Monday, March 17, 2008

गुजराती भाभी

गुजराती भाभी
दोस्तो में आपको ज्यादा बोर न करते हुये स्टोरी पर लेके जाता हूं जैसे मैने बताया कि मुझे बहुत से मेल आते है वैसे ही एक दिन एक मेल आया और मुझसे कहा कि contact me तो मैने जवाब दिया और online time दिया दोस्तो आप यकीन नहीं करोगे उसने मेरे reply के लिये 6 hours online wait किया था (उसने बाद में बताया) और मैं उसे mail करके अपना pc बंद ही कर रहा था कि उसका reply mail on this spot आया और उसी वक्त हम ओन-लाइन मिले, मैं ने उससे पूछा who are u?
उसने बताया कि मैं 24 साल की विवाहित औरत हूं और आपकी स्टोरी मुझे बहुत पसंद आई मैने पूछा मैने तो बहुत स्टोरी लिखी हैं आपको कौन सी पसंद आई उसने कहा कि वो सुहागरात वाली मैने उसे कहा thx to read my stories तो बोलिये मै आप के लिये क्या कर सकता हूं? उसने कहा कि आप जानते ही हो मैने कहा sorry i dont know what are u say? उसने कहा मुझे बताने में शर्म आती है मैने कहा listen to me आप के और मेरे बीच जो बात होगी वो किसी तीसरे को पता नही चलेगी (बाद में उसने मुझे कहा था कि u right my stories on AV but changed name) उसने कहा i want to meat u and enjoy with u मैने कहा what enjoy से आपका मतलब क्या है? उसने कहा तुम बड़े फ़ास्ट हो पहली ही मुलाकात में मेरी सारी शरम निकाल दी। ok i want to enjoy sex with u मैने कहा ok tell me when and where we meat? उसने कहा i don't know u tell मैने कहा fast tell me what's your name and where are u stay? उसने कहा my name is payal and i stay in gujarat (आप समझ ही गये होंगे कि ये नाम बदला हुआ है) मैने कहा आपके घर में कौन कौन है उसने कहा me and my hubby मैने कहा तो क्या प्रोब्लम है तुम्हारे घर पर ही मिलते है उसने कहा no मुझे बहुत डर लगता है मैने कहा so well u tell me where we meat?उसने कहा किसी होटल में मैने कहा देखो होटल से घर ज्यादा सेफ़ रहता है कुछ देर बाद उसने कहा ok next tuesday को मेरे हबी बिजनेस के काम से out of station जाने वाले हैं तो u give me your phon no i call u मैने कहा ठीक है my no is। उसने कहा thx और वो ओफ़लाइन हो गई और मंगलवार को उसने मुझे फोन किया उसकी आवाज़ बहुत ही सेक्सी थी उसके बात करने का अंदाज भी काफ़ी सेक्सी था उसने कहा कि मेरे हबी 12 बजे बाहर जाने वाले हैं तुम 1 बजे आ जाओ और अपना पता दिया मैं ठीक उसके दिये हुये टाइम पर उसके घर पर पहुंचा और डोरबेल बजाई तो उसने दरवाजा खोला मैं तो उसे देखता ही रह गया क्या लुक था उसका 5.10 ft hight averge body light fair colour and see looking sex bomb मैं तो उसे देखता ही रह गया उसने कहा what?। पायल? उसने हां में सर हिलाया मैं ने कहा i am sunil तो उसने मुझे विथ smiley wel come किया और हम अंदर गये और उसने दरवाजा बंद कर दिया उसका फ़्लैट काफ़ी शानदार था उसने मुझे siting room में बैठने को कहा और वो पानी लेने किचन में चली गई।
