Thursday, May 29, 2008

उस रात का मज़ा


हमारे फमिल्य में हम ३ भाई और २ क्जीन (चाचा के बचंचे ) हैं. मैं सबसे छोटा हूँ और मेरी क्जीन गरीमा (आगे ३४ 36brests ३४ waist ऎंड ३८ hips height ५.४ गोरी गोरी भरा भरा बदन २ बच्छों की माँ मोती गंड बरे बरे दूध) नो. २ वह मुझेस ६ सल् बारी है. Unfortunately ३ सल् पहले मेरे जीजा जी (brother In law) का एक accident में नीधन हो गया, गरीमा के ससुराल वालों ने उसको रखने से इंकार कर दीया और वह किस्मत की मरी हमारे घर वापस आ गयी.क्योकी उसके घरवालो ने उसे घर से निकल दीया था



हम सब बहुत दुःखी हुए लेकीन समय निकालता गया और सब कुछ नॉर्मल हो गया हम लोग सबकुछ भोलाने लगे और गरीमा के लिए कोई अच्छा सा लारका धुन्धने लगे. पहले तो वह मन कर देती थी लेकिन पिचले कुछ दिनों से उसकी पेर्मिस्सिओं (नॉट वेर्बल) मिल चुकी थी. चुकी जब मेरी क्जीन विदोव हुये थी तब मैं ही अकेला ग़ैर शादी शुदा भाई था और सबसे छोटा भी इसलिये मैं उसके काफी करीब था मैं ही उसका दुःख दर्द सुनता था लेकिन अब मेरी भी शादी हो चुकी थी इसलिये मैं उसको समय नही दे पता था. वह फिर दुःखी रहने लगी. अब उसके पास बैठ कर दो बातें कराने वाला कोई नही था वह पूरा दीन युही काट लेटी थी.

मेरी शादी के दो साल हो चुके थे और मेरी wife को बच्हा भी हो गया था इस लीये अब मुझे उसके साथ सेक्स में कुछ ज्यादा मज़ा नही अता था मैं कुछ change की तलाश में रहने लगा मैं हर औरत को देखता और सोचता की ही मील जाती चोद देता मेरी एक कमजोरी थी वह थी औरतों की गंड मुझे मोटे मोटे चुतड बहुत अछे लगते थे. इसलिए मुझे 18 या २० सल् की लारकियों में कोई interest नही था मैं तो औरत की खूबसूरती उसकी गंड और दूध से measure कराने लगा था जो की मेरी वीफे के पास नही था ना तो उसकी गंड मोती थी और ना ही उसके दूध बहुत बरे थे. मेरा interest अब ३० साल के ऊपर की औरत जो दो Teen बच्चों की माँ हो उसमे हो गया था. इस वज़ह से मैंने कई बार अपनी Cousin के लीये fantasize कर चुक्का था, मेरा लंड उसके मोटे हिलाते हुए चूत्ड देखकर उछालने लगता था.

एक बार मेरी wife अपने माँ के घर १५ दय्स के लीये चली गयी. अभी २ दीन ही हुये थे की मैं सेक्स की भूख में जलने लगा था दीन तो काट जता था लेकीन रात में मुझे बिस्तर गरम कराने के लीये कीसी की तलाश थी. रात को मैं अपने रूम मैं लेटा हुआ था तो मुझे बाथरूम से पानी गिराने की आवाज़ आयी मैंने देखा ghari मैं ११.३० हुआ था. मैंने सूचा की कौन हो सकता है भैया भाभी और ममी पापा तो अब तक सो गए होंगे और वह लोग मेरे बाथरूम को क्यों उसे करेंगे वह लोग तो १स्त् floor पर रहते हैं और मैं ground floor पर.

