Sunday, June 22, 2008

Umadti Jawani ki Pyaas

Umadti Jawani ki Pyaas


Lekin iske pahle ki mai ye kahani suru karu mai apne pariwar ke bare me Kuchh batadu. Mere pariwar me mai, damini aur papa bas tin log hai. Papa Akshar apne kam ke chalate bahar hi rahte hai. Jiske chalate ghar par mere Aur damini ke alawa aur koi bhi nahi rahata. Mere papa ek private company me First class graid ke employee hai. Meri damini jinki umar pachis saal ki hai Ek gori aur behad hi sundar pahale ladaki ab aurat hai jinke bare me mai Itna kah sakata hu ki unki sundarta ko likhana muskil hai. Unki lambai 5 fit 7 inch ki hai. Unka gathila badan dekhke achhe achho ki niyat kharab ho jati Hai. Dusre taraf mai jiske bare me mai is kahani me batane jaa raha hu ek Behad hi khubasurat aur smart personalty ke aur kafi milansar admi hai. Unki Lambai mere damini ke lambai se thodi si jyada hai.

Ab mai aaj apke liye jo kahani likhne jaa raha hu wo kahani likhne jaa raha Hu wo sirf kahani nahi balki bilkul hi hakikat hai. Ye aaj se bahut din Pahle ki hai jo mere damini aur mere saath hui thi. Joki mujhe waise hi yaad Hai jaise ki ye kal ki baat hai.

Us din mai aur damini ek official kam se uttaranchal gaye huye the. Apne Kaam ko khatam karne ke baad jab ham hotal me wapas ane lage to damini ne Market chalane ke liye kaha joki hamare jagah se karib das kilomitar dur tha Kyoki unko kuchh shopping karni thi.market me jane ke baad jab ham shoping Karne lage to damini ne beuty parlor me jake apna facial karaya to dekhke Mujhe kuchh ajib sa laga. Lekin unke us kam ka matalab mujhe raat me chala. Raat ko market se ane ke baad hamlog thak gaye the.ab ham apne jagah par Wapas ane lage to raste me ek pahadi ke paas ek gadi durghatna grast
ho gayi Thi jiske chalate us raat ham pahadi ke us paar nahi jaa sakate the. Kafi Puchh tachh karne ke baad pata chala ki paas me ek hotal hai jaha rukane ki Byawastha hai. Damini ne bola ki ham paidal hi hotal me chalate hai. Ham Jab raste me kuchh dur aa gaye the tabhi jordar baris huye jisme ham dono Log bhing gaye. Hotal par pahuchne ke baad hamare paas pahanne ke liye koi Bhi kapada nahi tha aur hamare kapade itane bhing gaye the ki ham use pahan Ke nahi rah sakate the. So maine guest room me jake apne kapade ko khol ke Faila diya aur us chadar ko lapet liya jo hame raat me odhne ke liye mila Tha. Damini ne bathroom me jake apne bhinge kapade khole aur dusri chadar Ko lapet liya.

Ab damani aur mere bich kuchh idhar udhar ki bate hone lagi. Hamare kamare Me angithi ki byawastha thi. Ham angithi ke paas baith ke bate karate rahe. Isi bich mai uske sath kuchh mazak bhi karane laga. Mazak ke dauran jab Damini bhagane lai to uske chadar me aag lag gayi. Maine jab uske chadar me Aag dekha to uske chadar ko angithi me fek diya aur damini ko apne baho me Bhar liya. Ab damini ko apne baho me liya to uske nange badan jaise hi mere Nange badan se takaraye to aisa laga ki jaise mere badan me aag si lagi ho. Mai thoda sa age badhe aur damini ke pass sat ke khade ho gaye aur damini ke Baal ko hatate huye ek hath ko damini ke kamar par aur dusre hath ko damini
Ke boobs ke upar rakhte huye damini ko apne taraf khich liya. Ab mai damini Ke boobs ko dabane lage to damini pahle kuchh der tak to birodh karti rahi Lekin thode samay ke baad maine dekha ki damini ummmmmmmmm. Sssssssssssssssss aahhhhhhh ummmmmm ki masti bhari ek ajib se awaj nikale Lagi.damini hala ki us wakt bhi ye dikhane ki puri kosis kar rahi thi ki wo Waisa nahi chahti thi. Lekin usme unki hami saf dikh rahi thi. Kuchh der ke Baad jab mai ne damini ke chud ko ek hath se sahalane lage to damini ne mai Ke lungi me apna ek hath dal diya aur unke lund ko apne hatheli se lungi ke Bahar nikalte huye sahalane lagi. Ab damini ne mai se puchha "kya lambai hai
Iski?".

