Wednesday, May 28, 2008

मुझको तुम से कहना

बस यह मुझको तुम से कहना है,
तेरे दील में में ने रहना है ...!

अग़र हो इजाज़त तो तेरे ल्बों को चूम लूं,
तेरी ज़ुल्फ़ों से खेलों मस्ती में झूम लूं...!



तेरी आँखों में डूब कर कही खो जाऊं,
जी कर्ता है हमेशा के लीये तेरा हो जाऊं...!

तेररे होंटों को चूसू मुम्मों से खेलूँ,
तेरी टांगों में रहूँ तेरी चुत को सह्लाओं...!

अगर तुम मान जाओ तो प्यार कर लें गे ,
लंड और चुत एक दूजे से इकरर कर लें गे...!

जब भी मैं तनहा होता हूँ ,
सिर्फ तुझेय ही मैं सोचता हूँ...!

धीरे धीरे तेरी ज़ुल्फे खोलता हूँ,
हाथों के कटोरे में तेरा चांद चेरा ले कर,
खामोशी की ज़बान में तुझ से बोलता हूँ...!

हौले हौले तेरे कपडे उतारने लगते हैं ,
तेरे जिसम से मेरे हाथ खेलने लगते हैं ,
तेरे लुबों,निपप्लेस मुमों,को चूसता हूँ,
हाथ लगा कर तेरी चुत से मैं पूछता हूँ,

बोलो मेरी जान अब तुम्हारा कया खयाल है ,
पीन्की चुत है गीली मेरा लंड शुर्ख लाल है...!

शर्मा कर तुम मेरी बहूं मैं आ जाती हो...
और फ़ीर तुम मेरी सांसों मैं समां जाती हो...!

मुझेय अपने ऊपर खेंच लेती हो तुम,
मेरे लंड को टांगों मैं भेंच लेती हो तुम...!

जब लंड चुत से जा कर मिलता है ,
इक सकूं आँखों से तेरी झलकता है,

टांगो को अपनी कुछ इस्त्रेह फेला लेती हो,
बीन कहे लंड को तुम अंदर बुला लेती हो...!

कर देती हो मुझ पेर कुछ ऐस्सा जादू...
कह लंड प्र नही रहता मेरे काबू...!

वोह कभी आगे कभी पीचेय अता है जाता है,
तेरे चुत की अँधेरी गली मैं यूं चकर लगता है,

हम दोनों के दील की धर्कनें बढ जाती हैं ,
और तेरी टांगें मेरी क़मर पर चढ़ जाती हैं,

हर धके पर तेरी सिसकियां सुने देती हैं ,
तेरे नज़रें मेरी नज़रों की बालाएँ लेती हैं ...!

चुदाई मैं मस्त हम सब कुछ भूल जाते हैं ,
पसीने मैं हमारे सांस भी फूल जाते हैं ,

लंड अब प्यार से चुत को ख़राज पेश कर्ता है,
मज़ा दे दे कर चुत को खुद भी एष कर्ता है,

चुत मुस्करा कर यूं लंड का तोह्फा लेती है ,
जूस अपना भी लंड के जूस मैं मिला लेती है.,

तुम्हारा जिस्म ढीला हो जता है,
और रंग भी पीला हो जता है ,

आंख मीलते भी तुम शर्माती हो ,
मेरे सीना मैं छेरा चुपती हो ,

यूं हम एक दूस्रेय मैं खो जाते हैं,
एक दूजे के साथ लिप्त के हम सो जाते हैं ....!

यही मुझ को कहना था ,
यही मुझ को कहना है... !


--
........raj.........

No comments:

Post a Comment

कामुक कहानियाँ डॉट कॉम

राज शर्मा की कहानियाँ पसंद करने वालों को राज शर्मा का नमस्कार दोस्तों कामुककहानियाँब्लॉगस्पॉटडॉटकॉम में आपका स्वागत है। मेरी कोशिश है कि इस साइट के माध्यम से आप इन कहानियों का भरपूर मज़ा ले पायेंगे।
लेकिन दोस्तों आप कहानियाँ तो पढ़ते हैं और पसंद भी करते है इसके साथ अगर आप अपना एक कमेन्ट भी दे दें
तो आपका कया घट जाएगा इसलिए आपसे गुजारिश है एक कमेन्ट कहानी के बारे में जरूर दे

460*160

460*60

tex ade

हिन्दी मैं मस्त कहानियाँ Headline Animator

big title

erotic_art_and_fentency Headline Animator

big title