Friday, May 30, 2008

दुबई मैं आंटी की चुदाई

मेरा नाम राजीव हैं, २४ साल का हूँ , और दुबई मैं रहता हूँ, मेरी एक आंटी
है जो दुबई मै ही रहती है और जॉब भी करती है वो, आंटी की आगे
करीब ३५ की है और वो divorced है, उनकी दो बेटिया है जिसमे से
बड़ी की उमर अथ्रह और छोटी की सोलह. दोनो लडकी पदाई करती है,
आंटी का फीगुर साइज़ ४०-३२-३६ और उनकी भरी भरी गांड मैं जब भी
जता तो बस्स उनके बूब्स और गांड को ही देखा कर्ता था और उनकी बड़ी
बेटी का भी साइज़ ३६-२८-३४ और गांड बहुत ही प्यारी थी..

मैं आंटी
को हमेशा sexy निगाहों से देखता था लेकिन उन्होने कभी भी गौर
नही कीया मेरी तरफ वो मुझे अपना बेटा मानती थी.

एक दीन जब मैं उनके घर गया उनसे मिलने तो वो अकेली थी और उन्होने
yellow color की silki साड़ी पेहेन रखी थी जिसमे वो बहुत ही sexy
लग रही थी, उनका blouse बहुत ही छोटा था जिसमे से उनकी सलीम रोड़
दो पहदो [बूब्स] का बीच की काफी गहरे तक नज़र आ रही थी.
उन्होने मुझे टी के लया कहा और मैंने हां कर दी वो टी लेने चली
गई मैं उनके बेडरूम मैं बेड पर बेठा था और T.V. देख रह था
उनकी favrate ऐक्ट्रेस रेखा का एक गाना [फिल्म: खिलाड़ियों का खिलाडी
से :::: इन थे निघ्त नो कण्ट्रोल] आ रह था जो मैं देख रह था
उन्होने सुना तो वो आयी लेकिन उनके आने पर मैंने चैनल change कर
दीया तो वो आई और बोली की रेखा का गाना दुबारा लगाओ.

मैंने लगाया और जाकर chaine लायी वो गाने मैं khhoo गई थी और
मैं उनमे मुझे भी ध्यान नही रह की वो मुझे
चाय का कप दे रही
है और मैं पकर्ना ही बूल गया shainad जानबूझ कर और गरम-
गरम चाय मेरे जन्गो पर गिर गई उन्होने देखा तो घबरा गई की
गरम गरम
चाय और वो duar कर गई और एक पानी का ग्लास ला कर
उस पर दाल दिया और जल्द बजी मैं tissue नही मिलने पर अपनी साड़ी
के पल्लू से उसको साफ करने लगी जब उन्होने अपनी साड़ी का पल्लू
हटाया तो उनके बूब्स चलकर नज़र आ रहे थे जो की मेरे घुटनों से
प्रेस भी हो रहे थेय जिससे मेरा लंड एक ढुम से खड़ा हो गया
पानी साफ करते करते उनका हाथ मेरे लौंड पर जा लगा वो उसे भी
साफ करने लग गई और अपने बूब्स को मेरे घुटनों के और करीब करके
ज़ूर से प्रेस करने लगी मुझसे रह नही गया और मैंने उन्हें पकड़
कर ज़ूर से होंटों पर एक फ्रेंच कीस कर लया मेरे लंड अभी भी
आंटी के हाथ मैं था और मेरे घुटने उनके बूब्स को continue प्रेस
कर रहे थे और मेरे होंट उनके होंतो को चूस रहे थे करीब ८-१०
मिनट.

तक मैं उनके होंतो को चुसता रह और इस बीच मैं २-४ बार उन्होने
और मैंने दोनो नै एक दोस्रे को बीते कीया यानी एक दोसरे का थूक
छठा जिससे मेरा और आंटी दोनो के होंट पूरे गीले हो गया जब मैंने
कीस करना बंद कीया तब तक वो मेरा लंड मेरी पैंट से बहार निकल
चुकी थी, और फिर उसने मेरा लंड चूसना शुरू कर दीया और मैं
आआआआह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह् अह्ह्ह्ह्हह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्हाआ आह कर रह था १५-२० मिनट. तक
वो मेरा लंड लोल्य्पोप की तरह चुस्ती रही और मैं उसके बूब्स को
अपने दोनो हातों से ज़ूर ज़ूर से प्रेस कर रह था उसने मेरे लंड को
अपने दांतो से हल्का हल्का काटना भी शुरू कर दीया जिससे मेरे बदन
मैं अजीब सी हर्कात होने लगी और मैंने उसके तित्स को ज़ूर से दबा
दीया जिससे उनकी छीएक्छ निकल गयी और वो excited हो कर मेरे लंड
को छूद कर मेरे होंतो को फिर से कीस करना और काटना शुरू कर
दीया.

