Friday, March 14, 2008

िरतू की चुदाई

मेरी प्यारी चुदासी औरतें और तमाम चूतवािलयों आपको राज का प्यार। आशा करता हूं िक अभी तक की कहानी जो हकीकत है आप सबको पसन्द आयी होगी और तमाम चूतें रस से लबालब भर गयी होंगी। मैं हमेसा तैयार हूं िकसी भी चूत को मारने के िलये।अब मै आपको आगे की एक कहानी बताता हूं। ये आज से 2 साल पहले की बात है िक मैं एक लड़की को रोज़ देखता था उस लड़की का नाम िरतू था, वो चन्डीगड की रहने वाली थी, वो गर्ल्स कोलेज में पढ़ती थी, देखने में हमेशा मुझको उसका फ़ीगर इतना मस्त लगता था, एक िदन की बात है वो मुझे देखकर मुस्करा कर चली गई, कई िदन ऐसे ही चलता रहा। हम धीरे धीरे िमलने लगे,
एक िदन उसने कहा िक मेरे घर पर कोई नहीं है राजआप आज आ जाओ, मुझ अकेली को डर लगता है, रात 11 बजे मैं उसके घर गया और उसने अपना दरवाजा खोला, कुछ देर हम दोनो एकदम चुपचाप बाते रहे, इधर उधर की बात करते – 2 हम दोनो नजदीक आ गये थे, मैं अपने आपको रोक नहीं पा रहा था, मैं जल्दी से उसको िकस की और कपड़े उतारने लग गया, वो मना नहीं कर रही थी, मैने जल्दी से अपने कपड़े भी उतार िदये और हम दोनो बेड पर लेट गये,िरतू ने कहा "ये देखने के िलये नही, अब ये तुम्हारे है जो चाहो वो करो" मैने पहली ब्रा उतार कर बूब्स चूसना शुरु िकया। उसके मुंह से सिस्िकयां िनकलने लगी। िफर धीरे धीरे िकस करते करते मैं नीचे पैंटी तक पहुंच गया और उसको भी सरका िदया। िफर उसकी चूत को मैं चाटने लगा। वो तो मस्त होके लेट गयी थी। िफर मैने उसके मुंह पे अपना लंड रख िदया और हम 69 पोजिशन में आ गये। हमने 15-20 िमनट तक ऐसा िकया। ि फर उसने कहा ि कबहुत हो गया अब तुम मुझे और मत तड़पाओ जल्दी अपना मोटा लंड घुसा दो मेरी चूत में। मैं खड़ा हो गया और मेरा लंड उसकी चूत पर रख दिया। मैने अपनी 1 उंगली उसकी चूत में डाल दी, धीरे धीरे अंदर बाहर करने लगा, थोड़ी देर में उसको सेक्स चढ़ गया उससे रुका नहीं जा रहा था, वो बार बार कहने लगी.राज मेरे अंदर अपना लंड डालो, मैं उसको और तड़पाना चाहता था।राज तेरी उंगली से तो मजा आ रहा है जरा जोर जोर से डाल।" मैने उसकी गाँड पर ढेर सारा तेल डाला और उसको अपनी उंगली से उसकी गाँड के अंदर डाल िदया थोड़ी देर में उसका पानी िनकल गया, िफ़र मैने उसको अपना लंड चूसने को कहा, वो मना करती रही बाद में मान गई। मैने अपना लंड उसके मुँह में दे िदया वो सचमुच एक कुितया की तरह चभर चभर मेरे लंड को चूसने लगी और बोली "राज , तेरा लंड अभी िकतना शांत है और खड़ा होता है तो खतरनाक हो जाता है।" लंड धीरे धीरे अपने असली रूप में आने लगा।मेरा कुछ देर में पानी िनकल गया और वो सारा पानी पी गई, थोड़ी देर हम ऐसे ही एक दूसरे के ऊपर लेटे रहे, कुछ देर बाद मेरा लंड दोबारा खड़ा हो गया, मैने अपना लंड उसकी चूत के मुँह पर रखा और थोड़ा धक्का लगायाऔर एक ही झटके में घुसा दिया वो तो चीख कर रो पड़ी वो िचल्लाने लगी, मैं थोड़ी देर उसकी चूिचयों को दबाता रहा और वो शांत हो गई, मुझसे रुका नहीं जा रहा था मैने दोबारा जोर लगाया लंड थोड़ा और अंदर चला गया, वो िफ़र से िचल्लाने लगी, मैं अब उसके मुँह पर हाथ रख कर 2 – 3 झटकों में सारा लंड अंदर कर िदया और ऐसे ही उसके ऊपर लेट गया और चूिचयों को मसलता रहा।