मैंने आवाज़ लगायी "कौन है? मैं हूँ" it was गरीमा वह मेरे door पर knock की मैंने बाथरूम का डोर खोल दीया (वी शरेद समे बाथरूम with वन gate In मय रूम and the other In her room) मैंने पुछा Cousin सोयी नही क्या (Cousin ने Red कलर का cotton स्लीवेलेस nighty पहना हुआ था उसकी गोरी गोरी बाहें दीख रही थी) बोली नींद नही आ रही है क्या बात है संजू तुम भी नही सोये हाँ Cousin मुझे भी नींद नही आ रही है इस लीये रीना की याद आ रही है क्या? नही वह बात नही तो क्या बात है बस ऐसे ही Cousin आओ बैठो (वह भी अकेलापन महसूस करती थी इसलिए मैंने कहा तो वह बैठ गयी) हम दोनो कुछ इधर उधर की बातें कराने लगे इसे बीच हम दोनो की बतों का रुख जीजा जी की तरफ मुर गया मैं उनकी तारीफ करने लगा बहुत अछे आदमी थी, तुमको कीताना प्यार करते थे Cousin. कुछ देर युही बातें हुयिएं फीर अचानक Cousin रोने लगी वह मेरे कंधे पर (shoulders) पर सीर रखकर रो रही थी मैं उसकी पीठ सहला रह था पीठ सहलाते वक़्त मैंने उसको बहुत समझाया और उसके बलों (hairs) में हाथ घुमने लगा. लेकीन वह चुप नही हो रही थी मैंने उसकी पीठ पर हाथ घुमाया तो लगा की उसने brasier नही पहनी है. यह ख़याल आते ही मेरा लंड मेरे boxers में tight होने लगा फीर मैंने उसकी गोरी चीकानी बाँहों पर भी हाथ लगाया सुच बहुत सॉफ्ट और गोरी बाहें थी मेरा लंड तो अब बहुत उछाल रह था. मीझे बैठाने में तकलीफ हो रही थी reason being मेरा लंड boxers मैं सीधा नही हो प रह था इस लिया मैंने Cousin को उठाने की कोशिश की इस कोशिश मैं मेरा हाथ उसकी चूची पर लगा मैंने फील किया चूची बहुत बरी बरी थी और आजाद पंछी की तरह लटक रही थी.

मैंने अपनी पोसिशन बदल ली अब मैं लेट गया और Cousin का हेड मेरे लंड के ठीक ऊपर आ गया जीसस मेरा लंड दबाने लगा और मुझे मज़ा अने लगा मज़ा धीरे धीरे बढ़ता जा रह था और मेरे mind में बहुत से thoughts आ रहे थे मैं सूंच रह था क्या Cousin ने जानबूझकर मेरे लंड पर सीर रखा है या गलती से, फीर मैंने सोओंचा कया Cousin चुद्वना चाहती है लेकीन मेरे मंद ने कोई जवाब नही दीया it was completely blank.

अखिर मैंने एक trick लगायी सूँचा नोंव ओर नेवेर . या तो आज मैं इसको चोद सकता हूँ या फीर कभी नही. क्योंकि वह मेरे room मैं रोज़ रोज़ तो आयेगी नही और आयेगी भी तो room मैं मेरी बीवी भी तो हो सकती है. यही सोंच कर मैंने decide कीया की यह लाइट ही मेरे खेल को खराब कर रही है क्यों ना मैं लाइट बंद कर दूं.
मैंने कहा : Cousin यही पर सो जाओ
Cousin : नही बच्छे दोसरे room मैं है
मैं: तो क्या हुआ बच्चे तो अब बरे हो गए है कोई रात में थोरे ही उठाते होंगे
Cousin : नही फीर भी क्या फायदा
मैं: सो जाओ ना Cousin मन हल्का हो जाएगा
Cousin : थिक है
मैं: Cousin main lights off kar deta hoon aur toilet ho kar ata hoon

और मैं टॉयलेट की तरफ गया थोरी देर मैं lights ऑफ़ करके आया मैने अपने बेड के नीचे एक small तोर्च रख ली और मैं Cousin के परों की तरफ लेट गया जब कुछ समय बीता तो रूम में कुछ कुछ दिखने लगा और मैने नोटिस किया की Cousin pillow मैं मुह छुपा कर उलटी (on the stomach) लेती है. फीर मैने अपना सारा courage लेकर एक चांस लीया और Cousin के पैर के अन्गोठे (thumb) पर हलका सा कीस कीया कोई reaction नही हुआ मैने उसके पैरों पर हाथ लगाया कोई reaction नही मैने पुछा Cousin सो गयी क्या कोई आवाज़ नही आयी फीर मैने उसका nighty हल्का सा उठाया और अंदर देखा कुछ भी नही दीख रह था मैने तोर्च को ओं करके उसके nighty में रख दीया और nighty को ऊपर उठा कर देखा उसने Panty नही पहनी थी उसके मोटे मोटे गोरे गोरे चुतड दीख रहे थे मुझे मज़ा आने लगा मैने nighty और उठाई तो उसकी पीठ (बैक) दीखी क्या गोरी और चिकनी बैक थी तोर्च लाइट मैं बहुत glow कर रही थी उसके मोटे चुतड भी एक दम साफ दीख रहे थे.