थोड़ी देर बाद फीर से मेरा लंड मुँह मैं लेकर ज़ूर ज़ूर से चूसने
लगी और फीर कुछ ही देर बाद मेरी कम् [मनी] का फवारा उसके मुँह
के अन्दर ही छूट गया और वो मज़े से मेरे लंड तो छट रही थी.
फीर मैं बेड पर ही लेट गया और वो मेरे कपडे उतरने लगी और मेरे
पुरे जिस्म पर कीस करना शुरू कर दीया उसने अभी तक साड़ी पेहेन
रखी थी मैं उठा और उसका blouse उतर कर एक तरफ दाल दीया फीर
उसकी नीस ब्रा pink color की silki ब्रा जिसमे छूते चोत्ते होल भी
थे उतर दी. और अहिस्ता अहिस्ता उसको पूर नंगा कर दीया और उसके
बदन को चाटने लगा फीर एक आइस [बर्फ] का टुकरा ला कर उसके बदन
पर फेरने लगा, और उसकी चहूऊत पर आइस अपने दांतों मैं ले कर
उसकी छूओत्त्त पर रगड़ने लगा वो चिल्ल्ला रही आआआह्ह्ह्ह्हह्ह्ह्ह्ह्ह्ह् ह
और अपनी गांड ऊपर नीचे कर रही थी की अचानक आइस उनकी छूओत्त्त
मैं चला गया वो चीईएक्क् उठी फीर मैंने अपनी fingur से उस आइस
को निकल रह था तो वो भो nahi रहने दो अच्च्छा लग रह है फीर
मैंने आइस को अन्दर ही छूद दीया और उसकी चूओत्त्त्त् को चाटने लगा
आइस गरमी मैं पिघल रही और आइस और चूत का पानी मिक्स हो कर
बहार आ रह था जीसे मैं बडे ही मज़े से चाट रह था खट्टा
और ठण्डा पानी बडे ही मज़े का.....

और आंटी ज़ोर ज़ोर से चेख-चिल्ला रही थी मद्र्चोद खा जाओ इस
चूत को अपनी आंटी की चूत को पूरा की पूरा खा जाओ और मैंने
ज़ूर ज़ूर से चाटना शुरो कर दीया उसकी चूत को अपने दांतो से कटने
लगा और अंत्य की आवाज़ भी तेज़ हो रही थी,,,,, दोस्री तरफ मेरे दोनो
हाथ उनके ४० साइज़ के बूब्स को ज़ूर ज़ूर से दबा रहे थे और बूब्स
पूरी तरह से रेड हो गए थे और उनका दूध भी निकलने लग गया
उनकी चूत को चाटने के बाद उन्होने मुझे अपने ऊपर लेताया और कहा
के आजा मद्र्चोद आ तू मेरा दूध भी पी ले और ज़ूर ज़ूर उन्क्के
बूब्स को चूसने लगा उनका दूध भी बहुत ही तेस्त्य था करीब १५
मिनट.

तक उनके बूब्स चूसने और दूध पीने के बाद मैंने उनको dogy स्टाइल
मैं चोदना शुरू कीया और उनकी गांड पर butter लगा कर अपने ७ ½
इंच के लंड उनकी गांड मैं दाल दीया और वो चीक उठी निकालो मुझे
दर्द हो रह है लेकिन मैंने नही निकला और जोऊर ज़्ज़्ज़ूऊर् से
झटके देने लगा थोड़ी देर बाद आंटी को भी मज़ा आने लगा और वो
भी मस्ती से अपनी गांड तो आगे पीछे करने लगी मेरे दोनो हात उसकी
गांड पर और लंड उनकी गांड मैं था... करीब १० मिन. बाद मैंने
अपना पानी उनकी गांड मैं ही निकल दीया फीर लंड बहार निकला तो
आंटी उसको चाटने लगी फीर मैं अंत्य के उप्पेर ही लेट गया और उनके
होटों को चूसता रह और चूत मैं finger कर्ता लेटा रह..

थोड़ी देर बाद हम दोनो नंगे ही उठे और कित्चें मैं गए वहाँ
कुछ जूस ऎंड दूध पीया ,,,,, फीर मेरे हात् मैं बेलन आ गया जो
मैंने उसकी चुत मैं डाला तो उसने बोला बेलन चूत है अपना लंड
मेरी चोऊट मैं डालो और मैंने आंटी को kitchen मैं ही लेटया और
उनकी दोनो टंगे अपने कंदे पर रख दी और अपना लंड उनकी चूओत
मैं दाल दीया पहले आहिस्ता आहिस्ता और फीर थोड़ी देर बाद मैं
ज़ूर ज़ूर से झटके देने लगा वो चीक उठी मद्र्चोद और जोऊर से
चोद प्हार्र्र्र्र्र दो मेरी छोट कूऊऊऊऊ अपना हथूऊदा
मेरी ........आआआआआअ ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्छ हाह्ह्छ म्म्म्म्म्म्म मर गई
जेसी आवाजें निकल रही तो और मैं जोऊर जोऊर से झटके दे रह था
करीब ८-१० मिनट.

चूओदने के बाद मैंने कहा मैं छुटने वाला हूँ तो उसने बोला अंदर
ही छूड दो और मैंने उसकी चूत के अन्दर ही अपना फवारा छोड
दीया और अंटी के उप्पर ही लेट गया,,,,,, मैं और आंटी दोनो थोडा
तिरेड फील कर रहे थे और मैंने उनके उपर लेट कर आहिस्ता आहिस्ता
उनके बूब्स चूऊसने लग गया....


--
........raj.........

2 comments:

  1. your story of sex is marvelous.

    ReplyDelete
  2. puja bat karo rat 11 ka bad any jants mn 9031886618

    ReplyDelete

कामुक कहानियाँ डॉट कॉम

राज शर्मा की कहानियाँ पसंद करने वालों को राज शर्मा का नमस्कार दोस्तों कामुककहानियाँब्लॉगस्पॉटडॉटकॉम में आपका स्वागत है। मेरी कोशिश है कि इस साइट के माध्यम से आप इन कहानियों का भरपूर मज़ा ले पायेंगे।
लेकिन दोस्तों आप कहानियाँ तो पढ़ते हैं और पसंद भी करते है इसके साथ अगर आप अपना एक कमेन्ट भी दे दें
तो आपका कया घट जाएगा इसलिए आपसे गुजारिश है एक कमेन्ट कहानी के बारे में जरूर दे

460*160

460*60

tex ade

हिन्दी मैं मस्त कहानियाँ Headline Animator

big title

erotic_art_and_fentency Headline Animator

big title