मैने उसकी आंखों की तरफ़ देखा तो उसकी आंखों से आँसू आ रहे थे, थोड़ी देर ऐसे ही रहने से उसका दर्द कम हो गया और मैं थोड़ा-2 िहलना शुरु कर िदया कुछ देर बाद उसको मज़ा आने लगा, उसके मुँह से स्सस्सस्सस्सस्सस्सस की आवाज आ रही थी और बार – 2 आई लव यू कह रही थी,आहा रे मेरे राज, जोर से मार आह्हह मार मार मार जोर जोर से मार और जोर से मार रे चोद हाय रे अरे पूरा लंड घुसा दे रे चोद। शाबाश मेरे राज ये चूत और गाँड तुम्हारी हुई जब चाहे िजतना चाहे मारना। 10 – 15 िमनट बाद मैं झड़ गया, उस दौरान वो भी मेरे साथ ही झड़ गई, उसके बाद हम दोनो बात करते रहे,मैने उसको उल्ता सुला कर किुतया के पोज में कर िदया। उसकी गाँड का छेद िदखने लगा था। मैने उसकी गाँड के छेद पर थूक लगाया और अपनी जीभ से उसकी गाँड को कुत्ते की तरह चाटने लगा और अपनी जीभ को उसकी गाँड में घुसाने लगा। अपनी एक उंगली उसकी गाँड में धीरे धीरे डाला और अंदर बाहर करने लगा। िरतू "राजा तेरी उंगली से तो मजा आ रहा है जरा जोर जोर से डाल।" मैने उसकी गाँड पर ढेर सारा तेल डाला और उसको अपनी उंगली से उसकी गाँड के अंदर डाल िदया। िफर दाल मथानी के हैंडल पर तेल लगाया और उसको िरतू की गाँड पे रखा और दबाया, वो सरकता हुआ उसकी गाँड में घुसने लगा और वो बोल पड़ी "अरे र्रर्रर्रररा`333333333ज आराम से घुसा" धीरे धीरे हैंडल उसकी गाँड में घुस गया और मैं उसको अंदर बाहर करने लगा। िरतू को भी मजा आने लगा "अरे राज बड़ा मजा आ रहा है जरा जोर जोर से डाल, हाय रे चोद, नहीं पता था िक गाँड में भी इतना मजा आता है। राज मेरी गाँड का भी छेद मेरी चूत की तरह कर दे और इसको भी अपने खम्भे से चोद।" मैं हैंडल को गोल गोल घुमाने लगा तािक उसकी गाँड ढंग से खुल जाये और मेरे लंड का रास्ता साफ़ हो जाये। उसके बाद मैने अपने लंड पे ढेर सारा तेल लगाया और उसकी गाँड के छेद पर रख कर एक जोर का झटका मारा, िरतू चीख पड़ी "अरे हर्रर्राम्ममीइ सुअर मार डाला रे, अहहहहहहहहह … र्रर्रर्रर्रीईईईईईए माअद्ददाअर्ररछहूओद्दद्द ने मेरी गाँड फाड़ दी रे। हराम का चोदा रे रुक जा रे साला धीरे धीरे डाल रे हाय रे मेरी गाँड।" मैने िफर धीरे धीरे दबाना सुरु िकया और 10 िमनट की मेहनत के बाद मेरा लंड उसकी गाँड मेँ ठस गया था। मैने धीरे धीरे अंदर बाहर करना चालु िकया, िरतू का दर्द भी कम हो गया था। मैने स्पीड बढ़ाना चालु िकया और अब िरतू को भी मजा आ रहा था। पूछा "क्यों िरतू अब मजा आ रहा है न, छिनाल आज मैं तेरी गाँड फाड़ के रहुंगा, साली एक नम्बर की चुदक्कड है तू, ै। हरामजादी तुझे बता दूं तेरी दोनो बड़ी बहनें भी मेरे लंड की आिशक है और मैं उनको भी जम के चोदता हूं, समझी। तेरी माँ को भी मैने एक बार चोदा हाय रे रंडी। तेरी माँ तो तेरे से बड़ी छिनाल है साली का भोसड़ा इतना बड़ा है ि क उसमें दो लंड घुस जाये।"