Maine muskurate huye puchha "kiski?"damini boli "isiki" to maine fir chutki

Lete huye puchha "kiski?" ab damini ne bola "apke lund ki" to maine bola "aath inch ki hai". Damini boli "baap re itna mota aur bada to maine kabhi Nahi dekha hai". Itana sun ke mai ne damini ke saya ke nade ko khol diya. Saya sarak ke jamin par ja gira. Ab mai damini ke dahine chuchi ko dhire Dhire dabane lage.mai ke is taras se karate huye dekh ke damini boli "ye kya Kar rahe he aap? Pliz aise mat kijiye." to mai bole "jab se maine apke Bhinge huye badan ko dekha hai mera man me aag si lagi hai. Man bechain ho Gaya hai. Aaj mai apki har kamana ko pura karna chahata hu." is tarah se Kahate huye mai damini ke chuchio ko thode jor se dabane lage. Panch chhe Bar dabane ke baad jab maine dekha ki damini bhi ummmmmmmmm.

Sssssssssssssssss aahhhhhhh ummmmmm nahiiiiiiiiiiiiii aaaaahhhhhhhh ki awaj Nikalne lagi to unhone damini ke kandhe ke paas se baal ko hatate huye apne Hoto ko damini ke kandhe aur gardan ke bich dhire dhire ragadne lage aur Damini ke chuchi ko dhire dhire dabane ke sath hi dusre hath se damini ke Chud ko sahalate rahe. Jaise hi mai ne damini ke chud ko sahalana kuchh der Tak jaari rakha to damini apne apko rok nahi payi ab apne hath se mere lund Ko chhod diya aur mere lund ko apane dono jangho ke bich me ghusa ke apne Kamar ko hilane lagi aur is tarah se damini bhi ab mera help karne lagi. Ab Maine damini ke gand ko sahlane laga aur ab mai damini ke ek chuchi ko jor Jor se dabane lage aur apne kamar ko hilane lage aur apne kamar ko bhi hila Rahe the. Damini unke har ek jhatke ke sath ek ajib si awaj nikal rahi thi.

Kuchh der ke baad mai bole "dard ho raha hai kya?" to damini boli Haaaaaaaaaaaa aaaaaaaaaaaaaahhhhhhhhhhhh.

Mai bole itana sakht ye hai to age ka kya hal hoga. Chaliye ham aaj suhag Raat manayenge aur ye kahte huye aisa laga ki ab unke liye bardast karna Muskil ho gaya. Unhone damini ko apne baho me utha liya aur le jake damini Ko bed par lita diya. Iske baad mai ne room ke darwaje ko dhire se band kar Diya. Darwaja band karne ke baad jab mai damini ke paas aye to saath me Unhone tel ke ek dibe ko bhi le liya aur use paas ke table par rakh diya. Iske baad mai damini ke chud ko dekhne ke liye damini ke pair ko thoda sa Faila diya kyoki us waqt tak damini ke dono pair sate huye the. Kuchh der Tak mai damini ke chud ko pure dhyan se dekhte rahe. Iske baad mai ne dibe Se thoda sa tel nikal ke damini ke chud par dal diya. Ab mai damini ke upar Chadhne lage aur damini ke jangho par apne hath ko ragadna suru kiya to Damini ummmmmmmmm. Sssssssssssssssss aahhhhhhh ummmmmm ummmmmmmmm

Sssssssssssssssss aahhhhhhh ummmmmm ki awaj ke sath jor jor se sase khichne
Lagi. Maine dekha ki damini ke sase khichte dekh ke mai ka danda aur bhi Lumba ho gaya. Mai damini ke jangh ko thoda sa failaya kyoki us waqt tak Damini ke dono jangh bilkul hi sata liya tha.

Ab damini ki chud puri tarah se dikh rahi thi. Mai jab damini ke chud ko Sahalane lage to damini ne mai ke lund ko unke lungi se nikal diya jo ki Aath inch lamba tha. Use leke damini bhi sahalane lagi. Ab maine dekha ki Damini aur mai lagbhag ek minut tak yu hi apne kaam ko anjam dete rahe. Iske Baad mai damini ke jangh par baith gaye aur damini ke chud par apne lund ko Jaise hi sataya to damini ne apne dono hantho se chud ko faila diya. Mai ne Damini ke chood me apne lund ko le jane ke liye apne kamar ko dhire dhire Sarkana suru kiya to damini ne ummmmmmmmmssssssssssssssssaahhhhhhh Ummmmmummmmmmmm sssssssssssssssssaahhhhhhh ummmmmm ke awaaj ke saath apne Sase khichni suru kar diya. Maine dekha ki mai damini ke chud me apne lund Ke top ko dal diya. Ab mai damini ke upar let gaye aur apne kamar ko hilana Suru kar diya.ab damini ke muh se aaaaahhhhhhhhhh aaaaaaahhhhhhhhhhh Aaaaaaahhhhhhhhhhh ooooohhhhhhhhhhh aaaaaahhhhhhhhhhhh uuuuuuuuuuummmmmmmm Uuuuuuuuummm ki awaj nikalne lagi. Kabhi kabhi mai jor jor ke jhatke lagate To damini puri tarah se hil jati thi. Damini ne ab apne hatho ko mai ke pith Par rakh liya tha aur mai ke pith ko sahla rahi thi.ab mai damini ke galo ko Chumne lage aur apne dono hatho se damini ke dono chuchio ko dabane lage to Damini bhi masti me aaaaahhhhhhhhhh aaaaaaahhhhhhhhhhh aaaaaaahhhhhhhhhhh Ooooohhhhhhhhhhh aaaaaahhhhhhhhhhhh uuuuuuuuuuummmmmmmm uuuuuuuuummm Aaaaahhhhhhhhhh aaaaaaahhhhhhhhhhh aaaaaaahhhhhhhhhhh ooooohhhhhhhhhhh Aaaaaahhhhhhhhhhhh uuuuuuuuuuummmmmmmm uuuuuuuuummm ki ajib hi awaj nikal Rahi thi. Kuchh der me mai ne apne adhe lund ko damini ke chud me dal diya Tha.

