Thursday, May 29, 2008

गांव मे मजा


मैं देल्ही मे रहता हूं , मरी age २४ है लेकिन मैं
उत्तरांचल से बेलोंग़ कर्ता हूं मैं साल मे १ बार गांव जता
हूं.मारे uncle की शादी गांव मे हे हुवी कीसी वजह से मैं
शादी attend नही कर पाया तो मैं ४-५ महीने बाद गांव गया तो
माने अपनी औंटी को दईखा जो की ज्यादा स्मार्ट नही थी थोडी
सव्नली कलेर की थी लकीन थी sexy

पहली नज़र मे हे मारा लंंड
खड़ा हो गया था खेर मैं उन्सय जल्दी हे घुल मील गया था वो काफी
फ्रैंक थी अब मैं अक्सर उनपर line मरने लगा कभी-२ आंख भी
मर लता था तो वो भी मूसे हांस कर जव्बाब दय दती थी इस से
मरी हीमत बढती गयी,ओ अक्सर हमारय घर मे T V दाक्ने आती
थी तो मैं तब भी उसय line दता रहता था एक दिन जब सब लोग t v
दख रहय थाय तो मैं उठ कर सोने चला गया बॉज़ मुझे पता था ओ
जरूर आयेगी मैं बहार कोने मे उसका वेट करने लगा १५-२० mnt
के बाद वो आ गयी लेकिन जब उसने मुझे वेट कर्तय दईखा तो उसय
शोक लगा लेकिन फिर वो नॉर्मल हो गयी माने उस से कहा मैं उस्कय
संत आना कहता हूं वो अकय्ली हें सोती थी ओर हमारय गांव मे
वंसय भी १५-२० घर हैं पह्लय वो मन करने लगी लेकिन माने
उसय pressure कीया तो वो मान गयी ओर बोली तुम कुछ भी गलत नही
करोगे वो मुझे बहुत like करती थी ये उन दिनु की बात है जब
मैं १० के exm दय कर गांव गया था ओर मैं १-२ महीने के लिये
गया था तो मारे पास काफी time था ओर मैं exm की वजह से हे
शादी attend नही कर पाया था.

वेल्ल मैं उस्कय साथ चला गया हम लोग बातें करने लगाय फीर मैने
कुछ शोर सुना हमारी घर से सब लोग t v दखने के बाद सोने जा
रहे थे फीर कुछ दर बाद सब नॉर्मल हो गया अब मुझे भी कोई
डर नही था सारा गांव सो रह था अब मैने उसका हाथ पकड़ लीया
उसने कुछ नही कहा माने उसको बोला की मैं तुमय चूमना कहता हूं
तो उसने गुस्य से मुझे दख ओर बोली मैं जानती थे तुम यही
बोलोगे.मैं जोश मे था इसलिए जल्दी होश खो रह था लंंड भी
जाबाब दे रह था माने उस्कय होंतो पर अपने होंठ रख दीये ओर
उस्कय उप्पर चढ़ गया कया रसीले होंठ थे लगता था uncle(काका)
ने कुछ कीया ही नही था मैं अब उसय ओर जोर से भीच्ने लगा तो वो
भी मुजे response दाने लगी माने उसका ब्लौज़े खोल दीया तो उसने
कहा लाइट बंद कर दो मैने कहा नही ओर मांय उसका पुरा ब्लौसे उत्तर
दीया उसकी ब्रा से मस्त खुशबू आ रही थी माने उस्कय बूब्स(दुद्ला)
ही ही गढ़वाली words है को चूसना शुरू कर दीया क़सम से मैं
पागल हो रह था ओर उसका तो हाल ही बुरा था बॉज़ इसलिये की काका ने
ये सब नही कीया था वो थोडा सरीफ़ किस्म के हैं ओर नही उन्होने
उसको मजे दिलाय ये उसने मुझे बता दीया था मैं बहुत जोश मे
उसको suck कर रह था वो अपनी गांड को उठा-२ कर हीला रही थी अब
मैने उसकी नाभी(नोली) ही ही को चूमना सुरू कर दीया बहुत मज़ा
आ रह था . अब मैने उस से कहा की मैं उसकी चूत का भी टेस्ट
लाना कहता हूं वो सरमा गयी ओर बोली वो गंदा है मैने २-३ दीन
से नहाया नही है मैने कहा कोई बात नही मैं फीर भी कसुँगा
सेक्स की भूख मे तो कोट को काका काबा जाने का भी मूड होता है
थी वैंसय ही मारा हो रह था मैने उसकी साड़ी अलग कर दीं वो
एकदम मस्त लग रही थी पतीकोत मे मैने एक ही झटके मे उसका
पतीकोत का नादा तोड़ दीया.

