Friday, March 14, 2008

रसीली सालियां(new story long & entertaining

रवि की शादी हुए 2 साल हो चुके थे . रीमा नाम है उसकी बीबी का . रवि का गारमेंट बनाने की फैक्ट्री है . उसके कारखाने मे बनाये हुए लेडीज़ नाईटी बहुत पोपुलर है . काफी सेक्सी नाईटी बनाता है . कभी कभी अपनी फैक्ट्री की बनी हुई नाईटी को और काट छांट कर अपनी बीबी रीमा के लिए घर ले कर आ जाता था . रीमा के गोरे और सुंदर बदन पर यह नाईटी काफी सेक्सी लगाती थी . उसके बदन पर नाईटी से ज्यादा उसका बदन झलकता था . रवि भी चाहता था की रीमा जब रात को रूम मे आए तो उसके मखमली बदन को देखने के लिए ज्यादा तडपना न पड़े . उसकी गोरी चिट्टी चुचिया उसकी नाईटी से झलक पड़ती थी . उसे देखकर रवि का लंड फन फना जाता था..और लंड उसके बदन से नाईटी के उतरनेका इंतज़ार करता था. रवि कभी भी कंडोम नही लगाता था और इसीलिये सुहागरात को ही रीमा गर्भवती हो गई थी...उसके बाद उसे मासिक ही नही हुआ.
रीमा प्रेगनेंट है और उसकी डिलिवरी का टाइम आ चुका था . रीमा ने अपने पीहर फ़ोन करके अपनी चचेरी बहन रोमा को बुलवाया था . रोमा अपनी एक और बहन लीना के साथ अपने जीजी के घर पर आती है . लीना को पेंटिंग करना पसंद था . वोह अपनी पेंटिंग की प्रदर्शनी लगवाना चाहती थी इसीलिये रोमा के साथ मुम्बई चली आई . लीना एक कुशल डांसर भी थी . कॉलेज के फंक्शन मे जब वोह डान्स करती थी तो कई मनचलों के दिल की धड़कन बढ़ जाया करती थी .
रोमा जब पिछली बार एक साल पहले जब अपने जीजी के घर आई थी तब रीमा , रवि और रोमा काफी हँसी मज़ाक कर के अपना टाइम पास कर लिया करते थे . रोमा अपने जिजू के काफी क़रीब हो गई थी . हालांकि उनके शारीरिक सम्बन्ध नहीं बने थे लेकिन अपनी जीजी के सामने रवि से काफी लिपट चिपट कर रहती थी . आलिंगन और चुम्बन तक ही सम्बन्ध कायम हो पाए थे . और रीमा भी उसे बुरा नही मानती थी .कहती थी की जीजा और साली के बीच मे यह सब चलता है .
रीमा , रोमा और लीना आपस मे चचेरी बहने थी . उनकी उम्र मे ज्यादा फरक नही था . तीनो काफी गोरी और सेक्सी बदन की मलिक थी . तीनो मे कौन ज्यादा खूबसूरत है यह कहना काफी मुश्किल था .
जब शाम को रवि घर आया तो उसे बेडरूम से काफी आवाजे और हंसाने की आवाजे सुने दी . वोह समझ गया की रोमा आ गई है . उसका मन हिचकोले खाने लगा . क्यों नही आख़िर उसकी सबसे सेक्सी साली जो थी .वैसे भी पिछले तीन महीने से उसके लंड को चूत नही मिली थी और उसे पूरा भरोसा था की इस बार वो रोमा की चूत चोद लेगा वोह जैसे ही रूम मे घुसा तो देखता है की उसकी साली एक नही दो -दो सालिया रीमा के साथ बेड पर बैठ कर उसके द्वारा लायी गई नाईटयों को देख रही है . रवि सीधा रोमा के पीछे जाकर उसकी आंखों को अपने हाथों से बंद कर अपने से चिपका लिया ..ऐसे ही उसका लंड भी खड़ा हो रहा था और वो रोमा के पीठ पर तुका दिया था उसने पैंट के अन्दर से..