अब मेरा लंड रूक नही रह था उसको चोदने के लिए बेताब होने लगा. मैने सोंचा जो होगा देखा जाएगा और मैने उसके पैरो पर अपनी tongue घुमायी Cousin ने हलका सा movement शो कीया मैं समझ गया की वह सोयी नही है. लेकिन वह मेरी Cousin थी इस लिए मैं समझ नही पा रह था कया करो और मैं उसको seduce कराने की कोशिश में लग गया मैने उसके पैर की fingers को अपनी tongue से चाट लीया फीर उसके पैर का thumb मुह मैं ले लीया इससे उसको गुदगुदी हुये और वह उठ गयी बोली संजू तुम उधर क्यों सो रहे हो इधर आओ. मरता क्या ना करता मैं कुछ नही बोला और Cousin के साइड मैं लेट गया. मेरा लंड अब भी अंदर से जोर मर रह था और मंद कह रह था की चोद संजू इसको चोद लेकीन हिम्मत नही हो रही थी. बगल में इतना मुस्त चोदने लायक माल हो तो नींद किसको आएगी चाहे वह अपनी Cousin ही क्यों ना हो.

मैं Cousin से चिपक गया बिल्कुल बच्चे की तरह और मैने इस बात का धयान रखा की मारा लंड उसकी जिस्म से टकराये अगर चाहत होगी तो खुद ही छुट खोल देगी.

मैने धीरे धीरे अपने लंड का प्रेशर उसके बदन पर बढाया वह कुछ ना बोली चुप लेटी हूई थी मैं और encourage हुआ और अपनी एक तंग Cousin के चुत्डो पर रख दी और क्नीस को चुत्डो के क्रेक मैं फसा दीया और Cousin के चुत्डो के क्रेक को कनीस से मसलने लगा फीर मैने Cousin का हाथ अपने लंड के नीचे दबा दीया. इतने के बाद भी जब Cousin ने कोई negative reaction नही दीया तो मैने सोंचा अब चोदने लायक हो गयी लगाती है. लेकीन मैं समझ नही पा रह था क्या करो?

अचानक Cousin ने आख खोली ओर मुस्क्रत के बोली क्या कर रहे हो भैया मैं रीना नही हूँ.
मैने कहा "Cousin तुम तो रीना से बी sexi हो"

Cousin: बेशरम मैं तेरी बड़ी Cousin हूँ

मैं : लेकीन Cousin तुम्हारे बदन ने मुजे पागल कर दीया है.खास कर In बडे बडे चुत्रों ने.

Cousin: अच वो कैसे?

मैं : Cousin तुमने Panty जो नही पहन रखी है. मुजे पुरा बगोल नज़र आ रह है तुम्हारे चुतोरं का.

जी कर्ता है इनको चाट चाट कर लाल कर दूं ओर इसके बीच वाले छेद मे अपना लंड गुसेर दूं. ओर साड़ी रात छोड़ता रहू.

Cousin: पागल तो नही हो गए हो मैं तुम्हारी Cousin हूँ

मैं: फीर क्या हुआ Cousin. हो तो एक औरत ही ना. वैसे बी मुजे पता है की जीजा जी की डेथ के बाद तुम्हे बी किसी

मरद की जरूरत महसूस हो रही होगी.रीँ को गए बी काफी दिन हो गए सो मेरा बी बुरा हाल है. इसलिये Cousin हम एक दुसरे की जरूरत को पुर कर सकते है Cousin.

Cousin: नही ऐसा नही हो सकता. Tocuh करने तक तो ठीक है.

मैं : लेकीन Cousin इस से तो आग ही बरकेगी, बुजेगी नही.

Cousin: तो तुम क्या चाहते हो

मैं: सच बताओ Cousin

Cousin: हाँ बोलो

मैं: Cousin मैं तुम्हे इसी time चोदना छठा हूँ

Cousin: लेकीन ये गलत है

मैं : कुछ गलत नही है Cousin, सुब चलता है.सोचो अगर तुम कीसी के मरद के साथ कुछ करोगी तो फसने का बी दर ओर बदनामी बी हो सकती है

Cousin: लेकीन कोई आ गया तो

मैं: Cousin सबी सो रहे है, कोई बी नही आएगा.

फीर मैने Cousin की अपनी बाँहों मे भर लीया ओर उनके होंठो को कीस करने लगा.एक जोरदार फ्रेंच कीस. Cousin ने अप्बी जुबान मेरे मुह मे डाल दी ओर मैं उसको चूसने लगा like a candy .फीर मैने Cousin की nighty उतर दी जैसा की मुजे लग रह था नीचे Cousin ने कुछ बी नही पहन रखा था, ना ब्रा ओर ना Panty Cousin का गदराया बदन एक दम नंगा मेरे सामने था ओर मैं उंको नंगा देखा कर पागल हो गया. उनके पुरे बदन को चूमने लगा.