कया सीन था belive नही हो रह था इतनी चोटी-२ झाटौं के बीच
मे वो एकदम मस्त लग रही थी वो सरम कर हांस रही थी मैने
एक उंगली डाली लेकिन मरी दो उंगली वहाँ नही जा रही थी इतनी
tite थी वो भी बहुत गरम थी उसने मारा लंंड पकड़ लीया जो की
अन्दर अंडरवियर को फाड़ कर बहार आ रह था ७.५ इंच का दख कर
उस्कय पसीने छूटने लागे बोली मैं तो नही ले पुंगी मैने
कहा try कर के दख लते हैं उस के बाद मन्य अपना लंंड उस्कय मुह
मे दे दीया वो इसे कसने लगी मैं भी मस्त हो रह था मैं
भी उसकी चूत का टेस्ट लाना कहता था इस्लियी मैने ६९ की पोसिशन
बाना ली हम दोनो एक दुस्रय के अंगौ को कसने लगाय मैने अपनी
पुरी जीभ उसकी बुर मे घुसा दीं ओर जो -२ से हिलाने लगा हम दोनो
१/२ घंटे तक एक दुसरे को कसते रहे उसने मारा लंंड काफी गीला
कर दीया था अब मैं एक पल गावैं उसकी चूत मरना कहता था इसलीएय
मैने अपना लंंड उसकी बुर पर लगा दीया ओर एक ही झटके मे १/२ अन्दर
दाल दीया वो दर्द से रोने लगी मैं रुकने का नाम नही लय रह
था ओर पुरा अन्दर करने के बाद मैं चूप हो गया ओर उसकी बूब्स को
मुह मे लाकर कसने लगा वो धेरय-२ नॉर्मल हो रही थी उस्कय बाद
उसने कहा अब धके मरना स्टार्ट करो मैं deisal की काकी की तरह
कालुऊ हो गया ओर दुस mnt मे ही हम दोनो साथ हो गये उसका पुरा कम
मारे लंंड पर लगा हवा था.

ओर जहाँ तक मैने दख है इस सीटे मे सराय लोग अपनी स्टोरी मे
लिख्ताय हैं की हमने १-१ घंटे तक चुदाई की सब भोसरी के
सफाद झूट बोलते हैं कोई भी आदमी १०-१२ mnt से ज्यादा नही
रूक सकता हाँ अगर वो रूक-२ कर सेक्स कर्ता है तो फीर ठीक है अठेर
wise सब झूट बोलते हैं खेर मैं तो त्रुए बातें ही लिखूंगा.

उस्कय बाद हम लोग रेस्ट करने लागे उसका मूड दुबारा नही हो रह
था बॉज़ एक बार saticefied होने के बाद ladies जल्दी तैयार नही
होती लेकिन मैने उसय तैयार कर लीया हम दोनो बरी-२ बाथरूम गये
गांव मे सभी लोग सो रहे थे ओर हम लोगों की चुदाई की दुसरी
sift चल्ने वाली थी. उस्कय बाद मैने drt उसकी बुर पर अपनी जीभ
रख दीं उस की बुर थोडा खुल गयी थी मारे लंंड की वजह से मैं
फीर उसय काटने लगा वो जल्दी तैयार हो गयी अब मैं उसय जल्दी
चोदना कहता था भोत रात ज्यादा हो रही थी ओर मैं kum समय मे
ज्यादा कड़ी करना कहता था ताकी देल्ही आंय पर मुझे अफ़सोस ना हो.
मैने एक ३-४ झाटके मे ही अपना लंंड अन्दर कर दीया ओर himgiri
express की तरह लगा उसय कॉद्ने उसने मुझे काफी tite पकड़ के
रखा था ओर साथ मे मारे धन्कू का जाबाब भी दे रही थी
लेकिन इस बार मारा झ्द्ने का नाम ही नही ले रह था जबकि लंंड
पनायी की तरह खड़ा था मैने उसय अपने ऊपर कदा लीया.

अब मैं भी ओर वो भी एक दुसरे को कॉद्ने लागे लकिन मेरा झाडने
का नाम ही नही ले रह था वो भी मुझे मन कर रही थी लेकिन
मैने कहा मैं झाड़ के ही दम लूँगा फीर मैने उसय नीचय लीटा दीया
ओर जोर जोर से धके मरने लगा वो रोने लगी मैं जितना अन्दर जा
सकता था उतने अन्दर तक लंंड दाल कर उस पर धके मार रह था
मैने उस्कय होंटू पर अपने होंट रख दीये उसको सिसकी तक नही
लाने दीं उस्कय बाद मैने अन्दर अपनी धार छोड़ दीं वो मेरे से
लिपट गयी हम दोनो १० mnt तक अन्सय ही लटे रहे उस्कय बाद हमने
अपने-२ कपडे पहने ओर मैं वहाँ से चला गया ये चुदाई मैने
सिर्फ शादी के २५ दीन बाद कर ली थी इसीलिये उसकी बुर इतनी tite
थी अग्लय दीन सुबह वो थोडा लंगडा कर कल रही थी मन्य पुछा तो
बोली ये सब तेरे लंंड का कमाल है..

--
........raj.........

No comments:

Post a Comment

कामुक कहानियाँ डॉट कॉम

राज शर्मा की कहानियाँ पसंद करने वालों को राज शर्मा का नमस्कार दोस्तों कामुककहानियाँब्लॉगस्पॉटडॉटकॉम में आपका स्वागत है। मेरी कोशिश है कि इस साइट के माध्यम से आप इन कहानियों का भरपूर मज़ा ले पायेंगे।
लेकिन दोस्तों आप कहानियाँ तो पढ़ते हैं और पसंद भी करते है इसके साथ अगर आप अपना एक कमेन्ट भी दे दें
तो आपका कया घट जाएगा इसलिए आपसे गुजारिश है एक कमेन्ट कहानी के बारे में जरूर दे

460*160

460*60

tex ade

हिन्दी मैं मस्त कहानियाँ Headline Animator

big title

erotic_art_and_fentency Headline Animator

big title