रोमा कहने लगी , "अरे क्या जिजू , बड़ी देर करदी घर आने मे . आपको तो मालूम था की हम लोग आज ही आने वाले है फिर भी देर से आए हो ."
रवि ने पलट -ते हुए जबाब दिया , "सॉरी my डार्लिंग . थोड़ा ऑफिस मे काम आगया था इसलिए लेट हो गई . चलो अब हमे माफ़ कर दो ."और अपने लंड को अभी भी उसके पीठ से चिपकाये रखा..रोमा भी थोड़ा पीछे झुक कर उसे और दबा रही थी .लंड झटके मार रहा था.
रोमा ने रवि के हाथों को अपने हाथों मे लेते हुए कहा , "चलो जाओ माफ़ किया . लेकिन आपको भी हमारी जीजी का ध्यान रखना चाहिए . इस हाल मे ज्यादा अकेले नही छोड़ना चाहिए ."
तभी लीना बोल पड़ी , "हम भी है इस महफ़िल मे ."
रवि लीना की तरफ़ आँख मरते हुए कहा , "अब तुम्हारी जीजी को तो क्या , तुम दोनों को भी अकेले नही छोडूंगा ."
फिर रवि लीना को थोड़ा खिसका कर वहीँ बेड पर ही अपने लिए जगह बाना कर बोला , "क्या बात है ?नाईटियों की प्रदर्शनी लगा रखी है ."
रोमा ने एक नाईटी को उठाकर उसके बीच मे से झांकते हुए बोली ," नही जिजू . हम सब तो यह देख रहे थे की इन नाईटियों को पहनने के बाद बदन पर नाईटी दीखती है या हमारा बदन ."
लीना आंख मारते हुए बोली , "जिजू बड़ी सेक्सी नाईटी डिज़ाइन करते हो . पुरा बदन उघाड़ कर रख देती है यह नाइटिया ."
रवि भी हाजिर -जवाब था . तुरंत बोल पड़ा , "जाओ इन्हे पहनकर आओ . हम भी जरा देखें की हमारी नाईटी ज्यादा सेक्सी है या तुम्हारा बदन ."
इसी तरह उनके बीच हँसी मज़ाक चल रहा था . तभी एक जोक्स के बीच रीमा को ज्यादा ही हँसी छुट गई . ज्यादा हंसने से उसके दरद उठाने लगा . सो फोरुं रीमा को ले कर वोह तीनो हॉस्पिटल रवाना हो गए . और आधे घंटे के बाद नर्स ने एक लड़के के जनम लेने की बधाई उनको दी . रवि , रोमा और लीना तीनो ही लड़के के जनम पर काफी खुश हुए . और एक दुसरे को बधाईयाँ दी . फिर Dr. की इज़ाज़त ले कर अन्दर जा कर रीमा को भी बधाई दी . रात को रुकने के नाम पर पहले तो Dr. ने साफ मना कर दिया पर ज्यादा जोर देने पर Dr. ने कहा , "चलो आज रात तो एक जन रुक सकता है लेकिन कल किसी को रुकने की इज़ाज़त नही दूँगी . आख़िर हमारी नर्सें है जच्चा और बच्चा की देखभाल के लिए ."
एक रात के लिए हाँ भरने पर रोमा ने वहीँ रुकने का इरादा बताया..असाल मे उसे लगा की लीना उसे रुकने नही देगी और ख़ुद रुकेगी..वो जिजू के साथ घर जायेगी..और फ़िर जिजू ने उस दिन जो लंड उसकी पीठ मे लगाया था उसे आज अपने मुह मे और चूत मे लेगी...लेकिन लीना ने कुछ नही कहा..इसलिए रोमा को ही रुकना पड़ा . रवि रोमा को वहीँ रुकते देख थोड़ा मायूस हुवा क्योंकि वोह आज रात रोमा के साथ सेलेब्राते करने का प्लान बना रहा था . लेकिन कुछ न कहकर लीना को लेकर वापस घर की तरफ़ चल पड़ा . घर के नीचे लीना को छोड़ उस -से कहा की मई आधे घंटे मे आता हूँ .
