Monday, May 26, 2008

फोजीया

फोजीया
yuu can read hindi sex stories this blog

http://hindisexistori.blogspot.com/

अधिक विकल्पों के लिए,
http://groups.google.com/group/hindi-love-making-story-and-love?hl=hi

मेरा नाम फोजीया ही में student हू यह कहानी lesbien है और यह मेरे सहीली
के bary में है दो साल पह्लेय की बात है के मेरे exams थे और hina जो
मेरे दोस्त है ऊस केय भी exams थे वोह २४ बरस की थी और में २२ साल की वोह
मेरे घर आती थी हम अकठेय पर्ह्तेय थे एक दीन वोह बारीक से काप्रे पहन कर
आई और मेरे दील मचल गया में पहले भी सैक्स करती थी लाकेन अकलेय ही अब
मेरे पास एक partner था लेकीन aghar लरका होता तो बुहत मज़ा आता खेर जब
वोह मेरे पास बेठी तो मेरे अंदर आग लग गई उस का ऐसा कोई इरादा ना था
सैक्स के बरेय में ने उस से कहा के ज़रा अपना ब्रज़इर देखना तो वोह हेरण
हो गई मैं ने कहा के मेरे वाला ज़रा बारा है वोह तुम पहन लो और यह मुझे दो
वोह मान गई उस ने जब अपनी कमीज़ उतारी तो मेरे hoosh उड गई उस के मुम्में
मेरे से भी ख़ूबसूरत थे फीर उस ने barazier मुजे दीया और कहा जलदी कोंर
कोई आ ना जय मैं ने कहा कोई नही आई गा दरवाज़ा बंद है फीर मैं ने अपनी
कमीज़ उतारी और बराज! ईएर उतार कर पेछेय फेक दीया उस ने कहा के मुझेय दो
में नें उसेय बाहौ में ले लीया तो वोह खरी हो गई और मुझेय बुरा भला कहने
लगी में यह बात सुन कर आग बगूला होई और useey पकर कर बेड पर फंका और रासी
के साथ उसे बाँध दीया वोह chilaney लगी में उस के होंट आसुं लगी और हथून
से उस के बूबस मसलने लगी में ने उस की शलवार उतारी और उस की फुडी चाटने
लगी 5min बाद वोह छूट गई में ने उस की माने पी और वोह बोहत mazey की थी
मैं ने उससी कहा के अब तुम चाटो तो वोह कहने लगी के मैं तुम्हारी तरह की
कंजरी नही हूँ मैं नें उस का चहरा दबा कर खोला ओर उस पर पिशाब कर dia तू
वोह मुझेय गलियन देने लगी फीर मैं ने उस की फुडी मैं पेन दाल दिया पह्लेय
तो वोह दर्द से चीलाई फीर खामूश हो गई मैं ने एक plastic का लंड अपने
दराज़ सी निकला ऊर उस की फुडी पर रख दीया और झटके से सारा उस के अंदर कर
दीया वोह बुहत चीलाई और माफ़ी मांगने लगी के मुझेय चोर दो मैं ने कहा जब
मेरे आग ! बुझ जय गी तो मैं खुद चोर दूं गी तो वोह आराम से लाती रही मैं
ने उससे खोल दीया तो वोह कहने लगी के आब दोने एक साथ कर्तेय हैं सैक्स
पह्लेय तो मैं हेरान होई लकिन फीर उस ने मेरा पूरा साथ दीया उस ने मेरे
और मैं ने उस की फुडी फार दी फीर हमारा यह सिल्सला exams तक चला हम पढ़ने
के बहने रोज़ सैक्स कर्तेय थी फीर जब रिजल्ट आया तो हम दोनो फेल हो चुकेय
थे आब मेरे शादी हनी वाली है ३साल् बाद यह कहानी बिल्कुल सच है.
अधिक विकल्पों के लिए,
http://groups.google.com/group/hindi-love-making-story-and-love?hl=hi
--
........raj.........

http://hindisexistori.blogspot.com/

No comments:

Post a Comment

कामुक कहानियाँ डॉट कॉम

राज शर्मा की कहानियाँ पसंद करने वालों को राज शर्मा का नमस्कार दोस्तों कामुककहानियाँब्लॉगस्पॉटडॉटकॉम में आपका स्वागत है। मेरी कोशिश है कि इस साइट के माध्यम से आप इन कहानियों का भरपूर मज़ा ले पायेंगे।
लेकिन दोस्तों आप कहानियाँ तो पढ़ते हैं और पसंद भी करते है इसके साथ अगर आप अपना एक कमेन्ट भी दे दें
तो आपका कया घट जाएगा इसलिए आपसे गुजारिश है एक कमेन्ट कहानी के बारे में जरूर दे

460*160

460*60

tex ade

हिन्दी मैं मस्त कहानियाँ Headline Animator

big title

erotic_art_and_fentency Headline Animator

big title