Sunday, March 16, 2008

मीना

मेरा नाम मीना है। मैं 39 साल की खूबसूरत अध्यपिका हूँ और मेरी फ़ीगर 38-28-40 और सेक्सी है। मैं आपको यह बताना चाहती हूँ कि पिछली गर्मियों कि छुट्टी में क्या हुआ था।परिवार के सभी लोग बाहर गये हुए थे और किसी वज़ह से मैं नहीं जा सकी थी । रविवार का दिन था और मैं दोपहर को सोने जा रही थी। मेरे घर में एक और परिवार अलग पोर्शन में किरायेदार था। केवल एक दरवाजा ही था जो दोनो पोर्शन को अलग करता था इसलिए अपनी प्राइवेसी बरकरार रखने के लिए दरवाजा हमेशा बंद ही रहता था। अचानक मैने हल्की सी आवाज़ सुनी, कोई मुझे बुला रहा था, मीना आह्हह आह्हह ओ मीना इ लव यू ओह या ओह या मीनाआआअ। मैं स्तब्ध थी। किरायेदार के परिवार के भी सभी लोग बाहर गये हुए थे केवल धीरज को छोड़कर। इसका मतलब धीरज था। मैने दरवाजा खटखटाया। उसने दरवाजा खोला। क्या तुमने मुझे बुलाया? मैने पूछा। धीरज का चेहरा लाल हो गया था। लेकिन मैं जानती थी कि वो मुठ मार रहा था। अचानक मैने पूछा, धीरज तुम मेरा नाम लेकर मुठ मार रहे थे। वो घबरा गया। मैने कहा, कोई बात नहीं, तुम भी मेच्योर हो 32-33 साल के हो और मैं भी मेच्योर हूँ। आओ एंजोय करते है। धीरज ने लुंगी पहनी हुई थी। वो अभी डिस्चार्ज नहीं हुआ था। इसलिये उसका खड़ा लंड लुंगी में साफ नज़र आ रहा था। मैने आगे बढ़कर उसकी लुंगी में हाथ डाल दिया। ओ माई गोड! इतना बड़ा लंड, लगभग 8 इंच का होगा। मैने मुट्ठी में लेने की कोशिश की तो मेरी उंगलियां आपस में मिल न सकी। बहुत मोटा और लम्बा लंड है तुम्हारा, मैं बोली। आप का फ़ीगर भी तो कमाल का है। आप की मोटी गांड को याद करके तो मैं न जाने कितनी बार मुठ मार चुका हूँ। मैने धीरज की लुंगी उतार दी और उसे बेड पर ले गयी।
उसका लंड मैने अपने होंठों पर लगा लिया। उसका सुपाड़ा बहुत मोटो था। मेरे मुँह में बड़ी मुश्किल से जा रहा था। धीरज सी सी सी करने लगा। धीरज ने मेरे सिर को पकड़ कर जोर से अपने मोटे लंड पर मारा। आधा लंड मेरे मुँह में चला गया। मैने अपने कपरे उतार दिये और धीरज को भी पूरा नंगा कर दिया। अपनी दोनो टांगे मैने धीरज के मुँह के दोनो तरफ़ कर दी ताकि वो मेरी चूत को चाट सके। अब हम 69 के पोज में आ गये थे। मैं धीरज के लम्बे मोटे लंड को मुँह में लेकर चूसने लगि। आजतक मैने इतना लम्बा लंड नहीं देखा था। मेरे पति का इससे आधा भी नहीं है। धीरज मेरी चूत को कुत्ते की तरह चाटने लगा। मुझे बड़ा अच्छा लग रहा था। मेरे मुँह से सिसकारियां निकलने लगी स्सस्सीईई अह्हह्हह्ह ओह्हह्हह आह्हह्हह्ह स्सीईईइ ऐसे ही चाटते रहो शाबाश ओह्हह्हह यस ओह्हह यस्सस चाटो जोर से प्लीज यस अह्हह्ह म्मम्मम्म धीरज ने अपनी पूरी जीभ मेरी चूत में घुसेड़ दी और लगा उसे अन्दर बाहर करने बिल्कुल वैसे ही जैसे लंड अन्दर बाहर किया जाता है। उंगली से मेरे क्लाइटोरिस को रगड़ने लगा। मैं तो होश खो बैठी। आह्हह्हह म्मम्मम्म याआ सीईइ चाट कुत्ते चाट यस ऐसे ही लगा रह, तेरी बहन की चूत साले चाट चूत को चाट जीभ का लंड बना के चोद मुझे भोसड़ी के सीई सीइ अह्हह्ह म्मम्म तेरे मूसल जैसे लंड को भी अभी डालूंगी अपनी गुलाबी चूत में, शाबाश चाट चाट चाट ओह यस, तेरी बहन को चोदुं अपनी जीभ का लंड बना के चाट। मैं पागल सी हो गयी, पता नहीं क्या क्या बके जा रही थी। मैने कहा धीरज बस अब और नहीं सहा जा रहा, जल्दी से अपना 8 इंच का लंड मेरी चूत में डाल दो नहीं तो तुम्हारे मुँह में ही झड़ जाऊंगी। मैं जल्दी से सीधी लेट गयी और टांगे चौड़ी कर दी, मेरी गांड बहुत मोटी है, इसलिये मेरी चूत ऊपर उठ गयी। धीरज मेरी टांगों के बीच आ गया। जैसे ही उसने अपना मोटा सुपाड़ा मेरी चूत पे लगाया, मुझे लगा जैसे अंगारा रख दिया हो। मैने अपनी दोनो टांगे उसकी कमर पे लपेट दी और जोर से अपनी गांड ऊपर उठा दी, पूरा सुपाड़ा अन्दर चला गया। धीरज ने धक्का मारा आधा लंड अन्दर घुस गया।