रवि आधे घंटे बाद एक व्हिस्की की बोतल और एक शेम्पन की बोतल ले कर घर पर आ गया . डुप्लिकेट चाबी से दरवाज़ा खोल लीना को आवाज दी . लीना उस समय बाथरूम मे थी . बाथरूम से वापस जवाब दिया , "जिजू बाथरूम मे नहा रही हूँ . पंद्रह -बीस मिनट मे आती हूँ ."
रवि लीना को बाथरूम मे देख हॉल मे व्हिस्की की बोतल बर्फ और ग्लास लेकर सोफा पर ही पसर गया . साथ ही VCD प्लेयर चालू कर इरोटिक डान्स की एक CD चालू कर दी . CD मे इंग्लिश धुन के साथ कई लडकिया आधी से ज्यादा नंगी हो कर नाच रही थी . रवि भी इंग्लिश धुन के साथ बैठा बैठा झूम रहा था . उसकी भूखी आंखें उन गोरी लड़कियों के बदन पर जमी हुयी थी . उन नाचती गोरी हसीनो के मम्मे उनके कपड़े से बाहर आने को बैचेन थे . अपनी गोरी -गोरी झंघें फैला कर अपनी छुपी हुयी चूत का इजहार कर रही थी . रवि की आँखें उनकी जांघों के बीच चिपकी हुयी थी . उसका भूखा लंड भी उनको नंगा देख बैचेनी से अन्दर ही अन्दर मचल रहा था . बूखा तो होना ही था कारन की Dr. ने रीमा के साथ सोने से फिछले तीन महीने से ना कर रखा था जो .
जब तक लीना बाथरूम से आई तब तक रवि दो पैग चढ़ चुका था . उसके आँखों मे व्हिस्की का सुरूर चढ़ाने लग गया था . लीना ने अपनी जीजी रीमा की एक नाईटी निकल कर पहन ली . जब कांच से अपने बदन को देखा तो कुछ झेम्प सी गई . बदन पर नाईटी तो थी फिर भी पुरा बदन साफ दिखाई दे रहा था . कांच मे अपने बदन को गौर से देखने लगी . अपने दोनों हाथों से अपने चुन्चियों को सहलाने लगी और अपनी निपल को चुटकी में भर कर दबाने लगी . रूम मे बैठकर चारो जब हँसी मज़ाक कर रहे थे तभी से ही उसकी चूत मे खलबली मची हुई थी . नॉन -वेग . जोक्स से पुरे बदन मे स्त्री और पुरूष के सम्बन्ध की विवेचना चल रही थी . साथ मे जिजू का बारबार उसके गालों पर चुम्बन उसको वासना की आग मे जला रहा था . मन ही मन जिजू के पसंद के दाद देने लगी . फिर भी उसने उसके ऊपर एक झीना गाऊन और पहन लिया .
रवि ने कहा कुछ नही . आओ बैठो . लीना वहीँ खड़ी खड़ी बोली , "अकेले ही पियोगे या हमे भी कुछ चखने दोगे ."
रवि ने अपनी ग्लास को लीना के चहरे के नजदीक ला कर उसके मदमस्त होंठों से लगा दिया . लीना एक साँस मे ग्लास मे जितना था (आधे पैग से भी ज्यादा ) गटक लिया और लगी खांसने . अपना मुहं बिगाड़ते हुए बोली , "उफ़ , कैसी कड़वी है यह शराब ."
रवि हंसने लगा . फिर लीना को अपने क़रीब खींच कर उसके होंठों पर पड़ी शराब की कुछ बूंदों को चाट लिया और बोला , "हमे तो कड़वी नही लगाती . लगता है पहली बार टेस्ट कर रही हो ."
