Friday, March 14, 2008

मामी जी की रोज चुदाई

हैलो दोस्तों
मैं एक बार फिर से आप लोगों के पास अपनी अधूरी कहानी लेकर हाजिर हूं तो सबसे पहले पढ़ने वाली सभी बहनों की चूत पे मेरी प्यार भरी पप्पी। हां तो आप ने पिछली कहानी में पढ़ा कि मैं किस तरह अपनी मामी की चुदाई करता हूं, अब आगे उस रात के बाद जब तक मामा जी नहीं आये, मैं मामी जी की रोज चुदाई करता रहा लेकिन मामा जी के आ जाने के बाद मुझे मामी जी की चुदाई का मौका मिलना बंद हो गया
लेकिन यहाँ तो लंड को चूत का चस्का लग गया था सो एक दिन मौका देख कर मैं मामी जी को इशारे से कारखाने के पिछली साइड में बुलाया जिसे मेरी ममेरी बहन ने देख लिया और जब उसकी माँ कारखाने के पीछे आई तो वह भी छुप कर आ गई जिसे हम दोनो ने नहीं देखा कारखाने के पिछली साइड में लेबर को नहाने के लिये बाथरूम बना हुआ था जिस के अन्दर मैं मामीजी को लेकर चला गया और अन्दर से दरवाजा बंद कर लिया लेकिन दरवाजा काफी पुराना होने के कारण काफी जगह से छेद हो रखा था जहाँ मेरे मामा जी की लड़की अपनी आंख लगा कर मेरे और अपनी माँ का रास लीला देखने लगी जैसा कि मैं आपको पहले भी बता चुका हूं कि मेरी मामी जी एक नम्बर की छिनाल चुदक्कड़ और रंडी है वो चुदवाते समय काफी गंदी गंदी और भद्दी गाली का प्रयोग करती हैं सो मुझे अन्दर पकड़ते ही शुरु हो गई कहने लगी मेरे राजा मेरे बेटे तेरा लंड खाने के बाद से मेरी चूत में काफी खुजली मची है तेरे मामा से कुछ नहीं होता चल अब जल्दी से कपड़े उतार और चोद डाल मुझे मेरी चूत को आज बगैर फाड़े मत छोड़ना साली हरामजादी कुतिया बगैर लंड के मानती ही नहीं और तुम भोसड़ी के मादर चोद रंडी के आज ये जगह तुझे मेरे लिये मिली इतने दिनों से क्या यहाँ अपनी बहन को यहाँ चोदता था बोल बे कमीने बहनचोद इतने में तो मैं भी ताव में आ गया और उसे कुतिया बना कर पीछे से उसकी चूत में लंड डाल दिया और कस कस कर उसकी चुदाई करने लगा और मैं भी बकने लगा ले रंडी सम्भाल मेरे लंड को तेरे मा को चोदूँ रंडी साली हरामजादी मैं यहाँ अभी तो सिर्फ तुझे ही चोदा है मगर मादरचोद जल्दी ही तेरी बेटी यानि मेरी बहन को भी यहीं चोदुंगा और सब बातें मेरी ममेरी बहन सुन रही थी और हम दोनो का चुदाई लीला भी देख रही थी जिसे वो बरदाश्त नहीं कर पा रही थी और अपने एक हाथ से अपनी चूची दबा रही थी और दूसरे हाथ से अपनी बुर में उंगली कर रही थी और इधर हम दोनो इन बातों से बे-खबर चुदाई में मस्त थे। मेरी मामी बदहवाश हो कर चिल्ला रही थी आआआआम्ममीईईरीईईर्राआअजाआआआआआआआस्सछह्हूऊऊद्दद्दूऊम्मम्मम्ममीईईर्रर्रर्रर्रर्ररीईईएर्रर्रर्रर्राआआआअज्जज्जज्जज्जज्जज्जाआआआआआअ प्पप्पप्पप्पह्हह्हह्हह्हह्हाआअर्रर्रर्रर्ररद्दद्दद्दद्दद्दूऊऊऊओ म्मम्मम्मम्मम्मीईईईईर्रर्रर्रर्रर्रर्ररीईईईए स्सस्सस्सस्सछह्हह्हह्हहूऊऊऊऊउत्तत्तत्तत्तत्त क्कक्कक्कूऊऊऊऊ म्मम्मम्ममाआआआअर्रर्रर्रर्रर्रर्रराआआआआऔऊऊऊऊउर्रर्रर्रर्रर्रर्रर्रर्र ज्जज्जज्जज्जज्जजूऊऊऊऊऊऊओर्रर्रर्रर्रर्रर्रर्र स्सस्सस्सस्सस्सस्ससीईईईईए