Monday, March 17, 2008

गोरी मेम देसी लंड

हेलो दोस्तो मैं आपका राज शर्मा आपके लिए एक नयी कहानी लेकर हाज़िर हूँ दोस्तो ये बात उन दिनों की है जब हम रेशीकेश गए थे वहां बहुत से फोर्गन भी आते है .काफी तादात मैं योग और भोग का आनंद लेने .जो मज़ा गोरी में की चुदाई मैं है और कहाँ .जरा सा सोचकर ही लैंड नाग की तरह फुंकारने लगता है कब गोरी मेम की गुलाबी चूत मिले और कब उसकी चूत मैं सररारारार्र से घुस कर अपना लंड अपना ठिकाना बनाये और ऊपर उसकी गोरी -गोरी चुचियों के दानो को अपने हाथों से मसलूं जिसमे बड़ा ही आनंद आता है उनकी मोटी गांड भी लंड के सुपारे को एक विशेष प्रकार का निमंत्रण देती है उनकी साफ गुलाबी चूत का रस पीने से ही हम देशी लंड वालों को जन्नत के दर्शन होते हैं
यहाँ ६ इंच लंबा और तीन उन्गल मोटा देशी लंड उपर खिला हुआ गुलाबी गोल सुपारा जो भगवन की दया से काला होने से बचा रहता है हम हिदुस्तानियों का । देशी काली चूत के दर्शन पते ही उसे chodne को matwala हो jata है per जब बात गोरी चूत का भोग लगाने की हो to paw की तरह से fooli चूत को chodane के लिए fadfadana wazib है हम भी किसी गोरी में म की चूत की gahrayi napne के लिए utawale थे मैंने भी किसी गोरी में म को अपने लंड rupi raket से सैर karwane की sochi
यही सोचकर rishikesh के मार्केट मैं मेरी nazer मस्त jawan गोरी में म पर पड़ी .वो लाल रंग की t-shirt पहने थी jismain से उसकी बड़ी बड़ी chuchiyan अपने पास आने का निमंत्रण दे रही थी मैं उसके पास जाकर bola नमस्ते वो बड़ी खुश हुयी और उसने कहा नमस्ते उसका jabab pakar मन बड़ा प्रसन्न हुआ फ़िर मैंने उसे tuti futi english मैं हिमालय की khubsurati देखने के लिए raji किया haqikat मैं मैं उसकी jawani का मज़ा लेना चाहता था मैंने उसका नाम puncha उसने अपना नाम rubi बताया । मैंने rubi को अपने साथ लिया और pahad के उपर chadhane लगा मैंने उसे थोड़ा उपर jungle मैं ले jaker कहा hany क्या तुम मेरे sath इंडियन sex का maja लेना chahogi .एक देशी लंड को क्या आप अपनी चूत की sher karvayengi .मुझे maloom था की गोरी मेंम हम हिन्दुस्तानी का लंड हमेशा पसंद करती है वह खुश हो गयी मैंने एक hath उसकी chuchi per रख दिया और dusri chuchi को अपने muh मैं लेकर piney लगा मेरा dusra hath उसकी चूत को sahla रहा था मैंने aram से उसको jameen per litaya और उसकी चूत को muh मैं लेकर chatne लगा उसकी चूत की bhini -bhini khusbu बहुत नशा chadha रही थी फ़िर उसने मेरे लंड को अपने muh मैं लिया और उसे pine लगी मुझे to जन्नत का मज़ा आ रहा था फ़िर मैंने उसे अपनी गोद मैं उठाया और लंड के उपर उसके chutadon का dabab dala उसकी चूत की दोनों fanken खुल गई और मेरा tana हुआ लंड उसकी नरम गरम चूत मैं sama गया उसके हवा मैं उपर रहने से मेरा लंड उसकी चूत aram से ander baher हो रहा था लंड gap gap चूत को छोड़ रहा था वह भी मेरे लंड के jhatkon को बड़े maze से ले रही थी फिर मैंने उसे niche litaya और उसकी दोनों tango felaker एक झटके मैं ही अपना sara लंड उसकी चूत के ander कर दिया chodane के sath मैंने उसके gal hoth और आंखों per kiss किया taki उसे चुदाई का bharpur मज़ा मिले मेरी chodne की speed बढ़ गई थी और मैं अपनी मंजिल के karib आ गया था मैंने उसे बताया की मैं jharne wala हूँ उसने jhat से मेरे लंड को अपने muh मैं ले लिया और उसे chusne लगी उसने मेरे sare virya को अपने muh main ले लिया और उसे pine लगी जैसे इंडियन अमृत pi रही हो । to दोस्तो कैसी लगी ये कहानी । likhana jarur आपका raj

No comments:

Post a Comment

कामुक कहानियाँ डॉट कॉम

राज शर्मा की कहानियाँ पसंद करने वालों को राज शर्मा का नमस्कार दोस्तों कामुककहानियाँब्लॉगस्पॉटडॉटकॉम में आपका स्वागत है। मेरी कोशिश है कि इस साइट के माध्यम से आप इन कहानियों का भरपूर मज़ा ले पायेंगे।
लेकिन दोस्तों आप कहानियाँ तो पढ़ते हैं और पसंद भी करते है इसके साथ अगर आप अपना एक कमेन्ट भी दे दें
तो आपका कया घट जाएगा इसलिए आपसे गुजारिश है एक कमेन्ट कहानी के बारे में जरूर दे

460*160

460*60

tex ade

हिन्दी मैं मस्त कहानियाँ Headline Animator

big title

erotic_art_and_fentency Headline Animator

big title