Friday, March 14, 2008

चुदाई की कमाई

मैं राज from jaipur,my age is 32 yr .ये बात आज से करीब 5 साल पहेले की है , जब मैं eureka फ्रोबेस कंपनी मॆं as a sales rep. पर कम कर रह था,मैं देखने स्मार्ट हूँ लम्बा हूँ,सब कुछ ठीक ठाक है. इअक दीन मैं sales के लीये civil line कलोंनी मॆं गया १२ बजे तक कोई भे sale

नहीं हुई मॆं बड़ा उदास थ्हा .लंच के लीये मेरे पास पैसे नहीं थ्हेय मैंने सोच कोई booking हो जाये तो कौछ advance मील जायेगा फीर लंच करूंगा ,इस्ही उम्मीद मॆं मॆं दुबारा कम करने लगा काफी देर बद एअक ladies ने दरवाजा खोला , मैंने कहा मॆं aqua sales कर्ता हूँ आप देखना च्हेंगे, उसने कहा हमारे पास पहेले से ही है,ओर वो वापस जाने लगी मेरे ये उम्मीद भे जाती हुई लगी मैंने जाते जाते पूछ लीया मम ठीक चल रह है, उसने कहा रुको मॆं देख कर आती हूँ , वो लेडी करीब ३० साल की होगी ओर मर्रेड भी थी.थोड़ी देर के बद वो वापस आये ओर बोले नहीं ठीक नहीं चल रह तुम चेक कर लो ,ओर मॆं उन्देर चला गया उंदर जाकर मैंने machine को चेक कया तो वेसे वो ठेक थ्हे.
बस थोड़ी से सफ़ाई करनी थ्हे,मानिए कहामाम इसमे प्रॉब्लम है ठीक करने के ३०० Rs. लंगेगे,उसने मुझसे कहा ज्यादा है मैंने कहा ठीक है आप २०० दे देना लेकिन बील नहीं दूंगा { जबकी मुझे machine ठीक करने के permission नहीं थहे} उसने कहा ठीक करो ओर मॆं उसको ठीक करने लगा थोड़े देर बद machine ठीक होने पर मैंने उनसे रुपए मांगे ,तो वो उंदर से आये ओर कहा machine चेक कर दो मैंने आप चला कर देख लेजीये ओर वो मेरे आगे खडी होकर चेक करने लगी ठीक उनके पीछे मॆं खड़ा थ्हा ,मैंने पहले बार ध्यान दिया उसने नितेय के नीचे कुछ नहीं पहें रखा थ्हा.उसकी figure भी ३४ २४ ३६ के आस पास थहे,अचानक वो पल्टी ओर कहा ठीक है अब बतओव कितने पैसे देने है,मैंने कहा मम २०० Rs. उसने कहा तुमने इसमे क्या समन डाला है,कहेने लगी अपने office मई बात करोव, मैं दर गया ओर मैंने कहा ठीक आप १०० दे दिज्ये,लेकीन वो फीर कहेने लगी नहीं मेरे अपने ऑफस. मॆं बात करओव,ओर वोह धीरे धीरे समीले कर रही थहे, हार कर मैंने उनसे कहा मम मुझे machine ठीक करने की permission नहीं है ,इस लीये मॆं आपकी ऑफस मॆं बात नहीं कर सकता .तो उसने कहा तो तुमने machine को क्यों हाथ लगाया, मौने कहा pocket मनी के लीये ,उसने कहा क्यो salry नहीं मिलती,मैंने कहा मम अभी मॆं new हूँ तो वो बोली इसके लीये तुम गलत कम करोगे मैंने कहा मम वेसे तो मैंने गोई गलत कम नहीं कया लेकीन आप को लगता है तो मम half day हो चूका है ओर मेरे पास पैसे नहीं है जिससे मॆं लंच कर सकू.
इस लीये मैंने आप की machine ठीक की ,तो वो बोली ok ठीक है बेठो ओर मेरे बारे सब कुछ पूछने लगी,मेरे शादी के बारे मॆं पूछा मैंने मन कर दीया ,फीर मेरे girlfriend के बारे पूछा मैंने कहा पहले थी,उसने कहा उसके साथ क्या क्या कया,मैंने कहा मॆं समझा नहीं तो वो बोली उसके साथ सेx कीया था पहेले तो मैं शरमा गया फीर उसके जोर देने पर मैंने कहा नहीं वो बोली तुम झूठ बोले रहे हो मैंने कहा नही. तो वो बोली सच बोलो मॆं जब ही तुम्हारे पैसे दूंगी,मैंने कहा हाँ कया थ्हा तो वो बोली तुम extra income करना छात्हे हो साथ मे gift भी मिलंगे, मैंने कहा जअरोर तो वो बोले उसके लीये तुम्हे पहेले टेस्ट पास करना पड़ेगा अगर तुम टेस्ट मॆं पास हो गए तो tume1000Rs. आज ही मील जायंगे ओर हार महीने १०,000Rs. मिलंगे. महीने मॆं १५ दीन २ हौरे देने होंगे, मैंने कहा ठीक है मॆं बड़ा कुष हुआ,मैंने काम के बारे मॆं पूछा तो वो बोले केवल तुमको थोड़ी से मसाज करनी करनी है,मैंने कहा मुझे तो आती नहीं वो बोली मॆं सीखा दंगे,मैंने कहा ठीक है. तो चलो तुम्हे मसाज सिकाथी हूँ ओर तुम्हा टेस्ट भी हो जायेगा मैंने ठीक है.