लीना की उखड़ी साँस थोड़ी शांत हुयी तब बोली , "हा , पहली बार पी रही हूँ . इससे पहले एक दो बार बियर जरूर पी है ." फिर TV पर डान्स देखने लगी . रवि ने भी लीना को अपने पास सोफा पर बैठाकर एक -दो घूंट और पिला दिया . नशा जब हल्का हल्का चढ़ाने लगा तो लीना बोली , "क्या ऐसा डान्स देख रहे हो . इससे अच्छा तो मे नाच सकती हूँ ."
रवि ने पहले सोचा की सायद नशा होने की वजह से वोह बोल रही होगी . लेकिन दूसरी बार कहने पर उसने TV बंद कर दिया और बोला , "तो दिखाओ मेरी जान . हम भी देखें तुम कितना अच्छा नाच सकती हो ."
चल्लेंज मान कर लीना ने एक ऑडियो CD लगा कर नाचना चालू कर दिया . ऑडियो CD रीमिक्स सोंग्स की थी . और पहला गाना ही "कांटा लगा " था . लीना कांटा लगा की धुन पर नाचने लगी . इसी बीच जो झीना गाऊन पहने हुए थी उसे निकाल कर रवि की और उछाल फेंका . रवि की साँसे ये सुब देख कर भारी हो उठी . उसके पुरे शरीर मे वासना की लहरे हिलोरे मार रही थी . लंड उत्तेजना से पागल हो रहा था . पुरे बदन मे लहू सन -सन -सन करके दौड़ रहा था . अपने लंड को किसी तरह से उसने दबा रखा था..
लीना का बदन कहीँ से भी स्थिर नही था . उसका जलवा अपने पुरे उफान पर था . कभी नजदीक आकर तो कभी दूर से ही रवि को अपने बदन की नुमाइश कर के उकसा रही थी . शराब और शबाब अपने पुरी रवानी पर था . पूरे हॉल मे जोर जोर से उठ बैठ रही सांसे म्यूजिक से ताल से ताल मिला रही थी . लीना धून के साथ अपनी ताल मेल बैठा कर रवि को बेकाबू करने मे लगी थी . रवि भी बेकाबू हो कर अपने सूख रहे होंठों पर जीभ बार बार सहला रहा था . लीना की भरी भरी छातियां उछल उछल कर रवि को आमंत्रण दे रही थी की आओ मुझे दबोच लो . उसकी मस्त जंघे हठी की सूंड की तरह झूम रही थी . कभी फैला कर तो कभी सिकोड़ कर अपनी चूत को दिखा और छुपा रही थी . पीछे घूम कर अपने चूतड मटका मटका कर नाच कर रवि के लंड को उसने शायद एक इंच ज्यादा लंबा कर दिया और मोती की तो बात ही क्या थी.वह बेकाबू हो चुका था..
तभी रवि सोफे से उठकर लीना के पास जा ही रहा था की लीना ने उसको वापस धकेल कर सोफे पर वापस बैठा दिया और अपने चूतड को उसकी गोद पर रख कर उसके लंड को रगड़ने लगी .लंड इस रगड़ाई से एकदम बौखला गया . रवि के बदन का सारा लहू मनो इस वक्त उसके लौडे मे समाया हुआ था . उसने अपने दोनों हाथों से लीना के कबूतरों को जकड लिया . भारी -भारी दोनों उरोज रवि के हाथों मे भी नही समां रहे थे . चिकनी नाईटी की वजह से दोनों कबूतरों पर से उसके हाथ फिसल रहे थे . लीना के कबूतर शिकारी को इतना नजदीक देख कर फड़फडाने लगे . वोह अपने सीने को अपने कंधे पीछे की और करके आगे तान रही थी . जिससे उसके भरपूर मस्त उरोज और आगे आकर इस समा को और रंगीन बना रहे थे . रवि ने पागल होते हुए उसकी नाईटी को उरोजो के सामने से पकड़ कर फाड़ दिया और उसके चुंचियों को को अपने हाथो मे लेकर तौलने लगा . फिर उसके दोनों घुन्डियों को अंगुली के बीच मे लेकर जोर से मसल दिया .
