसंद भी करते है इसके साथ अगर आप अपना एक कमेन्ट भी दे दें
तो आपका कया घट जाएगा इसलिए आपसे गुजारिश है एक कमेन्ट कहानी के बारे में जरूर दे

460*160

460*60

tex ade

हिन्दी मैं मस्त कहानियाँ Headline Animator

big title

erotic_art_and_fentency Headline Animator

big title