फीर वो मुझे लेकर अपने बेडरूम मे गई,वहाँ जाकर बोली पहेले अपने कपडे उतरो मैंने अब सब कुछ समझ रहा थ्हा ओर khus भी ठा मैंने अपने कपडे उतरे बस अंडरवियर पहेने रखा.फीर वो अपने कपडे उतर कर बेड पर बेठ गई ओर बोली अपना panies देक्होव मॆं थोडा हिच्काच्या वो आगे होकर अपने हाथ से मेरा अंडरवियर नीचे कीया ओर मेरे पानीस को हाथ मॆं लेकर आगे पीछे कीया ओर कहा इसे भी उतर दो मैंने वैसा ही कीया. उसने मेरे हाथ मॆं एक BODY लोसन दीया ओर कहा इसको मेरे BODY पर लागोव {उस समय उसने ब्रा पैंटी पहन रखी थहे} मॆं द्सबसे पहेलेलोसन uskepet पर लगाया फीर उस्केय पेरों पर फीर मैंने उनसे ब्रा ओर पैंटी के लीये पूछा तो उसने उसको उतरने के लीये कहा ब्रा उतारते ही मेरे मन उसको चूसने के लीये करने लगा ओर मैंने अपना मुह्ह उसके बूब्स पर रख दीया ओर उसको चूसने लगा ओर वो मेरा लंड पकड़ कर दबने लगी उसके बोब्स क्फी tite थे. काफी देर बोब्ब्स चोस्ने के बद्मैने लोसन दुबारा लगना सुरु कीया कभी आगे कभी पीछे मेरा लंड अब गीला होने लगा थ्हा मेरा मन अब उसको चोदने को कर रहा था.
उसने अपनी ब्रा ओर पैंटी उतरकर मेरा अंडरवियर भी उतर दीया ओर मेरा फस अपनी चूत पर रख कर कहा इसको चाटो,मैना भी वेसा ही कीया मॆं पहेले बार कीसी की चूत चाट रहा थ्हा.फीर उसने मेरे लंड को पकड़ कर अपने मुह्ह मॆं ले लीया ओर उसको चूसे लगी अब तो जैसे मॆं पागल हो गया था ओर लगने लगा मेरा पानी निकल जयेगमैं अपने लंड को उसके मुह्ह से हठाने लगा तो उअसने पूछा कया हुआ मैंने कहा पानी निकले वाला है तो उअस्ने मेरा लंड अपने मुह्ह से निकल दीया ओर कहा अब तुम सबसे पहली अपना panies मेरे ass मॆं डालो मैंने आगे से नहीं तो वो बोली अग्गे से ज्यादा मजा पीछे से आता है.मॆं भी उसके पीछे से उसको चोदने लगा काफे देर बद जब मेरा लंड से पानी वाला थ्हा तो उसने मेरा लंड अपने मुह्ह मे दे लीया ओर जोर जोर से चूसने लगी मेरा लंड अब पानी छोड रहा थ्हा लेकीन वो सारा पानी पए रही थे जब मेरा लंड बेठ्य गया तो उसने छोड़ा. फीर उसने कहा अब मेरे चूत मॆं अपनी fingure डाल कर आगे पीछे करो मॆं वेसा ही करने लगा.
थोड़ी देर के बद मेरा लंड फीर तन गया ओर उसने देख कर कहा चलो अब मेरे चूत मरो मैंने अब उसकी चुदी सुरु की ओर उसके बूब्स को अपने मुह्ह मे लेकर चूसता रहा थोड़े देर बद उसने मेरा लंड अपनी चूत से बहर निकल अपने दोनो बूब्स के बीछ मॆं मेरा लंड दबा कर कहा अब यहीं पर रागाड़य राहों ओर अपना पानी यहीं पर निकल दो मॆं भी वेसा ही कर्ता रहा मेरे लंड उसके बूब्स के बेचः मॆं रगड़ रहा थफिर मेरे लंड ने उसके बूब्स पर पानी छोड दीया .उसने दोबारा मेरा लंड अपने मुह्ह से साफ कीया . ओर मुझे कपडे पहने को म्काहा ओर वो बाथरूम चली गई थोड़ी देर बद फ्रेश होकर आये ओर मुझे 1000Rs. देकर कर कहा ये तुम्हारा advance ओर मुझे १ फ़ोन नो. देकर कहा कल यहाँ पर फ़ोन करके चले जाना

No comments:

Post a Comment

कामुक कहानियाँ डॉट कॉम

राज शर्मा की कहानियाँ पसंद करने वालों को राज शर्मा का नमस्कार दोस्तों कामुककहानियाँब्लॉगस्पॉटडॉटकॉम में आपका स्वागत है। मेरी कोशिश है कि इस साइट के माध्यम से आप इन कहानियों का भरपूर मज़ा ले पायेंगे।
लेकिन दोस्तों आप कहानियाँ तो पढ़ते हैं और पसंद भी करते है इसके साथ अगर आप अपना एक कमेन्ट भी दे दें
तो आपका कया घट जाएगा इसलिए आपसे गुजारिश है एक कमेन्ट कहानी के बारे में जरूर दे

460*160

460*60

tex ade

हिन्दी मैं मस्त कहानियाँ Headline Animator

big title

erotic_art_and_fentency Headline Animator

big title