मैं बोली, धीरज तुम्हारा लंड बहुत मोटा है, कसा कसा सा लग रहा, बहुत मजा आ रहा है। हाय धीरज पूरा डाल के चोदो। धीरज ने जोर से धक्का मारा, पूरे का पूरा 8 इंच का मोटा लंड मेरी चूत में समा गया। इतना टाइट कि लग रहा था कि ये बना ही मेरी चूत के लिये है। धीरज धीरे धीरे धक्के मारने लगा, मैं स्वर्ग की सैर करने लगी। बहुत मजा आने लगा। आह्हह्ह ऊऊ आह्हह्हह्ह म्मम्मम्मम सीईईइ आआअ चोदो अपने मोटे लंड से मुझे बहुत मजा आ रहा है, मैं अपनी गांड ऊपर उछालने लगे जिससे कि हर बार पूरा 8 इंच का लंड अन्दर जाये, धीरज जोर जोर से धक्के मारने लगा। मैं पागल सी हो गयी। मुख से बक बक करने लगी, ओ बहन के लौड़े जोर जोर से चोद चोद चोद फ़क मी बास्टर्ड जोर से अह्हह्हह म्मम्मम सीईइ यस यस चोद चोद तेरी बहन को भी मैं ऐसे ही चोदूंगी, तेरी बहन की चूत साले जोर लगा, तेरे मूसल जैसे लंड की अकड़ ढीली करूंगी, अह्हह यस आह्हह बस बस धीरज मैं जाने वाली हूँ बस गयी बस बस ऊओ माआअ गयी मैं गयी, धीरज ने अपनी स्पीड बढ़ा दी। फ़ुल स्पीड पे मुझे चोदने लगा। सेकन्ड्स में उसने गरम गरम ढेर सारा वीर्य मेरी चूत में उढेल दिया। मेरी आंखें बंद हो गयी आह्हह आह्हह्ह म्मम्मम सीईइ याआ अह्हह्हह्हह मैं उसकी छाती से जोर से चिपक गयी। काफ़ी देर बाद हम अलग हुए तो धीरज मेरे होंठ चूम कर बोला, मीना, मैने आजतक इतना मजा नहीं लिया चूत चोदने में। एक घंटे बाद धीरज कहने लगा, मीना एक बार पीछे से चूत चोदने दो। मैं तैयार हो गयी। धीरज का लंड फिर चोदने के लिये खड़ा हो गया। मैं कुतिया की तरह हो गयी। मेरी मोटी गांड को देखते ही धीरज गांड पे जोर जोर से किस करने लगा। मुझे बहुत अच्छा लग रहा था, मैं अपनी गांड मटकाने लगी। धीरज ने मेरी चूत चौड़ी की और अपना लंड टिका कर जोर से धक्का मारा। पूरा लंड सट से अंदर घुस गया। धीरज ने मेरी मोटी मोटि चूचियों को पकड़ लिया और जोर जोर से मसलते हुए धक्के मारने लगा।
मीना इतनी बड़ी चूचियों की मालकिन हो तुम, बहुत अच्छी लगती हैं। लंड कभी अंदर कभी बाहर आ जा रहा था। उसने मेरे मोटे मोटे मम्मो को चोड़कर मेरी 28 इंच की कमर पकड़ ली और जोर जोर से चोदने लगा। सच में इतना लम्बा और मोटा लंड जब अंदर बाहर जा रहा था तो मुझे नशा सा हो गया, साले चोद चोद जोर से चोद सीईईए आह्हह्हह्ह हैईइ अह्हह्हह अह्हह्ह अह्हह्ह, मेरी मोटी गांद मटक रही थी, आह्हह शाबाश धीरज चोद चोद तू साले बहुत बड़ा भोसड़ी चोद है चोद साले चोद मुझे, ओये तेरी बहन की चूत भोसड़ी के आह्हह्ह आह्हह्हह है है आह्हह्ह आह्हह्हह्ह शाबाश जोर से, पूरा 8 इंच का लंड डाल कर चोद, फाड़ डाल मेरी गुलाबी चूत को, आह्हह्ह अह्हह्ह म्मम्मम्म सीई है है है मैं गयी बस बस बस गयी जल्दी से लंड की पिचकारी छोड़ साले तेरी बहन की चूत में मेरा लंड जल्दी कर आह्हह्ह आह्हह्ह मैं गयी, धीरज ने जोर से वीर्य कि पिचकारी मेरी चूत में मार दी। मुझे जन्नत नजर आने लगी। - मीना

1 comment:

  1. hi meena hw r u mera land abhi tak pyasa hai or me 25 saal ka hu lekin mera land tumhre dhiraj se b bada hai lagbhag 11" ka test karna chahti ho to plz mujhe mail karo
    srkbhati@yahoo.com

    ReplyDelete

कामुक कहानियाँ डॉट कॉम

राज शर्मा की कहानियाँ पसंद करने वालों को राज शर्मा का नमस्कार दोस्तों कामुककहानियाँब्लॉगस्पॉटडॉटकॉम में आपका स्वागत है। मेरी कोशिश है कि इस साइट के माध्यम से आप इन कहानियों का भरपूर मज़ा ले पायेंगे।
लेकिन दोस्तों आप कहानियाँ तो पढ़ते हैं और पसंद भी करते है इसके साथ अगर आप अपना एक कमेन्ट भी दे दें
तो आपका कया घट जाएगा इसलिए आपसे गुजारिश है एक कमेन्ट कहानी के बारे में जरूर दे

460*160

460*60

tex ade

हिन्दी मैं मस्त कहानियाँ Headline Animator

big title

erotic_art_and_fentency Headline Animator

big title