उसने साड़ी नाभि के नीचे से बांध रखी थी और जब वो चल रही थी तो उसकी बैक साइड बैकलेस ब्लाउज़ होने की वजह से क्या कयामत ढा रही थी वो पानी लेके आई और पूछा घर ढूंढने में कोई परेशानी तो नहीं हुई मैं ने कहा डियर मैं इसी शहर में रहता हूं क्या परेशानी होती फिर उसने कहा वेल क्या पियोगे चाय, कोफ़ी या कुछ कोल्डड्रिंक्स मैं ने कहा डियर आज मैं तुमको पीने के मूड में हूं तो वो एक मीठी सी मुस्कान के साथ अपनी आंखें बंद की और अपने होंठ आगे किये और कहा लो डियर पी लो it's very hot मैं ने कहा sure और हम फ़्रेंच किस करने लगे मैं एक हाथ से उसके बालो, गर्दन और बैक को सहलाने लगा और दूसरे हाथ से उसकी जांघे सहलाने लगा और हमारे लिप्स और ट्रंक एक दूसरे में समा गये 15 किस करने के बाद उसने कहा कल्प यहां नहीं बेडरूम में चलो मैं ने कहा let's go dear फिर वो मुझे बेडरूम में ले गई और वो आगे चल रही थी और मैं उसके पीछे बेडरूम में जाके मैं ने उसे पीछे से पकड़ कर अपने से जकड़ लिया और उसके बूब्स दबाने लगा और उसकी गर्दन और कंधे पर किस करने लगा धीरे से उसके कान पर लव बाइट किया तो तिलमिला उठी और घूम कर मेरे सीने से लिपट गई, मैं उसकी पीठ और हिप्स को सहलाता रहा और वो मुझे कसके पकड़े खड़ी रही।
फिर मैने उसका चेहरा जो मेरे सीने में उसने छुपा लिये थे वो ऊपर किया और हम किस करने लगे मैं ने उसके बूब्स सहलाते सहलाते उसकी साड़ी उतार दी और ब्लाउज़ के ऊपर से उसके बूब्स दबाने लगा वो आआआआअह्हह्ह आआआआआअह्ह करने लगी फिर मैं ने एक हाथ उसके पेटीकोट के ऊपर से उसकी चूत पर रखा तो वो पहले से ही गीली हो गई थी मैं ने चूत को थोड़ा सहलाया फिर उसके ब्लाउज़ और पेटीकोट को उतार दिया और वो मेरे सामने केवल ब्रा और पैंटी में खड़ी खुले रेशमी बाल ऐसा लगता था कि कोई मार्बल का स्टेच्यु हो वो किसी फिल्म में। पायल को मैं ने उसे सर से लेकर पांव तक बोडी हर एक पार्ट को चूमा वो मेरे हर एक किस पर सिसकती जाती थी फिर वो बोली के मुझे और मत तड़पाओ डियर अब मुझसे सब्र नहीं होता उसने मेरे सारे कपड़े फ़टाफ़ट निकाल दिये और मेरी बोडी को अपने हाथों से सहला के मेरे डिक को पकड़ के सहलाने लगी और नीचे घुटनो के बल बैठ के मेरे लौड़े को मुंह में लेके alpenlibe loly pop की तरह चूसने लगी मुझे भी बड़ा मज़ा आ रहा था दोस्तो पूरी बोतल का नशा छा रहा था मैं मदहोश हुआ जा रहा था क्या बताऊं क्या हालत हुई थी मेरी उसके लंड चूसने से।
फिर मैं ने उसे उठाया और हम बेड पे गये मैं ने उसकी ब्रा और पैंटी उतार दी और उसको लिटा कर उसे किस किया फिर उसके बूब्स क्या कयामत थे उसे दबाया और उसकी निप्पल को चूसा जब मैं उसकी निप्पल पे अपनी जीभ घुमाता था तब वो आअह्हह्हह्हह स्सस्सस्सस्सहुसूऊऊऊऊओ और दबवूऊऊऊओ आआआआआआअ मज़ा आआआआआअ रह्हह्हह आआआआअहे दियर सच कहूं दोस्तो वो इतनी फ़ेयर थी कि जब मैं ने उसके बूब्स दबाये तो वो एकदम लाल हो गये फिर थोड़ा नीचे होकर मैं ने उसकी नाभि में जीभ घुमाई तो वो मेरे बालों को पकड़ कर मुझे हटाने लगी फिर मैं थोड़ा और नीचे हुआ और उसके दोनो पैरों को खोल कर उसकी चूत पर मैं ने अपने होंठ रहे और किस किया वो बोली