Monday, March 24, 2008

बारीश मे मोम की चुदाई

This is a real story which happened during Mumbai heavy rain on 26th july. Me and my mom are woriking in a same company. So working together we become very close. We are working in same dept. Mom is seceratry to GM(finance) and I am an accounts officer. I am 20yrs old n mom is 41yrs old. She is very sexy n kept herself in proper shape. usualy we r coming out of office 10pm in night. बरिस के दिन मैं और मोम दोनो सथ मे ओफ़्फ़िसे से निकले। ओफ़्फ़िसे से निकलने के बद बरिस मे पुरि तरह से गिले हो गये। मोम वहिते शलवर न सलीवलेस्स कुरता फने थि। मोम का बरा और पनती देख रहा था। मैं, अपका पनती बरा देख रहा है।

मोम, हा बेते कया करु। मैने अपना शिरत उतर कर मोम को दिया। मैं शिरत के नीचे सलीवलेस्स त-शिरत फने था। मोम मेरे शिरत को अपने वैसत मे बनद लिया।मोम मेरे हनद मे हनद दल सथ चलने लगि। मैं, मोम सब अपको देख रहे है। मोम, झुत मत बोलो। मैं, अपका सब कुच देख रहा है। मोम, कया मेरा सब कुच देख रहा अहि। मैं, अपकि बलुए पनती नज़र अरहा है। मोम, ओह गोद। मैं, मोम शिरत अपने अपने वैसत मे बनद लो, पनती नहि देखेगा, ओनली बरा देखेगा। मोम, ओक बेता। मोम शित वैसत मे बनद लिया। मैं मोम कि वैसत मे हनद दलकर चलने लगा। मोम ने भि मेरे वैसत मे हनद दल दिया।हुम दोनो सथ चलने लगे। मेरा लुनद हरद हो कर पनत से निकलना चह रहा था। चलने के वजह से हुमदोनो तिरेद हो गये थे। हुमदोनो बुस सतोप पेर खदे हो गये। मोम के पीचे मैं खदा था, मेरा हनद मोम कि वैसत मैं था। हुम दोनो घर जने के लिये बते कर रहे थे। बरिस तेज़ हो गया था। रोअद पे बहुत पनि लगा था। अचनक एक त्रुसक तेज़े से पस्स किया, और कफ़ि सरा रोअद का पनि हमरे उप्पेर अगया। मोम पीचे कि और हति। मैं थोरा उनबलनसे हुअ मैं मोम लिये नीचे गिर पदा। मोम मेरे गोद मे अगये। मोम को मेरा हरद लुनद फ़ील हो गया। मोम मेरे लुनद पेर अपना बुत्त को परेस्स करने लगि, मैं मोम को उथना चोर मज़ा लेने लगा। मैं मोम के नेसक पे किस्स कर लिया। मोम, नौघती बोल कर खदि हो गये। मैं भि मोम के सथ खदा हो गया। मैने अपना त-शिरत निकल दिया।

मैं, मोम बरिस का मज़ा लो। मोम, हा बेता पेर घर भि जना है। मैं, पेर तक्सि तो मिले। मैं मोम कि वैसत से शिरत कोल दिया। मोम, बेता कया कर रहे हो लोग देख लेगनगे। मैं, मोम बरिस का मज़ा लो कोइ नहि देखेगा बहुत रत हो गयि है।मोम, नौघती बोय, बेता मोम से फ़लिरत करता है। मैं, अब कम चनसे है हमे कुच मिलगा घर जने के लिये मोम, अब कया करे। मैं, 2कम के दिसतनसे पे मेरे एक फ़रिएनद का रूम है, जो अभि विल्लगे गया है, कया हुमलोग वहा चले। उसके रूम का केय मेरे पस्स है। मोम, चलो, यहा रहने से तो अचा है। मैं-मोम बरिस एनजोय करते हुए सथ चले लगे। हुमदोनो पुरि तरह से होत होगये थे। मैं, आप सेक्सी लग रहि हो, अपका बरा और पनती का देसिगन मसत है। मोम, ओनली बरा और पनती। मैं, मोम अपकि बूबस न बुत्त भि, दद लुसकी है। मोम हसने लगि, मैं मोम कि बुत्त शलने लगाउर सथ मे बूबस भि दबने लगा। हुमदोनो सथ मे चलते हुए मज़ा कर रहे थे, मोम अपना हनद मेरे लुनद पेर लेगकर लुनद पनत के उपेर से मसलने लगि। मसति करते हुमदोनो फ़रिएनद के रूम पे अगये। मैं अपना पनत और चदी उत्तर कर सिदे मे सपरेअद कर दिया था। मोम बथरूम मे थि। मोम कुच देर के बद बथरूम से ओनली तोवेल मे बहर है। मैं मोम को देख कर एये मरि, मोम ने भि रेपली किया। मैं मोम के पस्स गया और उनकि तोवेल उत्तर दि।

मोम बिलकुल नुदे हो गय। मोम मेरे लुनद शलने लगि। मैं मोम को किस्स करने लगा सथ ह्हि सथ उनकि बूबस फ़ोनदले करने लगा और मैने उनकि चूत मे फ़िनगेर करने लगा मोम मेरे फ़िनगेर पे अपना वैसत ह्हिलने लगि।मोम पुरि तरह से होत हो गये थि। मोम बैथ के मेरे लुनद चुसने लगि। वोह मेरे लुनद लोल्लयपोप के तरह चुस रहि थि। मैं उनका हैर पकर कर उनका हेअद अपने लुनद पे दबने लग और सथ मे हलका जेरक भि देने लगा। मोम मेरा लुनद चुसे जा रहि थि सथ हि सथ मेरे गोति को मशलते जा रहि थि। थोरि देर के बद मोम खरि हो गये। मैं उनको पकर कर किस्स करने लगा। मेरा लुनद मोम कि नवेल पे थोकर मर रहा था। मोम, बेता अब चोद मुझे बरदसत नहि होरहा है। मोम फ़लूर पे लेते गये और मैं मोम के उप्पेर अगया। अपना लुनद मोम कि चूत मे दलकर चोदने लगा। हुम दोनो पुरि मसति मे चुदै करते रहे 10 मिनुते के बद हमरा पनि निकल गया और हुम शनता होगये। हुमदोनो शरि रत चुदै करते रहे और नेक्सत दय हुम अपने घर अगये।

No comments:

Post a Comment

कामुक कहानियाँ डॉट कॉम

राज शर्मा की कहानियाँ पसंद करने वालों को राज शर्मा का नमस्कार दोस्तों कामुककहानियाँब्लॉगस्पॉटडॉटकॉम में आपका स्वागत है। मेरी कोशिश है कि इस साइट के माध्यम से आप इन कहानियों का भरपूर मज़ा ले पायेंगे।
लेकिन दोस्तों आप कहानियाँ तो पढ़ते हैं और पसंद भी करते है इसके साथ अगर आप अपना एक कमेन्ट भी दे दें
तो आपका कया घट जाएगा इसलिए आपसे गुजारिश है एक कमेन्ट कहानी के बारे में जरूर दे

460*160

460*60

tex ade

हिन्दी मैं मस्त कहानियाँ Headline Animator

big title

erotic_art_and_fentency Headline Animator

big title