फीर Cousin ने मुजे बी अपने कप्रे उतरने को कहा.जलद ही मैं बी एक दम मादरजात नंगा हो गया. मेरा ८ इंचेर लम्बा मोटा लंड एक दम ताना हुआ था. उसको देख कर Cousin की आंखो मे चमक आ गयी.शयाब उन्हें अपनी काफी दिनों की प्यास अपने छोटे भाई से bujne की उम्मीद हो गयी थी.Cousin ने जुक कर मेरा लंड अपने मुह मे लीया ओर लोल्य्पोप की तरह चूसने लगी. मैं संत्वे आस्मान पे पहुच गया.मेरी बीवी ने बी आज तक मेरा लंड नही चूसा था. मेरी ये तमन्ना मेरी Cousin पुरा कर रही थी.फीर मैने Cousin को बेड पे लीटा कर उनके मुम्मे चूसने शुरू कर दिए. Cousin उतेजना से मेरे बाओं को नोच रहे थी.फीर मैने देर नही की ओर Cousin को गोदी बनने के लिए कहा. Cousin बी एक दम तयार थी. मेरे कहते ही वो अपने हाथ ओर गुत्नो पे जुक कर खडी हो गयी. उनकी बुर पीछे को उबार आयी थी.

मैने देखा उसमे से पानी नीकल रह था. Cousin एक दम चुदने को तयार थी.मैने पीछे से उनकी बुर के छेद पे अपना ल्डं टिकया ओर दक्का मर दीया. Cousin एक बार तो चीख ही पडी थी. लेकीन उन्होने अपनी चीख को दबा लीया ओर मेरे को दीरे दीरे दक्के start करने को कहा.मैं जल्दी जल्दी अपना लंड आगे प्चिहे करने लगा. मेरा लंड थोड़ी ही देर मे माखन मे छुरी की तरह आर पार होने लगा. Cousin आ ऊह मम् ऊम की आवाजे नीकल रही थी.मैने आगे को जुक कर उनकी बगलो मे हाथ डाल का रने मुम्मे पाकर लीए. एक दम ऐसा सीन बन गया था जैसे सरक पे कोई कुत्ता कीसी मस्त कुतीया को चोद रह हो. मैं पुरे जोश मे दक्के लगा रह था. कोई २५ मिनट्स के बाद मैं झड गया ओर Cousin मुज से पहले ही जर चुकी थी. Cousin के फस से लग रह था उनकी प्यास काफी कुछ शांत हो चुकी थी. मैने Cousin को कहा की अगर मुज से ऐसे ही चुद्वाती रहोगी तो जलद ही मैं उनकी सारी प्यास शांत कर दूंगा. उन्होने मुजे वायदा कया की वो मुजसे से ऐसे ही चुद्वाती रहींगी. उस के बाद हम दोनो गहरी नींद मे सो गए.... !

--
........raj.........

1 comment:

  1. WAH YAAR MAZA AA GAYA YEH TO KAHANI THI PAR MERE SAATH YEH HO CHUKA AHI MERI COUSIN KE SAATH BADI BEHANO KO CHOTE BHAIYO KA LAND PASAND AATA HAI.
    MERI COUSIN TO APNI SHADI KE PEHLE SE MUJHSE CHUDWATI THI AUR AB JAB BHI MAUKA MILTA HAI CHOD DETA HOON BADA MAZA ATA HAI YAAR

    ReplyDelete

कामुक कहानियाँ डॉट कॉम

राज शर्मा की कहानियाँ पसंद करने वालों को राज शर्मा का नमस्कार दोस्तों कामुककहानियाँब्लॉगस्पॉटडॉटकॉम में आपका स्वागत है। मेरी कोशिश है कि इस साइट के माध्यम से आप इन कहानियों का भरपूर मज़ा ले पायेंगे।
लेकिन दोस्तों आप कहानियाँ तो पढ़ते हैं और पसंद भी करते है इसके साथ अगर आप अपना एक कमेन्ट भी दे दें
तो आपका कया घट जाएगा इसलिए आपसे गुजारिश है एक कमेन्ट कहानी के बारे में जरूर दे

460*160

460*60

tex ade

हिन्दी मैं मस्त कहानियाँ Headline Animator

big title

erotic_art_and_fentency Headline Animator

big title