कितना तड़पा रहे हो कल्प प्लीज़ जल्दी से खा जाओ इसे मैं उसकी clean shaved चूत को बड़े मज़े लेकर चाटने लगा मेरी जीभ से ही वो दो बार झड़ गयी उसकी आवाजें सुन कर तो मुझे ऐसा लगा कि वो जिंदगी मैं पहली बार चुदवा रही हो ऐसा रियेक्ट कर रही थी उसने कहा कि तुमने तो मुझे suck कर के ही ढीला कर दिया मैं ने कहा मेरी जान तुमने एंजोय ही तो करना था न बोलो हुआ कि नहीं एंजोय, उसने कहा हां बहुत फिर मैं साइड में लेट गया और वो मेरे लंड को थोड़ी देर चूस ने के बाद मेरे लंड के उपर सवार हो गई क्या स्ट्रोक लगा रही थी वो।
दोस्तो जब वो मेरा लंड अपनी चूत में लिये आगे पीछे हो रही थी और aaahhhh come on ccccoooome ooonnnnn aaahhh कर रही थी उसके बूब्स जो उछल रहे थे उसे देख कर मेरा सेक्स पावर और बढ़ गया वो मेरे सीने को सहलाते हुए स्ट्रोक कर रही थी और साथ साथ में किस भी कर रही थी और में उसके गोरे गोरे बूब्स भी दबा रहा था वो तो aaaaahhh aaaaaaaaahhhhhh cooooom onnnn fuck dear come on fuck कर रही थी समझ में नहीं आ रहा था कि वो मुझे चोद रही है या मैं उसे चोद रहा हूं वो ऐसे ही दो बार झड़ गई और बोली बस अब और नहीं तो मैं ने कहा डियर अभी तो तुम्हारा ही हुआ है मेरा तो कुछ एंजोयमेंट करो तो वो साइड में सो गई और मैं उसके ऊपर चढ़ गया और उसकी लाल लाल चूत में लंड डालकर उसे चोदने लगा थोड़ी देर में मेरा भी निकलने वाला था तो मैं ने कहा कि i am come उसने कहा don't worry अंदर ही डाल दो मैं tablets ले चुकी हूं और मैं उसे चोदते चोदते उसकी चूत में ही झड़ गया मेरे cum से उसकी चूत चिकनी हो गई फिर हम रिलेक्स होकर बेड पे लेट गये एक दूसरे को चिपक कर।
फिर मैं ने उससे पूछा कि डियर तुम क्या अपने पति से संतुष्ट नहीं हो क्या तो उसने कहा कि मैं अपने पति से बहुत संतुष्ट हूं तो मैं ने पूछा तो तुम मेरे साथ एंजोय करना क्यों चाहती थी तो उसने कहा कि रोज एक ही तरीके के सेक्स से बोर हो गई थी तो सोचा कुछ अलग करुं तो मैं ने कहा तो कैसा रहा तो बोली i am very happy तो मैने कहा जिसको जो चाहिये वो मिल ही जाता है तो बोली but we shall never do this again तो मैने उसे कहा कि डियेर जो तुम्हारी मर्जी फिर हम बाथरूम में जाकर फ़्रेश हुए और फिर मैं कपड़े पहन अपनी फ़ी लेकर वापस चला आया और फिर हम एक दूसरे को भूल गये नहीं कभी उसने मुझे contact किया न ही मैने कभी

No comments:

Post a Comment

कामुक कहानियाँ डॉट कॉम

राज शर्मा की कहानियाँ पसंद करने वालों को राज शर्मा का नमस्कार दोस्तों कामुककहानियाँब्लॉगस्पॉटडॉटकॉम में आपका स्वागत है। मेरी कोशिश है कि इस साइट के माध्यम से आप इन कहानियों का भरपूर मज़ा ले पायेंगे।
लेकिन दोस्तों आप कहानियाँ तो पढ़ते हैं और पसंद भी करते है इसके साथ अगर आप अपना एक कमेन्ट भी दे दें
तो आपका कया घट जाएगा इसलिए आपसे गुजारिश है एक कमेन्ट कहानी के बारे में जरूर दे

460*160

460*60

tex ade

हिन्दी मैं मस्त कहानियाँ Headline Animator

big title

erotic_art_and_fentency Headline Animator

big title