Ab mai ne damini ke pairo ko fold kar liya aur damini ke jangho ko failate Huye apne apko damini ke dono pairo ke bich me adjest kiya. Damini ne aisa Karne me unki help kiya. Ab mai ne mummu ko fir se jhatka dene suru kaya to Damini apne gardan ko utha utha ke ahe bharna suru kare diya. Ab ucle ne Jhatka marte huye damini se puchha "dard kar raha hai kya?" to damini se ek

Ajib awaj me kaharte huye jabab diya " nahiiiiiiiiiiiiiiii aaaaahhhhhhhhhhhh Ohhhhhhhhhhhh aaaaahhhhhhhhhh aaaaaaahhhhhhhhhhh aaaaaaahhhhhhhhhhh Ooooohhhhhhhhhhh aaaaaahhhhhhhhhhhh uuuuuuuuuuummmmmmmm uuuuuuuuummm Aaaaahhhhhhhhhh aaaaaaahhhhhhhhhhh aaaaaaahhhhhhhhhhh ooooohhhhhhhhhhh Aaaaaahhhhhhhhhhhh uuuuuuuuuuummmmmmmm uuuuuuuuummm ". Ab mai ne ek taraf Apne kamar ko jor se jhataka mara aur dusere taraf unhone damini ke bra ko Fad diya. Maine damini ke muh se jor ki chikh ke saath damini ke pair ko Patakte huye dekhke samajh gaya ki mai ne na sirf damini ke bra ko fada hai Balki unhone damini ke bur ko bhi fad diya tha. Ab mai apne kamar ke speed Ko badha diya aur kuchh hi der me unka pura lund damini ke chud me chala Gaya tha. Kyoki damini ke chud se chap chap ki awaj aa rahi thi. Kuchh der Tak uhi chhatpatane ke baad mumy ne ab mai ka pura saath dena suru kar diya.

Kuchh der ke baad mai damini ke hotho ko apne hotho me daba liya aur apne Land ko damini ke chud me jor jor se andar bahar andar bahar karne lage. Ye Silsila maine pure adhe ghante tak dekha.tab jake dono sant pade rahe aur hi So gaye. Mai wahi khada raat bhar damini ko dekhta raha mujhe pata nahi kab Nind lag gayi aur mai bed par ake so gaya. Bhor me jab meri nind khuli to Maine dekkha ki wo dono waise hi soye huye the. Achanak damini ki nind khuli To wo apne apko uske baho me nangi awastha me dekha to samajh gayi. Mai bhi Jag gaya the. Ab mai ne damini ke gal par ek chuma liya. Ab wo damini ke Gand ko apne taraf karne kaha to damini ne bina kuchh kahe apne pith ko uske
Taraf kar diya. Mai ne unko pet ke bal letne ke liye kaha to damini pet ke Bal let gayi. Ab wo uth ke damini ke jangh par baith gaye. Ab mai damini ke Gand me apne lund ko dalne ke liye sabse pahale damini ke gand par apne lund Ko ragada to maine dekha ki damini ke gand par unke lund ka pani chhut gaya. Ab unhone damini ke gand ko gila kar diya. Ab damini ne apne gaand ko apne Hatho se faila diya. Mai ne apne lund ko damini ke gand me dalne ke baad mai Ne damini ke kamar ko pakad ke jor jor se tin jhatke mara to damini Ummmmmmmmm. Sssssssssssssssss aahhhhhhh ummmmmm ummmmmmmmm.
Sssssssssssssssss aahhhhhhh ummmmmm ke awaj ke saath puri tarah se chatpata Uthi.

