Friday, March 14, 2008

शनू मेरा प्यार

ये बहुत साल पुरानी बात है। मैं इंडियन आयल नगर, अंधेरी, बम्बई मैं रहता था। मैं 18 साल का था। वो मेरी next door पड़ोसी, उसका नाम शलिनी था पर प्यार से उसे उसके parents शनू कहते थे। मैं उसकी और पहले दिन से आकर्षित हुआ था। मुझे कैसे भी करके उसे हासिल करना था। शनू बहुत ही गोरी, स्लिम और सुंदर लड़की थी। और बहुत ही शर्मीली। जब भी हमारी नज़रें मिलती थी वो मुझे बहुत sweet smile दे। मुझे धीरे धीरे ये एहसास होने लगा कि वो भी मुझे चाहने लगी है। हमारे परिवारों में अच्छे रिश्ते थे। इसलिये वो हमारे घर रोज आया करती थी। वो UP के माथुर फ़ैमिली से थी और मैं Maharashtrian CKP। लेकिन फिर भी हमारे परिवार में अच्छे रिश्ते थे। Summer vacation spend करने वो अपने बड़े भाई अशीम के साथ दिल्ली अपने मामा के घर जाने वाली थी। मेरी मम्मी मे शनू और उसके भाई को लंच के लिये बुलाया। लंच से पहले हमने बहुत से indoor games like carrom, chess खेले। मेरी नज़र शनू पे ही थी। उसे भी इस बात का पता चला और वो और भी शर्माने लगी। उसने blue color की sleeveless skirt पहनी थी और उसमे और भी fair और beautiful लग रही थी। मैं ने shorts और T-shirt पहनी थी। मैं थोड़ा मोटा था। पर उसे फिर भि मैं बहुत पसंद था। वो मेरी और देख कर ही मुस्करा रही थी। उसे देख कर short के अंदर मेरा लंड टोवर जैसा खड़ा हुआ। मैं अपने आप पर कंट्रोल नहीं कर पा रहा था। लंच के बाद मैं ने उसे अपने Comics, story books reading के लिये दिये। उसका भाई अशीम को नींद आने लगी और वो अपने घर चला गया।

मेरी मम्मी बेडरूम मैं आराम करने गयी। मैं और शनू अकेले थे Dinning hall में। मैं उसके करीब सोफ़ा सेट पे बैठा था। उसे मैं भूखी निगाहों से देख रहा था। उसने अचानक मुझे कहानी(Comics) के बारे में कुछ सवाल पूछा और मैं ने उस पल का लाभ लेकर उसके पास गया और उसके दायें गाल को किस किया। उसको किस करने पर मुझे लगा के मैं जन्नत में हूं। उसने अपनी आंखें बंद की और मैं ने उसे फिर से चूमा किया। This time more passionately and intensely. अब मेरे होश उड़ रहे थे। मैने उसे अपनी बाहों में लिया और उसे सोफ़े पे लिटाया। वो भी बहुत एक्साइटेड थी। हमारे दोनो के लिये पहली बार था। उसने बहुत प्यार से मेरे बाल को अपने हाथों से संवारा और मेरे माथे को चूमा। बस उसके बाद हम दोनो पर ऐसा जुनून छा गया कि शब्द ही नहीं है बयान करने के लिये। मैं उसके ऊपर लेता और उसे चूमने चाटने लगा। उसने मेरी shorts के अंदर हाथ डाला और मेरा लंड को अपने नाजुक हाथों में लिया और उसके साथ खेलने लगी। मैने अपनी short उतार दी और मेरा लंड उसके मुंह में डाल दिया। वो उसे nicely suck करने लगी। मैने उसके मुंह में ही cum shoot किया जिसे वो पी गयी। अब उसे और भी नशा चढ़ा। मैने धीरे से उसका skirt निकाल दिया, उसकी ब्रा भी उतार दी और उसके बूब्स को चूसने लगा। वो बहुत ही एक्साइट हो रही थी और आवाज़ें कर कह रही थी "Oh Ajay you are my darling, I love you very much, you are so handsome". Now slowly I reached for her abdomen, then navel.

मैं उसके बदन के हर हिस्से हो किस कर रहा था। I kissed her armpits, her shoulder blades और उसकी neckline। अब मैं उसके चूत की और आया और उसे कस कर किस किया। मैं उसकी चूत को पागलों की तरह चाट रहा था। वो अब orgasm के करीब पहुंच हो रही थी। मैं ने अपनी उंगली से उसकी चूत में डाली और वो एकदम से झड़ गयी। अब मैने अपना लंड उसकी चूत के अंदर डाला। उसका छेद बहुत ही छोटा था because she was a virgin। वो बहुत तेज़ चिल्लाने लगी। उसे दर्द हो रहा था। मैने उसे शांत किया और रिलेक्स होने दिया। धक्के देकर मैं धीरे धीरे अपने बड़े से लंड को उसकी चूत में अंदर डाला। I was rocking her like a boat and kissing her allover. Within few minutes I cummed in her vagina. और इस बार पहले से ज्यादा cum load किया मैने उसके होल में। वो आनंद से चिल्लायी और मुझे किस करती रही। मैं भी चिल्लाने लगा "Shanoo you are the most beautiful girl in this world. मैं तुम्हारे लिये कुछ भी करूंगा"। उसके बाद हम दोनो एक घंटे तक एक दूसरे की बाहों में सोये और फिर उसकी मम्मी ने जब उसे आवाज़ दी तो वो जल्दी से कपड़े पहन कर के निकल पड़ी। ये था मेरे पहला नशा पहला खुमार पहला जवां प्यार मेरी खूबसूरत पड़ोसन के साथ। वो आज जहां भी हो I still love her.

No comments:

Post a Comment

कामुक कहानियाँ डॉट कॉम

राज शर्मा की कहानियाँ पसंद करने वालों को राज शर्मा का नमस्कार दोस्तों कामुककहानियाँब्लॉगस्पॉटडॉटकॉम में आपका स्वागत है। मेरी कोशिश है कि इस साइट के माध्यम से आप इन कहानियों का भरपूर मज़ा ले पायेंगे।
लेकिन दोस्तों आप कहानियाँ तो पढ़ते हैं और पसंद भी करते है इसके साथ अगर आप अपना एक कमेन्ट भी दे दें
तो आपका कया घट जाएगा इसलिए आपसे गुजारिश है एक कमेन्ट कहानी के बारे में जरूर दे

460*160

460*60

tex ade

हिन्दी मैं मस्त कहानियाँ Headline Animator

big title

erotic_art_and_fentency Headline Animator

big title