आआआआऔऊऊऊऊऊऊउर्रर्रर्रर्रर्रर्रर्रर्र ज्जज्जज्जज्जज्जजूऊऊऊऊर्रर्रर्रर्रर्रर्रर्र स्सस्सस्सस्सस्सस्सीईईईईईए चोरनाआआ न्नन्नन्नन्नन्ननाआआआआअह्हह्हह्हह्हहीईईईईईईइ म्मम्मम्मम्मम्ममाआआआआअज्जज्जज्जज्जज्जज्जज्जज्जज्जज्जाआआआआआ आआआआआआआआ ग्गग्गग्गग्गग्गग्गग्गाआआआअयययययययययययाआआआआअ स्सस्सस्सस्सस्साआआआआआआअब्बब्बब्बब्बब्बाआआआआआअस्सस्सस्सस्सस्सह्हह्हह्हह्हह्हह्हाआआआआअ यययययययययययीईईईईएस्सस्सस्सस्सस्ससीईईईईईई ह्हह्हह्हह्हहीईईईईईईए ल्लल्लल्लल्लल्लल्लग्गग्गग्गग्गग्गीईईईईए र्रर्रर्रर्रर्रर्राआआआआअह्हह्हह्हह्हह्हूऊऊओ मधर्रर्रर्रर्रर्र स्सस्सस्सस्सस्सछह्हह्हह्हह्हह्हहूऊऊऊऊऊऊओद्दद्दद्द क्कक्कक्कक्ककीईईईईईईईईईईईईइययययययययययययययययाआआआआ ल्लल्लल्लल्लल्लाआआआआअन्नन्नन्नन्नन्नन्ननद्दद्दद्दद्दद्दद प्पप्पप्पप्पप्पपाआआआआयययययययययययययययाआआआआ ह्हह्हह्हह्हाआआआआऐईईईईईईईईईईइ ईईईईईक्कक्कक्कक्कक्कक्क ब्बब्बब्बब्बब्बब्बबाआआआआआर्रर्रर्रर्रर ईईईईईईईएस्सस्सस्सस्सस्सस्स ल्लल्लल्लल्लल्लाआआआन्नन्नन्नन्ननद्दद्दद्दद्दद्द स्सस्सस्सस्सस्सस्सस्सीईईईई आआआआआआआअप्पप्पप्पप्पप्पप्पन्नन्नन्ननीईईईईईईईईईइ
म्मम्मम्ममाआआआआआआआ क्कक्कक्कक्कक्कक्ककाआआआआअ ब्बब्बब्बब्बब्बभह्हह्हह्हह्हह्हहीईईईईईईईइ स्सस्सह्हह्हह्हह्हहूऊऊऊत्तत्तत्तत्तत्तत्त स्सस्सस्सस्सह्हह्हह्हह्हहूऊऊऊऊओद्दद्दद्दद्दद्द द्दद्दद्दद्ददीईईईएन्नन्नन्नन्नन्ननाआआआआअ स्सस्सस्सस्ससाआआआआअल्लल्लल्लल्लल्लीईईईईईईईइ न्नन्नन्नन्ननीईईईईह्हह्हह्हह्हह्हाआआआआअल्लल्लल्लल्लल्लल ह्हह्हह्हहूऊऊऊऊ ज्जज्जज्जज्जज्जाआआआआआयययययययीईईईग्गग्गग्गग्गगीईईईईईई इस तरह करीब दस मिनट तक चुदाई चलती रही और उसके बाद मैं जैसे उसके चूत में घुस जाउंगा इस तरह से उसमें समाने लगा और हम शांत हो गये अब अन्दर से मादक आवाज़ें आना बअनद हो गयीं जो नवीन से बरदाश्त नहीं हुआ नवीन मेरी ममेरी बहन का नाम है तो अन्दर किया हुआ है जानने के लिये नवीन दरवाजे पर जरा और झुकी दरवाजा ठीक से बंद नहीं था और नवीं का पैर फिसल गया और वो दरवाजे पे पूरी तरह लड़खड़ाई और दरवाजा खुल कर वो अन्दर गिरी फिर किया हुआ और मैने उसे कैसे चोदा बाकी अगले भाग में तब तक के लिये अलविदा अगर चुदाई का असली मजा लेना हो तो मेल करो कोई भी लड़की औरत मुझसे चुदवाये बात मुझ तक ही रहेगी मेरा मेल आईडी है raj007_aarkey

No comments:

Post a Comment

कामुक कहानियाँ डॉट कॉम

राज शर्मा की कहानियाँ पसंद करने वालों को राज शर्मा का नमस्कार दोस्तों कामुककहानियाँब्लॉगस्पॉटडॉटकॉम में आपका स्वागत है। मेरी कोशिश है कि इस साइट के माध्यम से आप इन कहानियों का भरपूर मज़ा ले पायेंगे।
लेकिन दोस्तों आप कहानियाँ तो पढ़ते हैं और पसंद भी करते है इसके साथ अगर आप अपना एक कमेन्ट भी दे दें
तो आपका कया घट जाएगा इसलिए आपसे गुजारिश है एक कमेन्ट कहानी के बारे में जरूर दे

460*160

460*60

tex ade

हिन्दी मैं मस्त कहानियाँ Headline Animator

big title

erotic_art_and_fentency Headline Animator

big title