मेरा लंड तूफान मेल की तरह िरतू की गाँड में उसको चोद रहा था और िरतू तो जैसे पागल हो गयी थी "जियो मेरे राजा आज तुमने मुझको नया आनन्द िदया है, बहुत मजा आ रहा है िदल करता है इस लंड को अपनी गाँड से िनकालु ही नहीं। आहा रे मेरे राज, जोर से मार आह्हह मार मार मार जोर जोर से मार और जोर से मार रे चोद हाय रे अरे पूरा लंड घुसा दे रे चोद। शाबाश मेरे राज ये चूत और गाँड तुम्हारी हुई जब चाहे जितना चाहे मारना।मैं पागलों की तरह उसकी गाँड में अपना लंड पेले जा रहा था और 20 िमनट बाद मेरे लंड ने अपना सारा माल उसकी गाँड में िगरा िदया और शांत हो गया। बाद में वो बोली की मुझे नींद आ रही है, मैं सोना चाहती हूं, मेरा सारा बदन दुख रहा है, कुछ देर बाद हम सो गये, सुबह 3 बजे का टाइम हुआ था िक मैं सो रहा था िक मुझे लगा ि क मेरा लंड कोई चूस रहा है, मैने आंख खोल कर देखा तो वो बड़ी जल्दी मुँह के अंदर बाहर कर रही थी, वो बोली ि कमुझे दोबारा चुदाई करवानी है प्लीज़ करो, मैने दोबारा पोिज़शन बदल कर के उसकी चूत में लंड डाल िदया और दोबारा चुदाई करने लगे,बोले जा रही थी ओह ऊओह ओह ओह ओह अंत में िरतू मेरे ऊपर पसर गई 25 िमनट बाद मैं झड़ गया उस दौरान वो 2 बार झड़ चुकी थी, मैने पूरी रात इसी तरह 4 बार चुदाई की और एक बार उसकी गांड मारी .इस प्रकार िरतू की एक चुदाई खत्म हुई, मैने अनिगनत बार उसकी चूत मारी है और आज भी उसकी चूत मारता हूं

No comments:

Post a Comment

कामुक कहानियाँ डॉट कॉम

राज शर्मा की कहानियाँ पसंद करने वालों को राज शर्मा का नमस्कार दोस्तों कामुककहानियाँब्लॉगस्पॉटडॉटकॉम में आपका स्वागत है। मेरी कोशिश है कि इस साइट के माध्यम से आप इन कहानियों का भरपूर मज़ा ले पायेंगे।
लेकिन दोस्तों आप कहानियाँ तो पढ़ते हैं और पसंद भी करते है इसके साथ अगर आप अपना एक कमेन्ट भी दे दें
तो आपका कया घट जाएगा इसलिए आपसे गुजारिश है एक कमेन्ट कहानी के बारे में जरूर दे

460*160

460*60

tex ade

हिन्दी मैं मस्त कहानियाँ Headline Animator

big title

erotic_art_and_fentency Headline Animator

big title