हॉल मे पहुँची तो उसकी आग और बढ़ गई . TV मे मादक धुन के साथ नाच रही इंग्लिश मेमो को अपने बदन पर से बचे खुचे कपडे उतार कर फेंकते हुए देख उसके दिल की धड़कन और बढ़ गई . ख़ुद एक अच्छी डांसर तो वोह थी ही . पीछे से आकर अपना चेहरा जिजू के गाल से चिपका कर बोली , "बोलो क्या बोल रहे थे ."
लीना के मुँह से सिस्कारी निकल गई . "उई.ई.ई.ई.i माँ आ.अ.अ.आ....स्.स्.स्.स्.स्.स्.स्. धीरे से ."
रवि अब आराम से उसकी चुचियो को सहलाने लगा . लीना अपने चूतड की रगड़ाई चालू रखी थी . रवि के लंड को काफी दिनों बाद चूत की महक मिल रही थी . फिर यह तो साली की चूत . नशा शराब के साथ शबाब का डबल हो रहा था . उसके नशीले बदन को अपनी बाँहों मे समेट कर इस रगड़ाई को रोक कर अपनी अनियंत्रित हो रही सांसों को समेटने मे लगा . लीना के शरीर को सामने कर उसके रसीले होंठों को चूमने लगा . उसके होंठों के रस को पीकर वोह और मतवाला हो गया . लीना के गुलाब की पंखुड़ियों जैसे नाजुक होंठों को अपने होंठों से दबाने लगा . अपनी जीभ को लीना की जीभ से टकरा रहा था . दोनों की जीभें पेंच लड़ा रही थी और हाथ उसके दोनों कबूतरों को अपने मे समाते हुए धीरे धीरे मसल रहे थे और लीना के मुह से आह्ह..ओह्ह..उफ़..स्.स्.स्.स्.स्...जिजू..आई..ल व ..यु...ओओओह..जैसी मादक सिस्कारी निकल रही थी.
रवि होठों से अपने होठों को छुड़ा कर अपनी जीभ को लीना के चुंचियों की तरफ़ ले आया . "उफ़ क्या क़यामत है ," ऐसे कहते हुए अपनी जीभ से उसकी गुलाबी चूचियों को चाटने लगा . अपनी साली की चुचिया अपनी इतनी नजदीक देख रवि और पागल होने लगा . उसके होंठों को अमृत का स्वाद मिल रहा था . अपनी गीली जीभ से उप्पेर से नीचे और नीचे से उप्पेर उसके स्तनों और घुन्डियों को चाटने में लग गया . कभी कभी गोल गोल जीभ फिराने लगा..घुन्ड़ियां सख्त होने लगी और उसके ठोस स्तन पर से उसकी जीभ बार बार फिसलने लगी. फिर अपनी अन्गूलियो से निपल को पकड़ लिया और लगा मसलने लीना के सिस्करियो की आवाजे तेज होने लगी..आह्ह्ह.. उफ़..श श श .स्..स्...स्..ई..ईई.ई.इईई...जिजू...और करो..अच्छा..लग..रहा..है...ऊह्ह माँ..
लीना के मुह से सिस्कारी निकल रही थी . उसके दोनों उरोज भरी हो चुके थे . उसकी सांसे जोर जोर से ऊपर नीचे होने लगी . "और जोर जोर से मेरी चूची .. को.. मसलों.,. बहुत.. मज़ा.. आ. .रहा.. है... तुम्हारे.. हाथ... मे.. जादू. ..है.... इधर... तुम... मेरी.. चूची.. को.. दबा.. रहे.. हो. और.... उधर... मेरी चूत पानी छोड़ रही है ," लीना बेकाबू हो कर बड़बडाने लगी और वो रवि के लंड के ऊपर कसमसाने लगी थी..