Ab damini ne apne kamar ko khichne lagi to wo damini ke upar chadh gaya. Aur Damini ke gand me apne lund se pumping karne laga.mai ke har jhatke ke sath Damini puri tarah se chhatpata rahi thi. Maine dekha ki mai jab jab bhi jor Jor se apne kamar ko hilate to damini puri tarah se kap jati thi. Ek do baar To ammma ne apne hath ko apne gand tak bhi le gayi lekin mai ne damini ke Hath ko khich ke hata diya. Mai ka lund jab aadha se jyada damini ke gand me Chala gaya to mai ne damini ke muh par apna hath rakh ke ek jor ke jhatka ke Saath apne kamar ko hilaya to damini dard ke mare is tarah se tadap uthi Jaise ek chhoti si bachi ho. Mai uth ke baith gaye. Damini ki gand phat Chuki thi. Unke gand se khun gir raha tha. Lekin mai ne apne kamar ko hilana Jari rakha.kuchh der ke baad damini sant pad gayi. Jab mai ne dekha ki Damini sant padne lagi to mai damini ke upar chadh ke damini ko bis minut Tak pelte rahe aur damini ko bhi tab maza ane laga tha.iske baad dono log Sant pad gaye. Kuchh der waise hi pade rahne ke baad wo damini ke upar se Hat gaye. Ab damini ko sidha karne ke baad damini ke pair ko halka sa Failaya to damini ne bola ki peshab lagi hai. Wo damini ko leke baathroom me Gaye waha se jab wapas aye to maine dekha ki damini ne ab uske lund ko apne Muthi me pakad rakha tha. Ab damini bed par let gayi. Ab mai ne ek dibe ko Leke aye aur damini ke kamar ke paas rakha . Ab damini ke chud me tel lagane Lage to damini ne bhi apne hatho me tel le ke uske lund me tel lagane lagi. Tel lagane ke baad wo damini ke jangh par baith gaye ab damini ne apne chud Ko faila diya.

Mai ne apne lund ko damini ke chud par sata ke jor se jhatka mara to damini Ke muh se chikh ko sun ke samajh gaya ki damini ke chud me mai ka lund chala Gaya ab mai ne damini ke chuchio me tel lagane ke baad chuchio ko masalne ke Saath hi damini ke chud me apne lund ko andar aur andar le jane ke liye jor Jor se jhatke marne laga. Damini apne pyas ko bujha rahi thi. Mai kuchh der Tak yu hi damini ke upar lete rahe iske baad uth ke jab unhone damini ke Chud se apne lund ko nikala to damini ne akhe kholi aur muskurate huye apne Chehre ko dhak liya to mai ne haste huye bola " ab chehra kya dhakana hai."

Aur damini ke hatho ko unke chehre se hatate huye puchha " maja aya kya ? "
To damini ne sar hilate huye jabab diya "ha maza aya." ab mai damini ke upar Se hat gaye. Mai ne apne lungi ko pahan liya aur bed se utarte huye room ke Darwaje ko khol ke apne kamre me chale gaye. Apne kamare me jake unhone apne Room me darwaje ko band kar liya. Damini kuchh der tak yu hi leti rahi tab Uth ke apne sare kapade ko pahan liya.

Aur bed par jake so gayi. Mai puri raat ye janne ke liye jagata raha ki kya Mai fir se damini ke room me jate hai ya nahi. Lekin mai ne aisa nahi kiya. Subah jab maine apne darwaja khola aur room se bahar aya to mai ko apane Jane ke liye taiyar hote huye dekha. Damini bhi apne kamare se nikal ke Kichen me gayi aur chay banaya. Mai ne chay piya aur fir apne kam se chale Gaye. Damini ye jan ke khus thi ki maine kuchh bhi nahi dekha hai. Mai bhi Yahi chahata tha. Yaro ye pahla mauka tha jab maine apne damini ko chudte
Huye dekha tha. Jo kafi hi achha laga tha. Isi liye maine ise likha hai.

No comments:

Post a Comment

कामुक कहानियाँ डॉट कॉम

राज शर्मा की कहानियाँ पसंद करने वालों को राज शर्मा का नमस्कार दोस्तों कामुककहानियाँब्लॉगस्पॉटडॉटकॉम में आपका स्वागत है। मेरी कोशिश है कि इस साइट के माध्यम से आप इन कहानियों का भरपूर मज़ा ले पायेंगे।
लेकिन दोस्तों आप कहानियाँ तो पढ़ते हैं और पसंद भी करते है इसके साथ अगर आप अपना एक कमेन्ट भी दे दें
तो आपका कया घट जाएगा इसलिए आपसे गुजारिश है एक कमेन्ट कहानी के बारे में जरूर दे

460*160

460*60

tex ade

हिन्दी मैं मस्त कहानियाँ Headline Animator

big title

erotic_art_and_fentency Headline Animator

big title