Monday, March 17, 2008

मौसी की चुदाई दूसरे दिन

मौसी की चुदाई दूसरे दिन
मैं अपनी कहानी का दूसरा पार्ट लेकर आपके सामने प्रस्तुत हूं। सोरी आप लोगों को काफ़ी इन्तजार करना पड़ा।दूसरे दिन जैसे कि पहली रात में हम दोनो (मैं और मेरी दूर के रिश्ते की मौसी) एक साथ लेटे थे उसी तरह से दूसरे दिन भी भीड़ होने के कारण हम दोनो कमरे के एक कोने में लेट गये चूंकि मौसी तो पहले दिन से ही तैयार थी इसलिये उस दिन उन्होंने मैक्सी पहनी हुई थी। हम दोनो अब एक ही रजाई में लेटे हुए थे मुझे कंट्रोल नहीं हो रहा था मैने झट से उनकी मैक्सी पर से जांघों पर हाथ रख दिया। उन्होंने कहा थोड़ा सब्र करो आज पूरी रात मैं तुम्हारी ही हूं।खैर रात काफ़ी हो गयी सभी लोग सो चुके थे पर हम दोनो को नींद कहां थी मैने उनके बूब्स पर हाथ रखा तो वो बोली पहले कपड़े तो उतार दो। इतना इशारा मिलते ही मैने उनकी मैक्सी ऊपर कर दी उन्होंने मैक्सी के नीचे कुछ भी नहीं पहना था मैक्सी उतरते ही वो पूरी तरह से नंगी हो चुकी थी उनके भरे हुये बदन को देखकर मुझे नशा छा रहा था अब उन्होंने मेरे कपड़े उतारने चालु कर दिये थोड़ी ही देर में मैं भी उनकी तरह से ही नंगा हो गया मेरा 8 इंच का लंड रोड की तरह गरम हो रहा था वो इतना कड़ा था कि छूने पर लोहे का लग रहा था। उन्होंने बड़े प्यार से मेरे लंड को सहलाया फिर धीरे -2 नीचे खिसक गयी और मेरे लंड को मुँह मेँ लेकर चूसने लगी। ज्यों ज्यों उनकी जीभ मेरे लंड पर घूम रही थी मेरे लंड का तनाव बढ़ता ही जा रहा था। मैने उनके खुले हुए बाल पकड़ लिये और वो तेजी से अपना सर ऊपर नीचे करने लगीं। फिर मैने उनसे कहा कि मौसी अब आप लेट जाओ वो लेट गयीं और मैं उनके ऊपर आकर अपने लंड को उनकी फ़ूली हुई बुर मैं डालने लगा धीरे-2 मैने उनकी बुर में अपना लंड डाल दिया। अब मैने चुदाई करनी शुरु कर दी दोनो को ही बड़ा मजा आ रहा था उनकी सिसकी भी निकल रही थी। इस्सस्सस्सस इस्सस्सस्स ओह्हह्हह्हह्हह व्वव्वव्वव्वव्वूऊऊऊऊ नाआआआआ धह्हहीईईईई इस तरह की आवाजें उनके मुँह से निकल रही थीं। मैने करीबन 45 मिनट उनकी चुदाई की वो मेरे गठीले और बालों से भरी हुई छाती हो सहला रहीं थीं और चूम रही थी अचानक उन्होंने बड़ी तेजी से मुझे जकड़ कर पकड़ लिया मैं समझ गया कि वो अब झड़ गयीं हैं। मैने भी थोड़ी देर बाद उनकी बुर में ढेर सारा माल डाल दिया। इस तरह उस रात हमने तीन बार मजे लिये मौसी मेरी चुदाई की कायल हो चुकी थी।खैर आपको मेरी ये सच्ची कहानी कैसी लगी लिखना

1 comment:

कामुक कहानियाँ डॉट कॉम

राज शर्मा की कहानियाँ पसंद करने वालों को राज शर्मा का नमस्कार दोस्तों कामुककहानियाँब्लॉगस्पॉटडॉटकॉम में आपका स्वागत है। मेरी कोशिश है कि इस साइट के माध्यम से आप इन कहानियों का भरपूर मज़ा ले पायेंगे।
लेकिन दोस्तों आप कहानियाँ तो पढ़ते हैं और पसंद भी करते है इसके साथ अगर आप अपना एक कमेन्ट भी दे दें
तो आपका कया घट जाएगा इसलिए आपसे गुजारिश है एक कमेन्ट कहानी के बारे में जरूर दे

460*160

460*60

tex ade

हिन्दी मैं मस्त कहानियाँ Headline Animator

big title

erotic_art_and_fentency Headline Animator

big title