दोनों निपल कड़क हो कर रवि के मुह मे जाने को उतावले थे . फिर बेकाबू हो कर चीख पड़ी , "Suck it. Take it in your mouth. मेरे निपल को अपने होंठों से दबाव ."
रवि ने भी अपने होंठों के बीच उसके निपल को दबा के चूसना शुरू किया लीना ने उसका सर अपने चुंचियों पर जोर से दबाया और उफ्फ्फ्फ़....हाँ..जिजू..ऐसे..हीई..ऐसे ही चुसो ओ ओ..उसने अपनी चूचियों को उसके मुँह मे ठूंस दिया ...
"येस ... येस... जिजू .... ऐसे ही चुसो ....देखो मेरे निपल्स की खुजली मिटा दो ," लीना अपनी चाहत छुपा नही पायी . "उउउफ्फ्फ़ ... आ ... ह्ह्ह ... आ आ . .. ह .ह.ह.ह.ह. प्लीज़ थोड़ा धीरे ... काटो ...ना ... ऊ ..उ उ ई ई और जोर से चूसो मेरे चुंचियों को ."
दोनों निपल्स को बारी -बारी से अपने मुह मे लेकर चूसने के बाद रवि खड़ा होकर लीना को अपनी बाँहों मे लेकर उसके पुरे बदन को जकड लिया . ऐसा कस कर आलिंगन किया की लीना के मुह से चीख निकल पड़ी . लीना का बदन रवि की बाँहों में समा गया . रवि उसके जिस्म को अपनी बाँहों में लेकर दबाने लगा . उसके बदन को अपने बदन से रगड़ने लगा . अपने गालों से लीना के चिकने गालों को , अपने मजबूत सीने से उसके कड़क कबूतरों को , अपने लंड से उसकी छुपी हुयी चूत को और अपनी जांघों से उसकी चिकनी जांघों को रगड़ कर दोनों एक -दुसरे की बाँहों में झुमने लगे .
"जब तुम्हारी चुन्ची इतनी खूबसूरत है तो चूत तो और भी खूबसूरत होगी ," कहकर रवि उसके बदन पर लिपटी नाईटी के बाकी हिस्से को भी फाड़ने लगा .
लेकिन लीना उसको रोकते हुए कहा , "उफ्फ्फ ... इतने बेकाबू क्यों हो रहे हो . पहले मुझे अपना झुन झुना तो दिखाओ . मुझे भी उससे खेलना है ."
रवि बेकाबू था लेकिन लीना वापस बोल पड़ी , "तुम अपना लंड मुझे दिखाओ मै तुम्हे अपनी चूत दिखा दूंगी ."
लीना ने अपने हाथ को बढ़ाकर रवि की पैंट टटोलने मे लग गई . उसे अपना खिलौना चाहिए था . उसका खिलौना भूखे शेर की तरह अपने पिंजडे मे उछल कूद मचा रहा था . लीना का हाथ उस पिंजडे की तरफ़ बढ़ कर उसके पहले ताले यानि पैंट की चैन को खोल दिया . रवि ने उसके दोनों कबूतरों को सहलाते हुए अपनी पैंट को नीचे की और खिसका दिया ताकी लंड को बाहर निकालने मे ज्यादा परेशानी ना हो .

cont........ .....

No comments:

Post a Comment

कामुक कहानियाँ डॉट कॉम

राज शर्मा की कहानियाँ पसंद करने वालों को राज शर्मा का नमस्कार दोस्तों कामुककहानियाँब्लॉगस्पॉटडॉटकॉम में आपका स्वागत है। मेरी कोशिश है कि इस साइट के माध्यम से आप इन कहानियों का भरपूर मज़ा ले पायेंगे।
लेकिन दोस्तों आप कहानियाँ तो पढ़ते हैं और पसंद भी करते है इसके साथ अगर आप अपना एक कमेन्ट भी दे दें
तो आपका कया घट जाएगा इसलिए आपसे गुजारिश है एक कमेन्ट कहानी के बारे में जरूर दे

460*160

460*60

tex ade

हिन्दी मैं मस्त कहानियाँ Headline Animator

big title

erotic_art_and_fentency Headline Animator

big title